Type Here to Get Search Results !

IDBI Bank Vacancy 2024 : आईडीबीआई बैंक में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन, भर्ती हेतु पात्रता, नियम एवं सभी शर्तें यहाँ से देखें

IDBI Bank Vacancy 2024 : आईडीबीआई बैंक में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन, भर्ती हेतु पात्रता, नियम एवं सभी शर्तें यहाँ से देखें

उप प्रबंध के एक पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं

आईडीबीआई बैंक लिमिटेड में निदेशक (डीएमडी)


आईडीबीआई बैंक उप प्रबंध निदेशक (डीएमडी) के एक पद के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित करता है। इच्छुक उम्मीदवार जो पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं, कृपया विस्तृत नियम और शर्तों और अपेक्षित आवेदन पत्र के लिए बैंक की वेबसाइट www.idbibank.in पर जा सकते हैं। पोस्टिंग का स्थान मुंबई होगा।


संपूर्ण आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 15 जनवरी, 2024, 1800 बजे IST तक है। आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करने की सलाह दी जाती है कि वे निर्धारित पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं


IDBI Bank Vacancy 2024 : आईडीबीआई बैंक में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन, भर्ती हेतु पात्रता, नियम एवं सभी शर्तें यहाँ से देखें


विभाग का नाम

Name of The Department of IDBI Bank Vacancy 2024

आईडीबीआई बैंक

रिक्त पदों के नाम 

Name of Vacant Post in IDBI Bank Vacancy 2024

Deputy Managing Director 

रिक्त पदों की संख्या 

Number of Vacancy in IDBI Bank Vacancy 2024
कुल पदों की संख्या  -  1  



भर्ती / वेकेंसी के प्रकार 

Types of Vacancy in IDBI Bank Vacancy 2024
संविदा 

योग्यता 

Qualifications for IDBI Bank Vacancy 2024

1. रिटेल और या कॉर्पोरेट बैंकिंग में सिद्ध डोमेन विशेषज्ञता। खुदरा संपत्ति, देनदारियां, कृषि, एमएसएमई, शाखा संचालन आदि जैसे क्षेत्रों में सिद्ध प्रदर्शन वाले उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी।

2. डीएमडी बैंक के एमडी और सीईओ के सेकेंड-इन-कमांड के रूप में कार्य करता है और उसे एक उत्कृष्ट टीम खिलाड़ी होना चाहिए, जिसमें बैंक और उसके कर्मचारियों को प्रेरित करने और प्रेरित करने की क्षमता हो।

3. डीएमडी बोर्ड का सदस्य है और बैंक के प्रबंधन, पर्यवेक्षण और प्रशासन से संबंधित सभी मामलों में बोर्ड की सहायता करता है, विशेष रूप से उसे आवंटित क्षेत्रों/डोमेन में।

शैक्षिक योग्यता: उम्मीदवार न्यूनतम स्नातक होना चाहिए। अर्थशास्त्र / वाणिज्य / व्यवसाय प्रशासन / वित्त में स्नातकोत्तर डिग्री या चार्टर्ड अकाउंटेंसी, लागत अकाउंटेंसी, चार्टर्ड वित्तीय विश्लेषक या समकक्ष की व्यावसायिक योग्यता वांछनीय होगी।


उम्र सीमा 

Age Limit for IDBI Bank Vacancy 2024

50- 58 years



आवेदन की अंतिम तिथि 

Last Date For Appliction of IDBI Bank Vacancy 2024
15 जनवरी 2024


आवेदन कैसे करें 

How To Apply For IDBI Bank Jobs 2024

यहां दी गई सामग्री विज्ञापन के साथ पढ़ी जानी है।

पोस्ट का स्थान मुंबई में होगा.

संपूर्ण रूप से भरे गए आवेदन वाले बंद लिफाफे पर ऊपर लिखा होना चाहिए
'डीएमडी के पद के लिए आवेदन' केवल निम्नलिखित पते पर भेजा जाएगा
पंजीकृत डाक/कूरियर:
एमडी एवं सीईओ सचिवालय
आईडीबीआई बैंक लिमिटेड
24वीं मंजिल, आईडीबीआई टावर,
डब्ल्यूटीसी कॉम्प्लेक्स,
कफ परेड, मुंबई - 400 005।
डीएमडी, आईडीबीआई बैंक के लिए आवेदन

केवल निर्धारित प्रारूप में संपूर्ण रूप से भरे गए और 15 जनवरी 2024 को 1800 बजे (आईएसटी) से पहले प्राप्त होने वाले आवेदनों पर ही विचार किया जाएगा।

आवेदकों की व्यक्तिगत गोपनीयता संबंधी चिंताओं को बैंक द्वारा यथासंभव सुनिश्चित किया जाएगा।
 

आवेदन शुल्क 

Application Fees For IDBI Bank Job 2024
अनारक्षित  - 
अन्य पिछड़ा वर्ग  -
अनुसूचित जाति   -
अनुसूचित जनजाति   -
महिला   -
दिव्यांग   -
ईडब्ल्यूएस  -
भूतपूर्व सैनिक  


नियम एवं शर्तें 

Terms And Conditions For IDBI Bank Bharti 2024

उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपना आवेदन और बायोडाटा अंतिम तिथि से पहले जमा करें और अंतिम तिथि तक इंतजार न करें।

चयन होने पर, उम्मीदवार को निदेशक पहचान संख्या (डीआईएन) प्राप्त करना/प्रदान करना होगा और बीआर अधिनियम, 1949, कंपनी अधिनियम, 2013 और अन्य लागू प्रावधानों के प्रावधानों के अनुसार पूर्णकालिक निदेशक बनने के लिए भी योग्य होना चाहिए।

किसी भी अन्य कारण से उम्मीदवार अंतिम तिथि के भीतर अपने आवेदन जमा नहीं कर पाने के लिए आईडीबीआई बैंक कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेता है।

पात्रता, स्क्रीनिंग, शॉर्टलिस्टिंग, व्यक्तिगत साक्षात्कार के संचालन, अन्य परीक्षण (यदि आवश्यक हो) और अंतिम चयन से संबंधित सभी मामलों में आईडीबीआई बैंक के निर्णय अंतिम और सभी उम्मीदवारों के लिए बाध्यकारी होंगे। इस संबंध में आईडीबीआई बैंक द्वारा किसी भी प्रतिनिधित्व या पत्राचार पर विचार नहीं किया जाएगा।

चयन प्रक्रिया

Selection Process For IDBI Bank Recruitment 2024
चयन शॉर्टलिस्टिंग और व्यक्तिगत साक्षात्कार पर आधारित होगा। प्राप्त आवेदनों की जांच की जाएगी और पद के लिए अनुभव, पात्रता, योग्यता और समग्र उपयुक्तता के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। उम्मीदवार का अंतिम चयन इस उद्देश्य के लिए गठित नामांकित चयन समिति द्वारा आवेदकों की स्क्रीनिंग, शॉर्टलिस्टिंग और व्यक्तिगत साक्षात्कार के परिणामस्वरूप किया जाएगा।








IDBI Bank Vacancy 2024 : आईडीबीआई बैंक में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन, भर्ती हेतु पात्रता, नियम एवं सभी शर्तें यहाँ से देखें, IDBI BANK BHARTI 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom