Type Here to Get Search Results !

आधार कार्ड बनने वाले विभाग में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए निकली है वेकेंसी, ऑफलाइन करना होगा आवेदन

आधार कार्ड बनने वाले विभाग में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए निकली है वेकेंसी, ऑफलाइन करना होगा आवेदन

विषय: भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण, क्षेत्रीय कार्यालय, मुंबई में उप निदेशक के पद के लिए प्रतिनियुक्ति (विदेशी सेवा शर्तों पर) पर आवेदन आमंत्रित करना।

भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (यूआईडीएआई) की स्थापना आधार (वित्तीय और अन्य सब्सिडी, लाभ और सेवाओं की लक्षित डिलीवरी) अधिनियम, 2016 के तहत व्यक्तियों को आधार नंबर जारी करने और उसके प्रमाणीकरण के लिए नीति, प्रक्रिया और प्रणाली विकसित करने के लिए की गई है। कार्यवाही करना।

यूआईडीएआई इसके द्वारा विदेशी सेवा शर्तों पर प्रतिनियुक्ति के आधार पर भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (यूआईडीएआई), क्षेत्रीय कार्यालय, मुंबई में उप निदेशक के एक पद को भरने के लिए पात्र अधिकारियों से आवेदन आमंत्रित करता है।


आधार कार्ड बनने वाले विभाग में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए निकली है वेकेंसी, ऑफलाइन करना होगा आवेदन


विभाग का नाम

भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण
(मानव संसाधन प्रभाग)
यूआईडीएआई प्रधान कार्यालय, बंगला साहिब रोड
गोले मार्केट, नई दिल्ली - 110001

रिक्त पदों के नाम 

Deputy Director

रिक्त पदों की संख्या 

कुल पदों की संख्या  -  एक


योग्यता 

किसी राज्य या केंद्र शासित प्रदेश (यूटी) सरकार, या सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम (पीएसयू), या एक स्वायत्त संगठन से अधिकारी, जो अपेक्षित अनुभव के साथ संबंधित ग्रेड में नियमित पद रखता हो



आवेदन की अंतिम तिथि 

21.6.2024 


आवेदन कैसे करें

ऑफलाइन 
सभी प्रकार से पूर्ण आवेदन, अनुलग्नक I में दिए गए फॉर्म में, पैराग्राफ 6.3 में निर्दिष्ट दस्तावेजों के साथ, निदेशक (एचआर), भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (यूआईडीएआई), क्षेत्रीय कार्यालय, 7वीं मंजिल, एमटीएनएल टेलीफोन को भेजे जा सकते हैं। एक्सचेंज, जीडी सोमानी मार्ग, कफ परेड, कोलाबा, मुंबई - 400005। सभी प्रकार से पूर्ण आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि 21.6.2024 है। अंतिम तिथि के बाद प्राप्त या अपूर्ण आवेदन पत्रों पर विचार नहीं किया जाएगा।

आवेदन शुल्क 

अनारक्षित  -  
अन्य पिछड़ा वर्ग  - 00
अनुसूचित जाति   - 00
अनुसूचित जनजाति   - 00
महिला   - 00
दिव्यांग   - 00
ईडब्ल्यूएस  - 00
भूतपूर्व सैनिक  - 00


नियम एवं शर्तें 

अधिकारी/कर्मचारी यूआईडीएआई की चिकित्सा प्रतिपूर्ति योजना के अनुसार चिकित्सा लाभ प्राप्त करने के पात्र होंगे। वैकल्पिक रूप से, वह उन चिकित्सा लाभों का लाभ उठाने का विकल्प चुन सकता है जो उसके मूल संगठन की सेवा शर्तों के तहत स्वीकार्य हो सकते हैं, बशर्ते कि ऐसे लाभों के कारण यूआईडीएआई पर कोई वित्तीय देनदारी न हो। विशेष रूप से, यदि अधिकारी/कर्मचारी मूल संगठन में केंद्र सरकार स्वास्थ्य योजना के तहत लाभ प्राप्त कर रहा है, तो वह इसे जारी रखने का विकल्प चुन सकता है।






-----------------------------------


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom