Type Here to Get Search Results !

Raipur Govt Jobs 2024 | रायपुर में विभिन्न रिक्त पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार 18 दिसंबर को, भर्ती सम्बंधित सभी सूचना यहाँ से देखें

Raipur Govt Jobs 2024 | रायपुर में विभिन्न रिक्त पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार 18 दिसंबर को, भर्ती सम्बंधित सभी सूचना यहाँ से देखें

वाक इन इंटरव्यू

प्रायोजित "चिप्स टू स्टार्ट अप (सी2एस)" नामक परियोजना के तहत प्रोजेक्ट एसोसिएट - II और सीनियर प्रोजेक्ट एसोसिएट के रूप में विशुद्ध रूप से अस्थायी पदों के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग में बी.टेक/एम.टेक/पीएचडी डिग्री वाले अनुसंधान उन्मुख उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी विभाग, सरकार द्वारा। 


निम्नलिखित चिप टू स्टार्टअप (सी2एस), एमईआईटीवाई, भारत सरकार द्वारा 5 साल की अवधि की प्रायोजित परियोजना के तहत वॉक-इन इंटरव्यू (प्रोजेक्ट एसोसिएट - II, सीनियर प्रोजेक्ट एसोसिएट) के माध्यम से प्रोजेक्ट स्टाफ की भर्ती।

परियोजना का शीर्षक: कार्यात्मक सुरक्षा और सुरक्षा सुविधाओं के साथ उद्योग 4.0 के लिए चिप आधारित अगली पीढ़ी के IoT सिस्टम का डिजाइन और विकास।

फंडिंग एजेंसी का विवरण: चिप्स टू स्टार्टअप (C2S), MeitY, GoI इच्छुक उम्मीदवार सभी शैक्षणिक और अनुभव प्रमाणपत्रों (यदि कोई हो) और प्रशंसापत्र की मूल और सत्यापित प्रतियों के साथ 18 दिसंबर, 2023 को सुबह 11.30 बजे इलेक्ट्रॉनिक्स विभाग में साक्षात्कार में शामिल हो सकते हैं।


Raipur Govt Jobs 2024


Name of The Department of Raipur Govt Jobs 2024

NIT RAIPUR

Name of Vacanct Post in Raipur Govt Jobs Vacancy 2024

प्रोजेक्ट एसोसिएट – II
पदों की संख्या: 1
सेमीकंडक्टर चिप के डिजाइन और निर्माण के अनुभव के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार / माइक्रोइलेक्ट्रॉनिक्स / माइक्रोइलेक्ट्रॉनिक्स और वीएलएसआई डिजाइन / वीएलएसआई डिजाइन / वीएलएसआई डिजाइन और नैनोइलेक्ट्रॉनिक्स के प्रासंगिक क्षेत्र में एमई / एमटेक / पीएचडी, ईडीए टूल्स पर काम करने का अनुभव, लिनक्स वातावरण की समझ , ईडीए उपकरण स्थापित करने का एक्सपोजर, क्षमता निर्माण के लिए वीएलएसआई प्रशिक्षण को संभालने का अनुभव आदि।

Senior Project Associate / वरिष्ठ परियोजना सहयोगी
पदों की संख्या: 1


Number of Vacancy in Raipur Govt Jobs Bharti 2024

कुल पदों की संख्या  -  2 


Types of Vacancy in Raipur Govt Jobs 2024

संविदा 

Qualifications for Raipur Govt Jobs Recruitment 2024

सेमीकंडक्टर चिप के डिजाइन और निर्माण के अनुभव के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स / इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार / माइक्रोइलेक्ट्रॉनिक्स / माइक्रोइलेक्ट्रॉनिक्स और वीएलएसआई डिजाइन / वीएलएसआई डिजाइन / वीएलएसआई डिजाइन और नैनोइलेक्ट्रॉनिक्स के प्रासंगिक क्षेत्र में एमई / एमटेक / पीएचडी, ईडीए टूल्स पर काम करने का अनुभव, लिनक्स वातावरण की समझ , ईडीए उपकरण स्थापित करने का एक्सपोजर, क्षमता निर्माण के लिए वीएलएसआई प्रशिक्षण को संभालने का अनुभव आदि

Salary Details for Raipur Govt Job 2024

Rs.42,000/- 

Age Limit for Raipur Govt Vacancy 2024

45 वर्ष 

Exam Date of Raipur Govt Jobs 2024

18 दिसंबर, 2023

Last Date For Appliction of Raipur Govt Jobs 2024

18 दिसंबर, 2023

How To Apply For Raipur Govt Jobs 2024

ऑनलाइन 
ऑफलाइन 
साक्षात्कार में उपस्थित होना हैं 
इच्छुक उम्मीदवार अधिक विवरण के लिए "www.nitrr.ac.in" पर जा सकते हैं और 18 दिसंबर, 2023 को सुबह 11.30 बजे इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग विभाग, एनआईटी रायपुर में लिखित परीक्षा/साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं। सीएडी टूल्स और चिप डिजाइन/लिनक्स में अनुभव के साथ माइक्रोइलेक्ट्रॉनिक्स/वीएलएसआई के क्षेत्र में ज्ञान रखने वाले उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी।

Application Fees For Raipur Govt Jobs 2024

कोई शुल्क लागू नहीं 


Terms And Conditions For Raipur Govt Jobs 2024

उम्मीदवारों को बायोडाटा, पासपोर्ट फोटो, मूल प्रमाणपत्र और सभी प्रमाणपत्रों, मार्कशीट, डिग्री और प्रशंसापत्र की सत्यापित फोटोकॉपी के साथ वॉक-इन इंटरव्यू/लिखित परीक्षा के लिए उपस्थित होना होगा।

इस अधिसूचना के साथ बायोडाटा प्रारूप उपलब्ध कराया जा रहा है। उम्मीदवारों को आवश्यक दस्तावेजों की फोटोकॉपी के साथ बायोडाटा प्रारूप में विधिवत भरा हुआ लाना आवश्यक है।

साक्षात्कार/लिखित परीक्षा के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार इंजीनियरिंग विभाग, एनआईटी रायपुर में रिपोर्टिंग का समय: 18 दिसंबर, 2023 पूर्वाह्न 11.30 बजे।

देर से रिपोर्ट करने वाले अभ्यर्थियों पर विचार नहीं किया जाएगा।

संस्थान किसी भी या सभी पदों को भरने या न भरने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

Selection Process For Raipur Govt Jobs 2024

साक्षात्कार के बाद मेरिट के अनुसार चयन सूची जारी की जाएगी 








Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom