Type Here to Get Search Results !

ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के हॉस्पिटल में विभिन्न रिक्त पदों में भर्ती के लिए आवेदन

ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के हॉस्पिटल में विभिन्न रिक्त पदों में भर्ती के लिए आवेदन

चिकित्सा अधिकारियों की भर्ती

ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड/कोल इंडिया लिमिटेड के प्रतिभा पूल को और मजबूत करने और इसके भविष्य के विकास को बढ़ावा देने के लिए सीआईएल रोमांचक कैरियर अवसरों की तलाश में प्रतिभाशाली, प्रेरित उम्मीदवारों को आमंत्रित करता है।

ऊर्जा क्षेत्र में. हमारी विकास यात्रा का हिस्सा बनकर भारत के ऊर्जा भविष्य में योगदान देने और इसकी जनशक्ति, हितधारकों की देखभाल करने और समाज को सर्वोत्तम चिकित्सा सुविधाएं प्रदान करने के इच्छुक उम्मीदवार संलग्न प्रारूप में निम्नलिखित रिक्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं:


ईस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड के हॉस्पिटल में विभिन्न रिक्त पदों में भर्ती के लिए आवेदन


विभाग का नाम

कोल इंडिया लिमिटेड
(भारत सरकार का उपक्रम)
(एक महारत्न कंपनी)

रिक्त पदों के नाम 

Sr.Medical Specialist
Medical Specialist
2.Sr.Medical Officer(E3)

रिक्त पदों की संख्या 

कुल पदों की संख्या  -  41 पद 


भर्ती / वेकेंसी के प्रकार 

नियमित पद 


योग्यता 

(ए) जनरल सर्जरी, जनरल मेडिसिन और पल्मोनरी मेडिसिन के लिए - न्यूनतम योग्यता मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा अनुमोदित मान्यता प्राप्त संस्थान/कॉलेज से एमबीबीएस है, साथ ही मान्यता प्राप्त पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री/डीएनबी के साथ न्यूनतम 3 साल का योग्यता अनुभव है।

(बी) अन्य विशेषज्ञों के लिए, उपरोक्त के अलावा, पोस्ट ग्रेजुएट डिप्लोमा को भी न्यूनतम योग्य योग्यताओं में से एक माना जाता है।

(सी) नेशनल मेडिकल काउंसिल/आयोग से मान्यता प्राप्त मेडिकल कॉलेज/संस्थान से की गई ट्यूशन की अवधि को योग्यता के बाद के अनुभव के रूप में माना जाएगा।

(डी) मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त पूर्ण फेलोशिप कोर्स की अवधि को योग्यता के बाद के अनुभव के रूप में स्वीकार किया जाएगा।

(ई) निजी प्रैक्टिस/स्व-क्लिनिक के अनुभव को भी योग्यता के बाद के अनुभव के रूप में माना जा सकता है


वेतनमान 

70,000- 2,00,000


उम्र सीमा 

45 वर्ष 



आवेदन की अंतिम तिथि 

11-04-2024


आवेदन कैसे करें

ऑनलाइन 
ऑफलाइन 
उम्मीदवार को 12.03.2024 से वेबसाइट www.eastercoal.nic.in > भर्ती > भर्ती पोर्टल पर लॉग इन करके ऑनलाइन मोड में आवेदन पत्र भरना होगा और ऑनलाइन पोर्टल 11.04.2024 तक सक्रिय रहेगा। इसके अलावा संबंधित उम्मीदवार को आवेदन पत्र भेजना होगा। आवेदन पत्र की प्रिंटआउट प्रति, प्रशंसापत्र की स्वप्रमाणित प्रति के साथ, (चेक सूची के अनुसार) स्पीड पोस्ट के माध्यम से जीएम/एचओडी (कार्यकारी स्थापना विभाग), सैंक्टोरिया, दिशेरगढ़, पश्चिम बर्धमान, पश्चिम बंगाल-713333 को भेजें।

उम्मीदवार को अपने आवेदन आदि की प्रिंटआउट प्रति स्पीड पोस्ट द्वारा, अधिमानतः ऑनलाइन पोर्टल में आवेदन भरने के उसी दिन भेजनी चाहिए।

आवेदन शुल्क 

अनारक्षित  -  
अन्य पिछड़ा वर्ग  - 00
अनुसूचित जाति   - 00
अनुसूचित जनजाति   - 00
महिला   - 00
दिव्यांग   - 00
ईडब्ल्यूएस  - 00
भूतपूर्व सैनिक  - 00


नियम एवं शर्तें 

ऊपर दर्शाई गई रिक्तियों में 11 बैकलॉग/कैरी फॉरवर्ड रिक्तियां शामिल हैं यानी...(i) एससी- 04 (ii) एसटी-02 (iii) ओबीसी (एनसीएल)-05 जब भी किसी भर्ती वर्ष में ईडब्ल्यूएस के लिए निर्धारित कोई रिक्ति गैर-के कारण नहीं भरी जा सकती है। ईडब्ल्यूएस से संबंधित उपयुक्त उम्मीदवार की उपलब्धता, उस विशेष भर्ती वर्ष के लिए ऐसी रिक्ति को बैकलॉग के रूप में अगले भर्ती वर्ष में आगे नहीं बढ़ाया जाएगा।






-----------------------------------


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom