Type Here to Get Search Results !

SURAJPUR SARKARI NAUKRI GOVT JOBS 2023 | सूरजपुर में सरकारी नौकरी के लिए संविदा पदों की भर्ती के लिए वेकेंसी

SURAJPUR SARKARI NAUKRI GOVT JOBS 2023 | सूरजपुर में सरकारी नौकरी के लिए संविदा पदों की भर्ती के लिए वेकेंसी

जिला सूरजपुर (छ0ग0) अंतर्गत विभागीय पशु चिकित्सा संस्थाओं में पशु चिकित्सा सुविधाओं के सुदृढ़ीकरण हेतु रिक्त पदों की पूर्ति के संबंध में स्थानीय व्यवस्था के तहत जिला प्रशासन के डी०एम०एफ० मद से सहायक पशु चिकित्सा क्षेत्र अधिकारीयों के पदों पर संविदा नियुक्ति के लिए पात्र अभ्यार्थियों से निर्धारित प्रारुप में आवेदन पत्र आमंत्रित किया जा रहा है। जिसके लिए निर्धारित तिथि व समय के पश्चात् आवेदन स्वीकार नहीं किये जायेंगे। संविदा पदों की भर्ती हेतु आवेदनों की जांच पश्चात् प्रवीण्य सूची अनुसार अभ्यार्थियों को कौशल परीक्षा / साक्षात्कार ( दिनांक-23.08.2023 से दिनांक - 25.08.2023 समय प्रातः 10:00 बजे से सायं 5:00 बजे तक (संभावित)) हेतु आमंत्रित किये जायेंगे। संविदा भर्ती हेतु रिक्त पदों का विवरण निम्नानुसार है -


SURAJPUR SARKARI NAUKRI GOVT JOBS 2023 | सूरजपुर में सरकारी नौकरी के लिए संविदा पदों की भर्ती के लिए वेकेंसी


DEPARTMENTS

विभाग 

कार्यालय उपसंचालक पशु 
चिकित्सा सेवायें जिला- सूरजपुर (छ०ग०)

Email ID- ddessura.cg@nic.in

NAME OF VACANT POSTS 

रिक्त पदों के नाम 

सहायक पशु चिकित्सा क्षेत्र अधिकारी 

NUMBER OF VACANCY

रिक्त पदों की संख्या 

कुल पदों की संख्या  -  27 

अनारक्षित  - 
अन्य पिछड़ा वर्ग  -
अनुसूचित जाति   -
अनुसूचित जनजाति   -
महिला   -
दिव्यांग   -
ईडब्ल्यूएस  -
भूतपूर्व सैनिक 


LAST DATE OF APPLICATION

आवेदन की अंतिम तिथि 

 07.08.2023

HOW TO APPLY

आवेदन कैसे करें 

ऑनलाइन 
ऑफलाइन 
इच्छुक पात्र उम्मीदवार कार्यालय उप संचालक, पशु चिकित्सा सेवायें, जिला सूरजपुर (छ0ग0) में दिनांक 24.07.2023 से दिनांक 07.08.2023 तक प्रातः 10:00 बजे से सायं 5:30 बजे तक संबंधित पद के विरुद्ध भर्ती हेतु आवश्यक दस्तावेजों के साथ एक प्रति स्वप्रमाणित छायाप्रति संलग्न कर निर्धारित प्रारुप में आवेदन पत्र निर्धारित समय तक सीधे अथवा रजिस्टर्ड डाक के माध्यम से प्रस्तुत करना अनिवार्य है। 

APPLICATION FEE

आवेदन शुल्क 

अनारक्षित  - 
अन्य पिछड़ा वर्ग  -
अनुसूचित जाति   -
अनुसूचित जनजाति   -
महिला   -
दिव्यांग   -
ईडब्ल्यूएस  -
भूतपूर्व सैनिक  


TERMS AND CONDITIONS

नियम एवं शर्तें 

शैक्षणिक योग्यता: आवेदकों को अधिकृत शिक्षा बोर्ड से मान्यता प्राप्त शिक्षा संस्थान से अपने अध्ययन के लिए पास होना आवश्यक है। नौकरी के विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता की आवश्यकता हो सकती है, इसलिए संबंधित जॉब विज्ञापन को ध्यान से पढ़ें।

अनुभव: कुछ पदों के लिए अनुभव की आवश्यकता हो सकती है। इसलिए, अगर आप उपयुक्त पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं तो उन्हें ध्यान से देखें और आवश्यक अनुभव रखने की जाँच करें।

आयु सीमा: नौकरी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा भी देखनी चाहिए। अधिकांश मामूली पदों के लिए आमतौर पर अधिकतम और न्यूनतम आयु सीमा निर्धारित होती है।

संबंधित दस्तावेज: आवेदन के समय उम्मीदवारों को अपनी शैक्षणिक योग्यता, अनुभव, जन्मतिथि, आधार कार्ड, पासपोर्ट फ़ोटो, आदि के संबंध में सभी आवश्यक दस्तावेज उपलब्ध कराने की आवश्यकता होती है।

कौशल और योग्यता: नौकरी के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को अपने कौशल, योग्यता, और पेशेवर योग्यता के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया: आवेदकों का चयन उनके प्रदर्शन, इंटरव्यू, लिखित परीक्षा और अन्य चयन प्रक्रिया के माध्यम से किया जाएगा।

नौकरी स्थान: नौकरी के लिए चयनित उम्मीदवारों को संगठन के निर्धारित स्थान पर काम करने के लिए तैयार रहना होगा।

यह उपर्युक्त नियम और शर्तें आपको हमारे संगठन में नौकरी पाने में मदद करेंगी। अगर आप इन नियमों और शर्तों को पूरा करते हैं और उपयुक्त पदों के लिए योग्य हैं, तो हमें आपके आवेदन की प्रतीक्षा है।

SELECTION PROCESS

चयन प्रक्रिया 

कौशल परीक्षा केन्द्र की जानकारी समय-समय पर जिले के वेबसाईट में उपलब्ध करायी जावेगी। इस संबंध में सूचना प्राप्त नहीं होने संबंधित आपत्ति स्वतः खारिज मानी जावेगी। इनका प्रकाशन कार्यालय उप संचालक पशु चिकित्सा सेवायें, जिला सूरजपुर (छ0ग0) में किया जावेगा। चयन के किसी भी स्तर पर या काउंसीलिंग के समय भी यदि आवेदक उपस्थित नहीं होता है तो इसे उसके कार्य के प्रति आरुचि मानते हुए उसे प्रक्रिया से बाहर माना जावेगा । 




SURAJPUR SARKARI NAUKRI GOVT JOBS 2023 | सूरजपुर में सरकारी नौकरी के लिए संविदा पदों की भर्ती के लिए वेकेंसी, SURAJPUR PASHU VIBHAG SARKARI NAUKRI JOB


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom