Type Here to Get Search Results !

CHHATTISGARH SARKARI ORGANIZATION VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के सरकारी संगठन में विभिन्न पदों की वेकेंसी

CHHATTISGARH SARKARI ORGANIZATION VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के सरकारी संगठन में विभिन्न पदों की वेकेंसी

कार्यालय पंजीयक, सहकारी संस्थाएं छत्तीसगढ़ रायपुर का आदेश कमांक/श.का./201 / 2023 / 2692 नवा रायपुर दिनांक 05.07.2023 के द्वारा स्वीकृत स्टॉफिंग पैटर्न के तहत मॉ दन्तेश्वरी मक्का प्रसंस्करण एवं विपणन सहकारी समिति मर्यादित, कोण्डागांव में ईथेनॉल संयंत्र में निम्नाकिंत 


CHHATTISGARH SARKARI ORGANIZATION VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के सरकारी संगठन में विभिन्न पदों की वेकेंसी


कोंडागांव छत्तीसगढ़ में विभिन्न द्वितीय एवं तृतीय श्रेणी पदों की भर्ती कर रहे विभाग 

कार्यालय मॉ दन्तेश्वरी मक्का प्रसंस्करण एवं विपणन 
सहकारी समिति मर्या. 
कोण्डागांव जिला - कोण्डागांव

छत्तीसगढ़ के विभिन्न सहकारी संस्थाओं में निकली वेकेंसी में रिक्त पदों के नाम 

DISTILLERY MANAGER

SHIFT INCHARGE

WARE HOUSE INCHARGE

QUALITY CONTROL OFFICER

ENVIRONMENTAL CHEMIST

CHIEF ENGINEER

COMPUTER PROGRAMMER

ACCOUNTS OFFICER

ACCOUNTS ASSISTANT

PURCHASE OFFICER

MARKETING AND SALES OFFICER

MAIZE PROCUREMENT OFFICER

LABOUR WELFARE OFFICER 

MEDICAL OFFICER 

COMPOUNDER

SECURITY INCHARGE 


कोंडागांव सरकारी संस्था में ऑफिसियल एवं गैर ऑफिसियल पदों की वेकेंसी में रिक्त पदों की संख्या 

कुल पदों की संख्या  -  20 

अनारक्षित  - 
अन्य पिछड़ा वर्ग  -
अनुसूचित जाति   -
अनुसूचित जनजाति   -
महिला   -
दिव्यांग   -
ईडब्ल्यूएस  -
भूतपूर्व सैनिक 


रिक्त पदों के प्रवृत्ति 

संविदा 

कोडागांव में निकली वेकेंसी में भर्ती के लिए सभी पदों हेतु अनिवार्यता / योग्यता 

अधिकारियों / कर्मचारियों की भर्ती हेतु प्राथमिकताः-

A स्वीकृत स्टॉफिंग पैटर्न के अनुसार निर्धारित अर्हता एवं अनुभव की पूर्ति के अतिरिक्त, पद की आवश्यकतानुसार विशिष्ट योग्यता धारण करने वाले अभ्यर्थियों को प्राथमिकता दी जायेगी । B प्लांट के अधिकारियों / कर्मचारियों के भर्ती के लिये उन अभ्यार्थियों को प्राथमिकता दी जायेगी, जो छत्तीसगढ़ राज्य के स्थानीय निवासी हो ।

C ऐसे अभ्यर्थियों को भी प्राथमिकता दी जायेगी, जिन्होने सहकारी प्रशिक्षण केन्द्रों से हायर डिप्लोमा इन को-ऑपरेटिव्ह मैनेजमेंट, किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से डिस्टीलरी इंजीनियरिंग / डिस्टीलरी टेक्नॉलॉजी संबंधी डिग्री, डिप्लोमा, सर्टिफिकेट कोर्स उत्तीर्ण किया हो ।

D ईथेनॉल प्लांट के महत्वपूर्ण मशीनरी के संचालन हेतु दीर्घ अनुभवी एवं कुशल व्यक्ति के छत्तीसगढ़ राज्य में उपलब्ध नहीं होने की स्थिति में अन्य राज्यों से भी अनुभवी अभ्यर्थियों का चयन किया जा सकेगा।


उम्र सीमा 

45 वर्ष 


आवेदन की अंतिम तिथि 

02/09/2023

कोंडागांव सरकारी विभाग में निकली हुई सभी पदों में भर्ती के लिए वेकेंसी में आवेदन कैसे करें 

ऑनलाइन 
ऑफलाइन 
रिक्त पदों पर संविदा नियुक्ति हेतु आवेदन दिनांक 11/08/2023 से 02/09 / 2023 तक कार्यालयीन समय शाम 5.30 बजे तक केवल रजिस्टर्ड डाक / स्पीड पोस्ट के माध्यम से मॉ दन्तेश्वरी मक्का प्रसंस्करण एवं विपणन सहकारी समिति मर्यादित, कोण्डागांव, जिला कलेक्ट्रेट परिसर कक्ष क्रमांक 01, जिला कोण्डागांव के पते पर आवेदन आमंत्रित किये जाते हैं।

आवेदन शुल्क 

अनारक्षित  - 
अन्य पिछड़ा वर्ग  -
अनुसूचित जाति   -
अनुसूचित जनजाति   -
महिला   -
दिव्यांग   -
ईडब्ल्यूएस  -
भूतपूर्व सैनिक  


कोंडागांव सरकारी संस्था में निकली वेकेंसी में भर्ती के लिए नियम एवं शर्तें 

1. प्रत्येक आवेदित पद हेतु आवेदन पत्र पृथक-पृथक लिफाफे में उपरोक्तानुसार पद का उल्लेख करते हुये प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा, अन्यथा आवेदन पत्र पर विचार नहीं किया जायेंगा

2. एक ही आवेदन पत्र में एक से अधिक पद उल्लेखित होने पर आवेदक द्वारा प्रथमतः उल्लेखित पद हेतु आवेदन स्वीकार किया जावेंगा |

3. जन्मतिथि की प्रमाणिकता हेतु हाईस्कूल परीक्षा (10वीं) उत्तीर्ण करने की अंकसूची की अभिप्रमाणित प्रति संलग्न करें।

4. ऐसे अभ्यर्थी जो शासकीय / अर्द्धशासकीय संस्था में सेवारत है, उन्हें अपने नियोक्ता / विभाग प्रमुख के इस चयन प्रक्रिया में सम्मिलित होने की अनुमति / अनापत्ति प्रमाण पत्र संलग्न करना आवश्यक होगा।

3. आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 02/09/2023 कार्यालयीन समय शाम 5.30 बजे तक होगी। विलंब से प्राप्त होने वाले आवेदन पत्र पर कोई विचार नहीं किया जावेगा ।

चयन प्रक्रिया

A. अभ्यर्थियों का चयन मेरिट एवं साक्षात्कार के आधार पर किया जायेगा। स्टॉफ उपसमिति द्वारा तैयार की गई चयनित अभ्यर्थियों की मेरिट कम सूची में से कमवार ही रिक्त स्थानों पर नियुक्तियां की जायेंगी ।

B. निर्धारित योग्यता में प्राप्तांक का (80%) अंक एवं साक्षात्कार का अंक (अधिकतम 20 अंक) इस प्रकार कुल 100 अंक के आधार पर मेरिट सूची तैयार किया जायेगा तदानुसार नियुक्ति की जायेंगी।

C. साक्षात्कार- साक्षात्कार में उपस्थित होने के लिए आवेदनों की स्क्रीनिंग और अभ्यर्थियों के चयन सूची के संबंध में चयन समिति (स्टॉफ उपसमिति) का निर्णय अंतिम होगा। चयन समिति द्वारा निर्धारित संख्या में वांछित शौक्षणिक योग्यता में प्राप्तांक के आधार पर उच्चतर प्राप्तांक पाने वाले प्रत्येक पद हेतु 10-10 अभ्यर्थियों को बुलाया जायेंगा। 

नोट:- 

1. साक्षात्कार हेतु चयनित अभ्यर्थियों की सूची https://kondagaon.gov.in में अपलोड की जावेगी। अतः अभ्यर्थी इस वेबसाईट को चेक करते रहे।

2. साक्षात्कार के लिए पृथक से कोई पत्राचार / इन्टरव्यू कॉल नहीं किया जावेंगा।

3. साक्षत्कार के लिए निर्धारित समय से 1 घंटा पूर्व स्वयं के व्यय पर निर्धारित केन्द्र ( समिति कार्यालय) में उपस्थित होना होगा, विलंब से उपस्थित होने पर साक्षात्कार में शामिल नहीं किया जायेगा। उन्हें किसी प्रकार का यात्रा व्यय देय नहीं होगा। अभ्यर्थियों की संख्या अधिक होने की स्थिति में साक्षात्कार एक से अधिक पाली में ली जा सकेगी।







CHHATTISGARH SARKARI ORGANIZATION VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के सरकारी संगठन में विभिन्न पदों की वेकेंसी, KONDAGAON GOVT ORGANIZATION RECRUITMENT 2023

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom