Type Here to Get Search Results !

CHHATTISGARH SHIKSHA VIBHAG LAB TECHNICIAN VACANCY RECRUITMENT NOTIFICATION 2023

CHHATTISGARH SHIKSHA VIBHAG LAB TECHNICIAN VACANCY RECRUITMENT NOTIFICATION 2023

छत्तीसगढ़ शिक्षा विभाग में प्रयोगशाला तकनीशियन के कुल 260 पदों पर भर्ती


हाल ही में, छत्तीसगढ़ शिक्षा विभाग ने प्रयोगशाला तकनीशियन के 260 पदों पर भर्ती की घोषणा की है, जो राज्य के शिक्षा क्षेत्र को और भी मजबूती देने का एक प्रयास है।


प्रयोगशाला तकनीशियन का कार्य शिक्षा संस्थानों और अन्य शैक्षिक संस्थानों में प्रयोगशालाओं का प्रबंधन करना और उन्हें सुरक्षित, व्यवस्थित, और सामग्री से संचालित करना होता है। यह प्रयोगशाला तकनीशियन छात्रों को प्रयोगशाला कार्यों में मदद करने के लिए भी जिम्मेदार होते हैं और उन्हें वैज्ञानिक अध्ययन की प्रक्रिया में शामिल करते हैं।


CHHATTISGARH SHIKSHA VIBHAG LAB TECHNICIAN VACANCY RECRUITMENT NOTIFICATION 2023


छत्तीसगढ़ शिक्षा विभाग की ओर से यह भर्ती की घोषणा छत्तीसगढ़ के शिक्षा क्षेत्र के विकास और मोदर्नीकरण के लिए महत्वपूर्ण है। इस भर्ती के माध्यम से, नौकरी चाहने वालों को एक सराहनीय और सुरक्षित करियर का मौका मिलेगा, और वे अपने तकनीकी और शैक्षिक कौशल को बढ़ावा देंगे। इसके अलावा, यह भर्ती छत्तीसगढ़ के शिक्षा प्रतिष्ठानों को भी अधिक प्रोफेशनल और योग्य प्रयोगशाला तकनीशियन प्राप्त करने का मौका देगी, जिससे शिक्षा क्षेत्र का स्तर और गुणवत्ता दोनों बढ़ सकेंगे।



CHHATTISGARH SHIKSHA VIBHAG LAB TECHNICIAN VACANCY RECRUITMENT NOTIFICATION 2023



इस भर्ती की प्रक्रिया में सवाल पैदा हो सकते हैं, जैसे कि पात्रता मानदंड, आवेदन की अंतिम तिथि, और चयन प्रक्रिया के बारे में। आवेदनकर्ताओं को इस भर्ती के बारे में समय-समय पर शिक्षा विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जांच करना चाहिए, ताकि वे नवीनतम जानकारी प्राप्त कर सकें।


छत्तीसगढ़ शिक्षा विभाग की ओर से यह भर्ती का आयोजन शिक्षा क्षेत्र के सुधार और विकास के दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है, जो छत्तीसगढ़ के छात्रों और शिक्षकों के लिए एक बेहतर भविष्य की ओर कदम बढ़ाएगा। यह भर्ती छत्तीसगढ़ के शिक्षा संस्थानों को अधिक विकसित और पेशेवर बनाएगी और विज्ञान और प्रौद्योगिकी क्षेत्र में तकनीकी नौकरियों के लिए अधिक अवसर प्रदान करेगी।


विभाग 

छत्तीसगढ़ उच्च शिक्षा विभाग 

रिक्त पदों के नाम 

प्रयोगशाला तकनीशियन 

रिक्त पदों की संख्या 

कुल पदों की संख्या  -  260 


रिक्त पदों के प्रवृत्ति 

रेगुलर 

आवेदन कैसे करें 

ऑनलाइन आवेदन व्यापम के वेबसाइट पर उपलब्ध होगी 











CHHATTISGARH SHIKSHA VIBHAG LAB TECHNICIAN VACANCY RECRUITMENT NOTIFICATION 2023, CG LAB TECHNICIAN VACANCY IN HIGHER EDUCATION DEPARTMENT OF CG 2023

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom