Type Here to Get Search Results !

Raipur Govt College Recruitment 2024 | रायपुर के हरिशंकर शुक्ल महाविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर एवं एसोसिएट प्रोफेसर की भर्ती

Raipur Govt College Recruitment 2024 | रायपुर के हरिशंकर शुक्ल महाविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर एवं एसोसिएट प्रोफेसर की भर्ती

क्या आपने हरिशंकर शुक्ल महाविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर की भर्ती के बारे में सुना है? अगर नहीं, तो यह बड़ी खुशखबरी है!


हरिशंकर शुक्ल महाविद्यालय ने उन्नत और प्रोग्रेसिव शिक्षा के क्षेत्र में अपनी गुणवत्तापूर्ण पहचान बनाई है। अब, यह महाविद्यालय उन्नति के लिए नई उमंगों की ओर बढ़ते हुए, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर पदों की भर्ती के लिए आवेदनों को आमंत्रित कर रहा है।


इस भर्ती प्रक्रिया में उम्मीदवारों को विभिन्न क्षेत्रों में अपनी विशेषज्ञता के आधार पर चुना जाएगा। यह भर्ती न केवल शिक्षकों के लिए एक संतोषप्रद मौका होगा, बल्कि इससे महाविद्यालय की उच्च शैक्षिक मानकों और उन्नति के लिए भी एक महत्त्वपूर्ण कदम होगा।


उम्मीदवारों को अपने आवेदन पत्रों को दिए गए अंतिम तिथि से पहले भेजना चाहिए। सभी विवरणों के लिए, महाविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जांच करना व अधिसूचना पढ़ना अत्यंत आवश्यक है।


यह भर्ती के माध्यम से, हरिशंकर शुक्ल महाविद्यालय अपने शिक्षकों की संख्या और शैक्षिक स्तर को और भी ऊंचाईयों तक पहुंचाने का संकल्प कर रहा है। यदि आप एक प्रोफेसर बनने के सपने देखते हैं और शिक्षा के क्षेत्र में अपनी योग्यता और प्रतिष्ठा को बढ़ाना चाहते हैं, तो यह भर्ती आपके लिए एक सुनहरा अवसर हो सकता है।


इस सुनहरे अवसर को अपनाकर, अपने शिक्षा के सफर में नए मील के साथ साथ, शिक्षा के क्षेत्र में नए आयाम भी प्राप्त कर सकते हैं। हमारे देश के शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्टता के प्रति आपकी योगदान की प्रतीक्षा है।


जल्दी से आवेदन करें और इस सुनहरे अवसर को अपनाकर अपने शिक्षा के सफर में नए मील को हासिल करें।


यह एक महान मौका हो सकता है जो आपके करियर को नई ऊँचाइयों तक पहुँचा सकता है। ध्यान दें, आवेदन की अंतिम तिथि को न छूकें और इस अवसर को अपनाने का अवसर पाए

हरिशंकर शुक्ल महाविद्यालय ने उच्च शिक्षा के क्षेत्र में एक नई कड़ी शुरू की है और इसका हिस्सा बनने का सुनहरा अवसर प्रस्तुत है। महाविद्यालय ने विभिन्न विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। यह भर्ती उम्मीदवारों को उच्च शिक्षा में शानदार करियर का मौका प्रदान करने का एक शानदार अवसर है।




Name of The Department of Raipur Govt College Recruitment 2024 

हरिशंकर शुक्ल महाविद्यालय कचना रोड रायपुर 

Name of Vacanct Post in Raipur Govt College Recruitment 2024 

असिस्टेंट प्रोफेसर 
एसोसिएट प्रोफेसर 

Number of Vacancy in Raipur Govt College Recruitment 2024 

कुल पदों की संख्या  -  3 


Types of Vacancy in Raipur Govt College Recruitment 2024 

संविदा 

Qualifications for Raipur Govt College Bharti 2024 

न्यूनतम के साथ स्नातकोत्तर डिग्री। विशेषीकरण के क्षेत्र से संबंधित अनुशासन में 55% अंक। / शिक्षा में स्नातकोत्तर डिग्री- (एम.एड. आईएमए शिक्षा) न्यूनतम के साथ। 55% अंक. / पीएच.डी. शिक्षा में या विशेषज्ञता के क्षेत्र से संबंधित अनुशासन में डिग्री। यूजीसी के तहत निर्धारित कोई अन्य योग्यता जैसे नेट योग्यता या यूजीसी या राज्य सरकार के अनुसार पेशेवर शिक्षण अनुभव की अवधि। प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पद के लिए मानदंड।
नोट - योग्यता यूजीसी के अनुसार

पदों का विवरण:

असिस्टेंट प्रोफेसर:

शैक्षिक योग्यता: उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक और स्नातकोत्तर की उपाधियों के साथ आवश्यक क्षमताओं के साथ।
अनुभव: उपयुक्त क्षेत्र में कुशलता और अनुभव वरीयता होगा।
एसोसिएट प्रोफेसर:

शैक्षिक योग्यता: स्नातकोत्तर और उच्चतम शिक्षा की डिग्री के साथ मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से।
अनुभव: विशेषज्ञता के क्षेत्र में प्रसारवर्तन किया गया अनुभव।

Salary Details for Raipur Govt College Jobs 2024 

यूजीसी के अनुसार 

Age Limit for Raipur Govt College Vacancy 2024 

45 वर्ष 


Last Date For Appliction of Raipur Govt College Recruitment 2024 

15/12/2023

How To Apply For Raipur Govt College Vacancy 2024 

ऑफलाइन 
कॉलेज में जाकर जमा करें 










Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom