Type Here to Get Search Results !

CHHATTISGARH EKLAVYA SCHOOL VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के एकलव्य स्कूल में शैक्षणिक गैर शैक्षणिक 20 पदों की वेकेंसी

CHHATTISGARH EKLAVYA SCHOOL VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के एकलव्य स्कूल में शैक्षणिक गैर शैक्षणिक 20 पदों की वेकेंसी

निर्देशानुसार शिक्षण सत्र 2023-24 में जिले में संचालित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय कांकेर, नरहरपुर, भानुप्रतापपुर, दुर्गूकोंदल एवं अंतागढ़ के लिए शासन द्वारा निर्धारित मानदेय पर अस्थायी रूप से विभिन्न पदों पर चल साक्षात्कार ( वाक-इन-इन्टरव्यू) के माध्यम से पूर्ति किया जाना है । विद्यालयवार पद निम्नानुसार है :-


CHHATTISGARH EKLAVYA SCHOOL VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के एकलव्य स्कूल में शैक्षणिक गैर शैक्षणिक 20 पदों की वेकेंसी

विभाग 

कार्यालय कलेक्टर
(आदिवासी विकास शाखा)
जिला उत्तर बस्तर कांकेर

रिक्त पदों के नाम 

संगीत शिक्षक

स्टाफ नर्स

कम्प्यूटर अनुदेशक

खेलकूद प्रशिक्षक (पी.टी.आई.)


रिक्त पदों की संख्या 

कुल पदों की संख्या  -  20

अनारक्षित  - 
अन्य पिछड़ा वर्ग  -
अनुसूचित जाति   -
अनुसूचित जनजाति   -
महिला   -
दिव्यांग   -
ईडब्ल्यूएस  -
भूतपूर्व सैनिक 


आवेदन की अंतिम तिथि 

17.08.2023 दिन गुरूवार

आवेदन कैसे करें 

ऑफलाइन 
स्थान :- चल साक्षात्कार ( वाक-इन-इन्टरव्यू) उपरोक्तानुसार निर्धारित तिथि को शासकीय नरहरदेव उच्चर माध्यमिक विद्यालय कांकेर में किया जावेगा ।


नियम एवं शर्तें 

आवेदन से संबंधित सामान्य निर्देश :- 1. रोजगार कार्यालय का जीवित पंजीयन प्रमाण पत्र प्रस्तुत किया जाना अनिवार्य है ।

॥ पदों की संख्या में परिवर्तन हो सकता है। जिला स्तरीय समिति को अधिकार होगा कि वह विज्ञापन को किसी भी समय निरस्त कर सकता है या रिक्त पदों में से पूरे या आंशिक रूप से भर्ती कर सकता है। समिति को यह भी अधिकार होगा कि वह विज्ञापन की प्रक्रिया व शर्तों को आवश्यकता होने पर बिना किसी सूचना के संशोधन या परिवर्तन कर सकता है अथवा पर्याप्त कारणों से विज्ञापन निरस्त किया जा सकता है ।

II. अभ्यर्थी द्वारा चल साक्षात्कार ( वाक-इन-इन्टरव्यू) में सम्मिलित होने के पूर्व यह सुनिश्चित कर लेवें कि 02 वर्ष का कार्यानुभव अनिवार्य है, 02 वर्ष से कम कार्यानुभव होने पर अपात्र की श्रेणी में रखा जावेगा। अभ्यर्थी को निर्धारित आवेदन पत्र भरकर सभी आवश्यक दस्तावेजों की छायाप्रति के साथ लाना होगा तथा आवेदन पत्र के साथ संलग्न किये गए आवश्यक दस्तावेजों की पुष्टि हेतु मूलप्रति भी साथ लाना होगा ।

IV. अभ्यर्थी द्वारा आवेदन पत्र में गलत ई-मेल आईडी या मोबाईल नंबर दिये

जाने की स्थिति में विद्यालय की जिम्मेदारी नहीं होगी ।

v. चयनित अभ्यर्थी को नियुक्ति पत्र / कार्य आदेश पत्र जारी नहीं किया जावेगा।

VI. शासन द्वारा निर्धारित मानदेय वास्तविक कार्य अवधि का ही देय होगा ।

VII. उक्त पद पूर्णतः अस्थाई तथा शैक्षणिक सत्र 2023-24 के लिए है तथापि किसी भी समय बिना सूचना के कार्य से निकाला जा सकता है । VIII. दीर्घकालिक अवकाश, नियुक्ति / प्रतिनियुक्ति / संविदा शिक्षक के आगमन एवं

रिक्त पदों की पूर्ति पश्चात् तत्काल कार्य से निकाला जा सकता है । IX चयनित अभ्यर्थियों का ऑकलन प्रतिमाह किया जावेगा । शिक्षण कार्य एवं कार्यव्यवहार संतोषप्रद नहीं पाये जाने पर तत्काल कार्य से निकाला जा सकता है ।

x. किसी भी अभ्यर्थी द्वारा नियमितिकरण अथवा कार्य पर पुनः रखे जाने के संबंध में किसी प्रकार का कोई आवेदन / अभ्यावेदन / दावा मान्य नहीं किया जावेगा और न ही इस प्रकार के आवेदन / अभ्यावेदन पर विचार किया जावेगा । इस संबंध में शपथ पत्र प्रस्तुत करना होगा ।

XI. चयन प्रक्रिया में यह पाया जाता है कि किसी उम्मीदवार द्वारा किसी प्रकार का दबाव डलवाया जा रहा है या निष्पक्ष चयन की प्रक्रिया को प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है तो उनका आवेदन पत्र अमान्य कर दिया जावेगा और इस संबंध में किसी प्रकार का दावा भी मान्य नहीं किया जावेगा।

XIL. किसी प्रकार के विवाद की स्थिति में कलेक्टर / अध्यक्ष, जिला स्तरीय आदिम जाति कल्याण, आवासीय एवं आश्रम शैक्षणिक संस्थान समिति जिला उत्तर बस्तर कांकेर का निर्णय अंतिम एवं सर्वमान्य होगा ।






CHHATTISGARH EKLAVYA SCHOOL VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ के एकलव्य स्कूल में शैक्षणिक गैर शैक्षणिक 20 पदों की वेकेंसी, EKLAVYA SCHOOL RECRUITMENT CG 2023

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom