Type Here to Get Search Results !

Chandulal Chandrakar Medical College Durg Vacancy 2024 : चन्दूलाल चन्द्राकर मेडिकल कॉलेज दुर्ग में 128 पदों की वेकेंसी

Chandulal Chandrakar Medical College Durg Vacancy 2024 : चन्दूलाल चन्द्राकर मेडिकल कॉलेज दुर्ग में 128 पदों की वेकेंसी

चन्दूलाल चन्द्राकर स्मृति शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय कच्चान्दुर दुर्ग एवं संबद्ध चिकित्सालय के निम्नलिखित विभागों में प्राध्यापक, सह-प्राध्यापक एवं सहायक प्राध्यापक, प्रदर्शक, सीनियर एवं जूनियर रेसीडेंट के रिक्त पदों पर संविदा नियुक्ति हेतु प्रतिदिन (सोमवार से शुकवार) "वॉक इन इन्टरव्यू" आयोजित किया जाता है। दिनांक 01 जनवरी 2024 की स्थिति में रिक्त पदों की जानकारी निम्नानुसार है ।

चन्दूलाल चन्द्राकर स्मृति शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय, कच्चांदुर दुर्ग, में प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर, प्रदर्शक, सीनियर और जूनियर रेसिडेंट पदों की वेकेंसी के संदर्भ में कई लोगों की ध्यान आकर्षित है।


यह विश्वविद्यालय विभिन्न क्षेत्रों में अपने उच्चतम शिक्षा के लिए मान्यता प्राप्त कर चुका है और उसका प्रशासनिक स्तर भी इसमें उच्च है। प्रोफेसर और अन्य संकायिकों की वेकेंसी विशेषज्ञता, अनुभव और उनके शिक्षानिष्ठा के आधार पर निर्धारित की जाती है।


इन पदों की वेकेंसी आमतौर पर विशेष विभागों में होती है, जैसे कि नर्सिंग, चिकित्सा, सर्जरी, गर्भावस्था एवं जनन स्वास्थ्य, बच्चों के रोग विज्ञान, रोगी की देखभाल और उपचार, रोग निदान आदि।


यह पद खुले होने पर अधिसूचना के द्वारा जानी जाती है और इसकी प्रक्रिया संस्था के नियमों और मानदंडों के अनुसार होती है। इस प्रक्रिया में आवेदन, लिखित परीक्षा, साक्षात्कार, अनुभव एवं शिक्षानिष्ठा का मूल्यांकन शामिल हो सकता है।


यह स्थिति भारतीय चिकित्सा प्रशासन में उच्च अवसरों में से एक है, जो न केवल शिक्षा के क्षेत्र में नई दिशाएँ दिखा रहा है बल्कि बेरोक़ उपेक्षित क्षेत्रों को भी गति दे रहा है।


यह संक्षेप में इस विषय पर विस्तारपूर्वक जानकारी देता है, परंतु कृपया यह ध्यान दें कि यह संक्षेप है और वास्तविक अधिसूचना और अन्य विवरणों के लिए संबंधित अधिकारिक स्रोतों का सहारा लेना चाहिए।


Chandulal Chandrakar Medical College Durg Vacancy 2024 : चन्दूलाल चन्द्राकर मेडिकल कॉलेज दुर्ग में 128 पदों की वेकेंसी


विभाग का नाम

Name of The Department of Chandulal Chandrakar Medical College Durg Vacancy 2024

कार्यालय अधिष्ठाता
चन्दूलाल चन्द्राकर स्मृति शासकीय 
चिकित्सा महाविद्यालय, कचान्दुर, दुर्ग (छ.ग.)

रिक्त पदों के नाम 

Name of Vacant Post in Chandulal Chandrakar Medical College Durg Vacancy 2024

प्राध्यापक
सह-प्राध्यापक
सहायक प्राध्यापक
प्रदर्शक, सीनियर
एवं जूनियर रेसीडेंट

रिक्त पदों की संख्या 

Number of Vacancy in Chandulal Chandrakar Medical College Durg Vacancy 2024

कुल पदों की संख्या  -  128 



भर्ती / वेकेंसी के प्रकार 

Types of Vacancy in Chandulal Chandrakar Medical College Durg Vacancy 2024

संविदा 

योग्यता 

Qualifications for Chandulal Chandrakar Medical College Durg Vacancy 2024

मेडिकल फील्ड में स्नातकोत्तर 

वेतनमान 

Salary Details for Chandulal Chandrakar Medical College Durg Vacancy 2024
नियमानुसार विभाग के अनुसार 


उम्र सीमा 

Age Limit for Chandulal Chandrakar Medical College Durg Vacancy 2024

40 वर्ष 



आवेदन की अंतिम तिथि 

Last Date For Appliction of Chandulal Chandrakar Medical College Durg Jobs 2024

प्रतिदिन सोमवार से शुक्रवार 

आवेदन कैसे करें 

How To Apply For Chandulal Chandrakar Medical College Durg Recruitment 2024
वाक इन इंटरव्यू में सभी दस्तावेजों के साथ मेडिकल कॉलेज चंदुलाल चंद्राकर कचान्दुर दुर्ग में उपस्थित होना हैं 
 

आवेदन शुल्क 

Application Fees For Chandulal Chandrakar Medical College Durg Bharti 2024
अनारक्षित  - 
अन्य पिछड़ा वर्ग  -
अनुसूचित जाति   -
अनुसूचित जनजाति   -
महिला   -
दिव्यांग   -
ईडब्ल्यूएस  -
भूतपूर्व सैनिक  


नियम एवं शर्तें 

Terms And Conditions For Chandulal Chandrakar Medical College Durg New Vacancy 2024
चन्दूलाल चन्द्राकर स्मृति शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय, कच्चान्दुर दुर्ग, में अनेक पदों पर वेकेंसी घोषित की गई है। यह एक सुनहरा अवसर है जो चिकित्सा क्षेत्र में अपनी पेशेवर योग्यता और ज्ञान का परिचय कराने का मौका प्रदान करता है।

प्राध्यापक, सह-प्राध्यापक, सहायक प्राध्यापक, प्रदर्शक, सीनियर और जूनियर रेसिडेंट पदों पर वेकेंसी का अधिसूचना उन उम्मीदवारों के लिए है जो चिकित्सा क्षेत्र में अपनी सर्वोत्तम क्षमताओं का प्रदर्शन करना चाहते हैं।

यह अवसर विभिन्न विभागों में उपलब्ध है, जैसे कि नर्सिंग, चिकित्सा, सर्जरी, गर्भावस्था एवं जनन स्वास्थ्य, बच्चों के रोग विज्ञान, रोगी की देखभाल और उपचार, रोग निदान आदि।

यदि आप चिकित्सा क्षेत्र में अपनी क्षमताओं का प्रदर्शन करने के इच्छुक हैं तो इस अवसर को अपनी पेशेवर योग्यता का परिचय देने का मौका मान सकते हैं। आवेदन की अंतिम तिथि, शैक्षणिक योग्यता और अन्य आवश्यक जानकारी के लिए, कृपया संबंधित अधिसूचना और अधिकारिक वेबसाइट की जाँच करें।

यह अवसर न केवल आपके करियर के नए मार्ग की दिशा में एक प्रासंगिक कदम साबित हो सकता है बल्कि चिकित्सा क्षेत्र में अपनी पेशेवर योग्यता का परिचय करने का भी एक अच्छा मौका हो सकता है।

इस प्रकार के अवसर आमतौर पर चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान को बढ़ावा देने का एक सशक्त माध्यम बन सकते हैं, जो आगे बढ़ते चिकित्सा क्षेत्र में नवाचारों और नई दिशाओं को तैयार कर सकते हैं।

आवेदन करने से पहले संबंधित अधिसूचना और मानदंडों को ध्यानपूर्वक पढ़ना न भूलें, और अपनी आवश्यकताओं और योग्यताओं के अनुसार विचार करें। बेहतर संदर्भ और जानकारी के लिए, संबंधित वेबसाइट या विद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जांच करें।

यह अवसर आपके लिए एक सशक्त और उपयोगी करियर का मार्गदर्शन कर सकता है। इसमें आवेदन करने के लिए आपकी इच्छाशक्ति और क्षमता को स्पष्टता से दर्शाने का मौका होता है।






Chandulal Chandrakar Medical College Durg Vacancy 2024 : चन्दूलाल चन्द्राकर मेडिकल कॉलेज दुर्ग में 128 पदों की वेकेंसी, chandulal chandrakar Vacancy

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom