Type Here to Get Search Results !

CG Health Department Cath Lab Technician Vacancy 2024 | छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग में कैथ लैब टेक्नीशियन पदों की वेकेंसी

CG Health Department Cath Lab Technician Vacancy 2024 | छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग में कैथ लैब टेक्नीशियन पदों की वेकेंसी

अनुबंध के आधार पर कैथ लैब तकनीशियन के पद पर भर्ती के लिए भर्ती सूचना 


आवेदन प्राप्त होने की अंतिम तिथि (हार्ड कॉपी) 26.12.2023


एम्स रायपुर एक शीर्ष स्वास्थ्य सेवा संस्थान है, जिसे भारत सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा प्रधान मंत्री स्वास्थ्य सुरक्षा योजना (पीएमएसएसवाई) के तहत देश में गुणवत्तापूर्ण तृतीयक स्तर की स्वास्थ्य देखभाल में क्षेत्रीय असंतुलन को ठीक करने और आत्मनिर्भरता प्राप्त करने के उद्देश्य से स्थापित किया गया है। स्नातक और स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा और प्रशिक्षण।


निदेशक, एम्स रायपुर भारतीय नागरिकों से 11 महीने की अवधि के लिए या वैकल्पिक समय तक संविदा के आधार पर निम्नलिखित पद के लिए एम्स रायपुर की वेबसाइट (www.aiimsraipur.edu.in) पर उपलब्ध निर्धारित प्रारूप में आवेदन आमंत्रित करता है। व्यवस्था की जाती है, जो भी पहले हो:


CG Health Department Cath Lab Technician Vacancy 2024 | छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग में कैथ लैब टेक्नीशियन पदों की वेकेंसी


Name of The Department of CG Health Department Cath Lab Technician Recruitment 2024

AIIMS RAIPUR

Name of Vacant Post in CG Health Department Cath Lab Technician Vacancy 2024

कैथ लैब तकनीशियन (कार्डियोलॉजी विभाग के लिए)

Number of Vacancy in CG Health Department Cath Lab Technician Vacancy 2024

कुल पदों की संख्या  -  05 पद 

(यूआर-02, ओबीसी-02, एससी-01)


Types of Vacancy in CG Health Department Cath Lab Technician Jobs 2024

संविदा 

Qualifications for CG Health Department Cath Lab Technician Job 2024

बी.एससी. (कैथ लैब टेक्नोलॉजी) एईआरबी द्वारा अनुमोदित किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से उत्तीर्ण होने के बाद कैथ लैब उपकरणों के संचालन में 2 साल का अनुभव या कैथ लैब टेक्नोलॉजी / तकनीशियन पाठ्यक्रम में डिप्लोमा (2 वर्ष का कोर्स) के साथ मान्यता प्राप्त मान्यता प्राप्त संस्थान से उत्तीर्ण होने के बाद उपकरणों के संचालन में 3 साल का अनुभव। एईआरबी

Salary Details for CG Health Department Cath Lab Technician Vacancy 2024

Rs. 40,000/-

Age Limit for CG Health Department Cath Lab Technician Vacancy 2024

30 years


Last Date For Appliction of CG Health Department Cath Lab Technician Vacancy 2024

26.12.2023

How To Apply For CG Health Department Cath Lab Technician Vacancy 2024

ऑफलाइन 
1. निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र के साथ विज्ञापन एम्स रायपुर की वेबसाइट (www.aiimsraipur.edu.in) पर उपलब्ध है। आयु, शैक्षिक योग्यता, अनुभव आदि से संबंधित सभी प्रासंगिक प्रमाणपत्रों की स्व-सत्यापित फोटोप्रतियों के साथ विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र (अनुलग्नक-1)।
स्पीड-पोस्ट/पंजीकृत डाक के माध्यम से भर्ती सेल, एम्स रायपुर को 26.12.2023, शाम 5:00 बजे या उससे पहले भेजा जाना चाहिए। डाक में किसी भी देरी के लिए संस्थान जिम्मेदार नहीं होगा।

2. आवेदन पत्र और दस्तावेजों की स्व-सत्यापित प्रतियों वाले लिफाफे पर "एम्स रायपुर में कैथ लैब तकनीशियन के पद के लिए आवेदन" लिखा होना चाहिए और निम्नलिखित पते पर भेजा जाना चाहिए ताकि अंतिम तिथि तक या उससे पहले पहुंच सकें।

Recruitment Cell
2nd floor, Medical College Building,
Gate No-5, AIIMS Raipur,
G.E. Road, Tatibandh
Raipur – 492099 (C.G.)


Application Fees For CG Health Department Cath Lab Technician Vacancy 2024

आवेदन शुल्क: रुपये का गैर-वापसीयोग्य आवेदन शुल्क। 1,000/- का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के रूप में "एम्स रायपुर" के पक्ष में रायपुर में देय होगा। आवेदन पत्र के साथ 'डिमांड ड्राफ्ट' संलग्न किया जाना चाहिए। उम्मीदवार को डिमांड ड्राफ्ट के पीछे अपना नाम, मोबाइल नंबर और आवेदित पद लिखना चाहिए। अनुसूचित जाति, महिला वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

वर्तमान नियोक्ता से एनओसी: सरकारी/अर्ध-सरकारी में काम करने वाले व्यक्ति। संगठनों/स्वायत्त निकायों/पीएसयू आदि को अपने वर्तमान नियोक्ता से अपने आवेदन पत्र के साथ या साक्षात्कार/लिखित परीक्षा के समय जब भी मांगा जाए, अनिवार्य रूप से एनओसी जमा करना आवश्यक है।


Terms And Conditions For CG Health Department Cath Lab Technician Vacancy 2024

नियुक्त व्यक्ति एम्स में पूर्णकालिक नियुक्ति पर होगा और भुगतान या अन्यथा कोई अन्य असाइनमेंट स्वीकार नहीं करेगा और अनुबंध की अवधि के दौरान किसी भी प्रकार की निजी प्रैक्टिस में खुद को संलग्न नहीं करेगा।

नियुक्त व्यक्ति से अपेक्षा की जाती है कि वह संस्थान के कर्मचारियों पर लागू आचरण और अनुशासन के नियमों का पालन करेगा।

नियुक्त व्यक्ति उसे सौंपे गए कर्तव्यों का पालन करेगा। सक्षम प्राधिकारी के पास आवश्यकता पड़ने पर कोई भी कर्तव्य सौंपने का अधिकार सुरक्षित है। ऐसे असाइनमेंट के मामले में कोई अतिरिक्त/अतिरिक्त भत्ते स्वीकार्य नहीं होंगे।

Selection Process For CG Health Department Cath Lab Technician Vacancy 2024

कैथ लैब तकनीशियन के पद पर चयन लिखित परीक्षा में उम्मीदवारों के प्रदर्शन (योग्यता के क्रम में) के आधार पर किया जाएगा।

1. उपरोक्त शैक्षणिक योग्यता और अनुभव न्यूनतम है और यह उच्च प्रासंगिक शैक्षणिक योग्यता और अनुभव वाले उम्मीदवारों के लिए कोई बाधा नहीं है।

2. विभिन्न श्रेणियों यानी एसटी, एससी, ओबीसी, ईडब्ल्यूएस, पीडब्ल्यूबीडी, एक्सएसएम आदि के लिए आरक्षण/छूट सरकार के अनुसार होगी। भारत के नियम और संस्थान मानदंड।









CG Health Department Cath Lab Technician Vacancy 2024 | छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग में कैथ लैब टेक्नीशियन पदों की वेकेंसी, lab technician vacancy 2024

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom