Type Here to Get Search Results !

ATAL NAGAR NAWA RAIPUR CHHATTISGARH VACANCY 2024 : अटल नगर नवा रायपुर छत्तीसगढ़ में रिक्त पदों पर भर्ती

ATAL NAGAR NAWA RAIPUR CHHATTISGARH VACANCY 2024 : अटल नगर नवा रायपुर छत्तीसगढ़ में रिक्त पदों पर भर्ती

संकाय पदों पर सीधी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी करना
भर्ती सूचना क्रमांक 02/2024 दिनांक 15/02/2024
आईआईआईटी-नया रायपुर छत्तीसगढ़ सरकार और एनटीपीसी की संयुक्त पहल से सूचना प्रौद्योगिकी और संबंधित विषयों में उच्च शिक्षा और अनुसंधान में प्रतिष्ठित संस्थान के रूप में स्थापित एक प्रमुख शैक्षणिक संस्थान है। संस्थान निम्नलिखित संकाय पदों के लिए आवेदन आमंत्रित करता है:


ATAL NAGAR NAWA RAIPUR CHHATTISGARH VACANCY 2024 : अटल नगर नवा रायपुर छत्तीसगढ़ में रिक्त पदों पर भर्ती


विभाग का नाम

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी
अंतर्राष्ट्रीय सूचना प्रौद्योगिकी संस्थान - नया रायपुर
सेक्टर-24, नवा रायपुर, अटल नगर, छत्तीसगढ़ - 493661

रिक्त पदों के नाम 

प्रोफेसर 
एसोसिएट प्रोफेसर 

रिक्त पदों की संख्या 

कुल पदों की संख्या  -  


योग्यता 

पीएच.डी. उचित अनुशासन में पूर्ववर्ती डिग्री में प्रथम श्रेणी या समकक्ष के साथ, लगातार बहुत अच्छे अकादमिक रिकॉर्ड और स्वतंत्र उच्च गुणवत्ता वाले शिक्षण और अनुसंधान के साथ-साथ अकादमिक गतिविधियों के प्रशासन को आगे बढ़ाने की क्षमता का प्रमाण।

न्यूनतम 10 वर्ष की पोस्ट - पीएच.डी. शिक्षण/अनुसंधान/औद्योगिक/व्यावसायिक अनुभव जिसमें से कम से कम 4 वर्ष का अनुभव एसोसिएट प्रोफेसर के स्तर पर या किसी ऐसे भारतीय या विदेशी संस्थान या तुलनीय मानक के संगठन में समकक्ष स्तर पर होना चाहिए। उम्मीदवार को विशेषज्ञता के किसी विशिष्ट क्षेत्र में शिक्षण और अनुसंधान में नेतृत्व का प्रदर्शन करना चाहिए
मास्टर्स और पीएचडी का मार्गदर्शन। छात्र, प्रायोजित अनुसंधान परियोजनाएँ, प्रतिष्ठित पत्रिकाओं में प्रकाशन और संदर्भित सम्मेलन, पेटेंट, किताबें, प्रयोगशाला/पाठ्यक्रम विकास और/या अन्य मान्यता प्राप्त प्रासंगिक व्यावसायिक गतिविधियाँ।

वेतनमान 

अकादमिक
स्तर 13ए2
रु.1,39,600/-
7वें सीपीसी के अनुसार


आवेदन की अंतिम तिथि 

 29.02.2024


आवेदन कैसे करें

ऑनलाइन 

इच्छुक उम्मीदवार संस्थान के पोर्टल http://www.iiitnr.ac.in (करियर अनुभाग) का उपयोग करके अपने आवेदन ऑनलाइन जमा कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन पत्र जमा करते समय योग्यता, अनुभव, आयु और श्रेणी के समर्थन में स्व-प्रमाणित दस्तावेज संलग्न करने होंगे।
किसी भी स्पष्टीकरण या अधिक जानकारी के लिए, संभावित उम्मीदवार ईमेल (recruitment@iiitnr.ac.in) के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क 

अनारक्षित  -  
अन्य पिछड़ा वर्ग  - 00
अनुसूचित जाति   - 00
अनुसूचित जनजाति   - 00
महिला   - 00
दिव्यांग   - 00
ईडब्ल्यूएस  - 00
भूतपूर्व सैनिक  - 00


नियम एवं शर्तें 

1. भत्ते, आयु में छूट और सेवा के अन्य नियम और शर्तें राज्य सरकार के निर्देशों/दिशानिर्देशों के अधीन संस्थान द्वारा समय-समय पर तय की जाती हैं।

2. अपेक्षित योग्यता रखने वाले अन्य शैक्षणिक संस्थानों के संकाय सदस्य या अनुसंधान एवं विकास संगठनों के वैज्ञानिक/शोधकर्ता भी प्रतिनियुक्ति पर नियुक्ति के लिए आवेदन कर सकते हैं।
प्रारंभिक अवधि 1 वर्ष होगी, जिसे दो संस्थानों/संगठनों के प्रदर्शन और आपसी सहमति के आधार पर बढ़ाया जा सकता है। ऐसे आवेदकों को अपने नियोक्ता से एक पत्र प्रस्तुत करना चाहिए जिसमें उल्लेख किया गया हो कि चयनित होने पर वे उम्मीदवार को यह कार्य करने की अनुमति देंगे।

3. जो आवेदक सरकारी, अर्ध-सरकारी, स्वायत्त निकाय या संस्थान में कार्यरत हैं, उन्हें अपना आवेदन उचित माध्यम से भेजना चाहिए। उन्हें साक्षात्कार के समय अपने नियोक्ता से अनापत्ति प्रमाणपत्र प्रस्तुत करना आवश्यक होगा।










ATAL NAGAR NAWA RAIPUR CHHATTISGARH VACANCY 2024 : अटल नगर नवा रायपुर छत्तीसगढ़ में रिक्त पदों पर भर्ती, NAYA RAIPUR ATAL NAGAR GOVT JOBS  VACANCY 2024

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom