Type Here to Get Search Results !

FANTASTIC NEWS | छत्तीसगढ़ एवं भारत में सबसे ज्यादा वैकेंसी कौन-कौन से पदों एवं कौन से विभागों में आए दिन निकलते रहती है

FANTASTIC NEWS | छत्तीसगढ़ एवं भारत में सबसे ज्यादा वैकेंसी कौन-कौन से पदों एवं कौन से विभागों में आए दिन निकलते रहती है

यहां हम बात करेंगे छत्तीसगढ़ एवं भारत में सबसे ज्यादा वैकेंसी कौन-कौन से स्थानों और पदों के लिए निकलती है 


FANTASTIC NEWS | छत्तीसगढ़ एवं भारत में सबसे ज्यादा वैकेंसी कौन-कौन से पदों एवं कौन से विभागों में आए दिन निकलते रहती है


छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा वैकेंसी कहां निकलती है

वैसे तो छत्तीसगढ़ में कुछ दिनों में कहीं न कहीं वैकेंसी निकलते ही रहती है लेकिन सबसे ज्यादा वैकेंसी की अगर बात करें तो दुर्ग जिले के भिलाई शहर में और रायपुर के सेजबहार के आईआईटी कॉलेज में प्रमुख रूप से असिस्टेंट एसोसिएट, प्रोफेसर की संविदा पदों की वैकेंसी एवं जूनियर रिसर्च फेलो  तथा सीनियर रिसर्च फेलो एवं परियोजना सहायक पदों की भर्ती के लिए लगातार कुछ-कुछ दिनों में भर्ती के लिए वेकेंसी निकलते ही रहती है जिसमें ऑनलाइन / ईमेल के माध्यम से / ऑफलाइन आवेदन मंगाए जाते हैं। 

छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा वैकेंसी कौन से विभाग में निकलती है

छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा वैकेंसी निकलने वाले विभाग आईआईटी भिलाई है जहां रोज एक-दो दिन में संविदा पदों की भर्ती के लिए विभिन्न प्रकार के पदों हेतु आवेदन ऑनलाइन या ऑफलाइन जिसको रायपुर आईआईटी भिलाई सेजबहार के ऑफिशियल वेबसाइट में भी रोज लगातार देखकर भी जानकारी ले सकते हैं। 


छत्तीसगढ़ में वैकेंसी निकलने वाले प्रमुख स्थान

छत्तीसगढ़ में लगभग सभी विभागों में वैकेंसी निकलती है जिसकी सूचना विभागीय वेबसाइट के माध्यम से देख सकते हैं और अन्य जानकारी के लिए लगातार वेबसाइट को फॉलो कर सकते हैं आप आते हैं मुद्दे पर जिसमें वैकेंसी निकलने वाले प्रमुख स्थान आईआईटी भिलाई रायपुर सेजबहार है। 


छत्तीसगढ़ में रोज कुछ न कुछ वैकेंसी कौन से विभाग में निकलती है

छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा वैकेंसी निकलने वाले विभाग प्रमुख रूप से जनसंपर्क संचालनालय हैं जिसमें न्यूज़ सेक्शन में कुछ न कुछ रोजगार मेला वैकेंसी भर्ती एवं अन्य की जानकारी को देख सकते हैं। 


छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा वैकेंसी कौन से जिले में निकलती है

छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा वैकेंसी निकलने वाले जिला दुर्ग है जहां पर आईआईटी भिलाई में निकलती है और अन्य जिलों की बात करें तो बीजापुर एवं बस्तर संभाग क्षेत्र है जहां कुछ-कुछ वैकेंसी निकलती रहती है जिसकी सूचना विभागीय वेबसाइट में लगातार दी जा रही है। 


छत्तीसगढ़ में कौन-कौन से प्रकार की वैकेंसी निकलती है

छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा संविदा, डेली वेजेस, दैनिक वेतन भोगी, आकस्मिक निधि, रेगुलर एवं अन्य प्रकार के पद की भर्ती के लिए वैकेंसी निकलती है। 


छत्तीसगढ़ में कौन-कौन से पदों की सबसे ज्यादा वैकेंसी निकलती है

छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा स्टाफ नर्स, चतुर्थ श्रेणी, कंप्यूटर ऑपरेटर और इंजीनियरिंग किए हुए पदों की संविदा वैकेंसी निकलती है। 


छत्तीसगढ़ में सबसे ज्यादा कौन से योग्यता वालों के लिए वैकेंसी निकलती है

छत्तीसगढ़ में विभिन्न प्रकार के ब्रांच में इंजीनियरिंग डिग्री डिप्लोमा धारी के लिए संविदा वैकेंसी निकलती रहती है और साथ में चतुर्थ श्रेणी के लिए पांचवी आठवीं पास और कंप्यूटर ऑपरेटर के लिए कंप्यूटर कोर्स डीसीए पीजीडीसीए और स्टाफ नर्स जीएनएम नर्सिंग बीएससी नर्सिंग पोस्ट बेसिक बीएससी नर्सिंग के लिए वैकेंसी निकलती है। 

भारत में सबसे ज्यादा वैकेंसी कौन से विभाग में निकलती है

भारत में सबसे ज्यादा वैकेंसी की बात करें तो नहीं कहा ऐसा विभाग है जहां रोज सभी राज्यों के लिए वैकेंसी निकलते रहती हैं उनके विभागीय वेबसाइट के माध्यम से देख सकते हैं इसे विभाग का नाम है - 
  1. ईएसआईसी कर्मचारी राज्य बीमा निगम (सबसे ज्यादा वैकेंसी निकलने वाले विभाग )
  2. यूआईडीएआई आधार पहचान पत्र विभाग
  3. स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग
  4. आयुष विभाग
  5. राष्ट्रीय आयुर्विज्ञान आयोग
  6.  राज्यों की एम्स हॉस्पिटल

भारत में सबसे ज्यादा वैकेंसी कौन-कौन सी योग्यता वालों के लिए निकलती है

भारत में निकलने वाले तो सबसे खास बात यह है कि इसमें विभिन्न प्रकार के योग्यता वालों के लिए वैकेंसी निकलती है जिसमें प्रमुख रुप से स्नातकोत्तर, आईटीआई, इंजीनियरिंग योग्यता वालों के लिए वैकेंसी निकलती है ।

इंटरनेशनल लेवल पर सबसे ज्यादा वैकेंसी कहां निकलती है

गूगल एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां इंटरनेशनल लेवल पर सबसे ज्यादा वैकेंसी आए दिन निकलते रहती हैं जिसमें प्रमुख रुप से योग्यता टेक्नोलॉजी के फील्ड में, आईटी सेक्टर वालों के लिए और सॉफ्टवेयर इंजीनियर एवं कंप्यूटर से रिलेटेड उच्च स्तरीय कोर्स वालों के लिए वैकेंसी निकलती है ।


इस वेबसाइट से जुड़े -






ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर 
नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए 
व्हाट्सअप में मैसेज करें  9303233188

FANTASTIC NEWS | छत्तीसगढ़ एवं भारत में सबसे ज्यादा वैकेंसी कौन-कौन से पदों एवं कौन से विभागों में आए दिन निकलते रहती है, VACANCY KAHAN NIKALTI HAI 


Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom