Type Here to Get Search Results !

NAVODAYA VIDYALAY SAMITI VACANCY 2023 | नवोदय विद्यालय समिति द्वारा रिक्त पदों पर भर्ती के लिए ईमेल से करें आवेदन

NAVODAYA VIDYALAY SAMITI VACANCY 2023 | नवोदय विद्यालय समिति द्वारा रिक्त पदों पर भर्ती के लिए ईमेल से करें आवेदन

नवोदय विद्यालय समिति, शिक्षा मंत्रालय (स्कूल शिक्षा और साक्षरता विभाग) के तहत एक स्वायत्त संगठन, अपने लिए प्रतिनियुक्ति पर 7वें सीपीसी के वेतन स्तर - 11 में कार्यकारी अभियंता की 01 प्रत्याशित रिक्ति को भरने के लिए भारतीय नागरिकों से उचित माध्यम से आवेदन आमंत्रित करता है। सरकार द्वारा निर्धारित प्रतिनियुक्ति के मानक नियमों और शर्तों के अनुसार शुरू में तीन साल की अवधि के लिए मुख्यालय नोएडा में। भारत की।

योग्यता, अनुभव आदि के संबंध में विस्तृत जानकारी

आवेदन के लिए निर्धारित प्रोफार्मा 'भर्ती' के अंतर्गत उपलब्ध है

अनुभाग' वेबसाइट www.navोदय.gov.in पर। के लिए अंतिम तिथि

आवेदन जमा करने की तिथि 15 दिसंबर, 2023 है।


नवोदय विद्यालय समिति ने एक विस्तृत अधिसूचना प्रकाशित की थी

दिनांक 19.10.2023 को इसकी वेबसाइट के भर्ती अनुभाग में अर्थात।

प्रतिनियुक्ति के आधार पर समिति में कार्यकारी अभियंता के पद पर नियुक्ति के लिए उचित माध्यम से 20.11.2023 तक आवेदन आमंत्रित करने के लिए www.navोदय.gov.in और रोजगार समाचार संस्करण 04-10 नवंबर, 2023 में एक विज्ञापन।


NAVODAYA VIDYALAY SAMITI VACANCY 2023 | नवोदय विद्यालय समिति द्वारा रिक्त पदों पर भर्ती के लिए ईमेल से करें आवेदन


प्रशासनिक कारणों से, उचित माध्यम से आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 15 दिसंबर, 2023 तक बढ़ा दी गई है। हालांकि, पात्रता मानदंड और अन्य नियमों और शर्तों के संबंध में कट-ऑफ तिथि यानी 20 नवंबर, 2023 अपरिवर्तित रहेगी। यह सक्षम प्राधिकारी के अनुमोदन से जारी किया जाता है।

नवोदय विद्यालय समिति, एक स्वायत्त संगठन लिंडरथे शिक्षा मंत्रालय (स्कूल शिक्षा और साक्षरता विभाग) नोएडा में अपने मुख्यालय के लिए प्रतिनियुक्ति के आधार पर कार्यकारी अभियंता की 01 प्रत्याशित रिक्ति को भरने के लिए उचित माध्यम से आवेदन आमंत्रित करता है।

विभाग 

नवोदय विद्यालय समिति
के अंतर्गत स्वायत्त संगठन
शिक्षा मंत्रालय, भारत सरकार
बी-15, सेक्टर 62, नोएडा, यू.पी. – 201309

रिक्त पदों के नाम 

Executive Engineer

रिक्त पदों की संख्या 

कुल पदों की संख्या  -  



अनिवार्यता / योग्यता 

7वेंसीपीसी के वेतन मैट्रिक्स में वेतन स्तर लेवल-11 (67700-208700 रुपये)
किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कम से कम 50% अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री।
सरकार में सेवारत व्यक्ति
संगठन. सिविल कार्यों में अनुभव के साथ मूल संवर्ग में समान वेतनमान के अनुरूप पद धारण करना।
या
सहायक अभियंता (सिविल) वेतन मैट्रिक्स में लेवल -7 में सिविल वर्क्स में 7 साल का अनुभव।
या
ग्रेड में चार (04) वर्ष की नियमित सेवा के साथ वेतन मैट्रिक्स के लेवल 10 में सहायक कार्यकारी अभियंता (सिविल) या समकक्ष पद।

उम्र सीमा 

ऊपरी आयु सीमा: 56 वर्ष 


आवेदन की अंतिम तिथि 

31 दिसंबर, 2023

आवेदन कैसे करें 

ऑनलाइन 
ऑफलाइन 
योग्य उम्मीदवार दिए गए प्रोफार्मा (प्रारूप-I) में नवीनतम फोटोग्राफ के साथ पूरा विवरण देते हुए आवेदन भर सकते हैं और उचित माध्यम से उपायुक्त (प्रशासन), नवोदय विद्यालय समिति, बी-1एस, इंस्टीट्यूशनल एरिया, सेक्टर- को भेज सकते हैं। 62, नोएडा, गौतमबुद्ध नगर (यूपी) _ 201309 20.11.2023 तक। आवेदन अग्रेषित करते समय, अग्रेषण प्राधिकारी द्वारा यह प्रमाणित किया जाए कि आवेदक द्वारा प्रस्तुत विवरण सही हैं और संबंधित आवेदक के विरुद्ध कोई सतर्कता या अनुशासनात्मक मामला लंबित या विचाराधीन नहीं है।
पिछले पांच वर्षों (यानी 2018-19, 2019-20, 2020-21, 2021-22 और 2022-23) के लिए एसीआर I एपीएआर की प्रतियां।

आवेदन की एक स्कैन की गई प्रति (प्रारूप- I) के साथ सभी आवश्यक दस्तावेज जैसे जन्म तिथि के समर्थन में दस्तावेज, सरकार द्वारा जारी उम्मीदवार का वैध पहचान प्रमाण, शैक्षिक प्रमाण पत्र! व्यावसायिक योग्यता, अनुभव प्रमाण पत्र, एसीआर! एपीएआर, एनओसी और कैडर नियंत्रण प्राधिकरण द्वारा जारी सतर्कता प्रमाण पत्र आदि (केवल पीडीएफ प्रारूप में) ई-मेल के माध्यम से application.nvs@gmail.com पर अंतिम तिथि यानी 20.11.2023 को या उससे पहले भेजा जाना चाहिए। . संलग्न किए जाने वाले आवश्यक दस्तावेजों की सूची अनुबंध-बी पर उपलब्ध है।

नियम एवं शर्तें 

1. प्रतिनियुक्ति सरकार द्वारा निर्धारित प्रतिनियुक्ति के मानक नियमों और शर्तों द्वारा शासित होगी। भारत के और समय-समय पर संशोधित।
2. प्रतिनियुक्ति की अवधि प्रारंभ में तीन वर्ष की अवधि के लिए होगी, जिसे सक्षम प्राधिकारी के विवेक पर पांच वर्ष तक बढ़ाया जा सकता है।
3. चयनित अधिकारियों के पास या तो मूल विभाग में प्राप्त अपना वेतन और प्रतिनियुक्ति (ड्यूटी) भत्ता या मौजूदा सरकार के अनुसार पद के पैमाने पर एनवीएस द्वारा निर्धारित वेतन लेने का विकल्प होगा। भारत के निर्देश.
4. नवोदय विद्यालय सारनीति, एक स्वायत्त संगठन होने के नाते, कर्मचारी न तो सामान्य पूल आवास के आवंटन और न ही प्रतिधारण के लिए पात्र हैं।
5. विभिन्न पात्रता मानदंड (शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव आदि) निर्धारित करने के लिए कट-ऑफ तिथि 20.11.2023 होगी।
6. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पद के लिए आवेदन करने से पहले अपनी पात्रता के बारे में संतुष्ट हो लें। निर्धारित आवश्यक योग्यताएं केवल विचार के लिए पात्रता का एक मानदंड हैं और किसी उम्मीदवार को साक्षात्कार या चयन के लिए आवश्यक रूप से बुलाए जाने का अधिकार नहीं देती हैं।
7. एनवीएस किसी भी समय उम्मीदवार की पात्रता का सत्यापन कर सकता है। यदि अयोग्य पाया गया तो उम्मीदवारी को सरसरी तौर पर खारिज कर दिया जाएगा।











NAVODAYA VIDYALAY SAMITI VACANCY 2023 | नवोदय विद्यालय समिति द्वारा रिक्त पदों पर भर्ती के लिए ईमेल से करें आवेदन, NAVODAYA VIDYALAY BHARTI VACANCY 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom