Type Here to Get Search Results !

MAHASAMUND RAMCHANDI COLLEGE TEACHING JOBS | महासमुंद में शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक पदों की वेकेंसी

MAHASAMUND RAMCHANDI COLLEGE TEACHING JOBS | महासमुंद में शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक पदों की वेकेंसी

रामचंडी कॉलेज, सरायपाली में शैक्षणिक एवं गैर-शैक्षणिक पदों की वेकेंसी

रामचंडी कॉलेज, सरायपाली, एक प्रसिद्ध और विश्वसनीय शैक्षणिक संस्थान है जो शिक्षा के क्षेत्र में अपनी उत्कृष्टता के लिए जाना जाता है। संस्थान ने शिक्षणिक पदों की वेकेंसी जारी की है जो योग्य और प्रतिबद्ध उम्मीदवारों को अपने साथ जुड़ने का सुनहरा अवसर प्रदान करता है। यह लेख इन वेकेंसी पदों के बारे में एक विस्तृत जानकारी प्रदान करता है।


MAHASAMUND RAMCHANDI COLLEGE TEACHING JOBS | महासमुंद में शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक पदों की वेकेंसी


प्रोफेसर (शैक्षणिक विषय):

योग्यता: उम्मीदवार को शिक्षा क्षेत्र में उच्चतर शिक्षा में स्नातक डिग्री और विशेषज्ञता होनी चाहिए। उन्हें कम से कम 5 वर्ष का अनुभव होना चाहिए और अध्यापन में रुचि रखनी चाहिए।

एसोसिएट प्रोफेसर (शैक्षणिक विषय):


योग्यता: उम्मीदवार को शिक्षा क्षेत्र में स्नातक डिग्री और उच्चतर शिक्षा में विशेषज्ञता होनी चाहिए। उन्हें कम से कम 3 वर्ष का अनुभव होना चाहिए और अध्यापन क्षमता के साथ संबंधित होना चाहिए।


असिस्टेंट प्रोफेसर (शैक्षणिक विषय):

योग्यता: उम्मीदवार को शिक्षा क्षेत्र में स्नातक डिग्री और उच्चतर शिक्षा में विशेषज्ञता होनी चाहिए। उन्हें शिक्षण और अध्यापन में रुचि रखनी चाहिए और कम से कम 2 वर्ष का अनुभव होना चाहिए।


योग्यता: उम्मीदवार को माध्यमिक शिक्षा पूरी की हुई होनी चाहिए। उन्हें संस्था के अलग-अलग कार्यों के लिए सहायक बनाए जाने का काम होगा।


आवेदन प्रक्रिया:

इच्छुक उम्मीदवार रामचंदी कॉलेज की वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

उम्मीदवारों को आवश्यक दस्तावेजों के साथ आवेदन करना होगा, जैसे कि शिक्षा प्रमाणपत्र, अनुभव प्रमाणपत्र, आदि।

आवेदन शुल्क और अन्य संबंधित जानकारी के लिए अधिसूचना का संदर्भ लिया जा सकता है।

सारांश:

रामचंदी कॉलेज, सरायपाली ने शैक्षणिक एवं गैर-शैक्षणिक पदों की वेकेंसी के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार ऑनलाइन मोड के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को पूरी अधिसूचना को ध्यान से पढ़ने, पदों के लिए योग्यता की जांच करने और आवेदन प्रक्रिया को समझने की सलाह दी जाती है। नौकरी प्राप्ति के लिए उम्मीदवारों को संबंधित विभाग के वेबसाइट का नियमित रूप से देखना चाहिए।



MAHASAMUND RAMCHANDI COLLEGE TEACHING JOBS | महासमुंद में शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक पदों की वेकेंसी, MAHASAMUND SARKARI NAUKRI VACANCY FOR TEACHING



Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom