Type Here to Get Search Results !

BHARAT COKING COAL LIMITED RECRUITMENT 2023 | भारत कोकिंग कोल लिमिटेड में संविदा पदों की भर्ती

BHARAT COKING COAL LIMITED RECRUITMENT 2023 | भारत कोकिंग कोल लिमिटेड में संविदा पदों की भर्ती

भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (एक मिनी रत्न कंपनी) सीआईएल और इसकी सहायक कंपनियों, पीएसयू/केंद्र/राज्य सरकार के स्वायत्त संगठन के सेवानिवृत्त निदेशकों में से एक (01) पूर्णकालिक वरिष्ठ सलाहकार (तकनीकी) की नियुक्ति के लिए निश्चित कार्यकाल के आधार पर आवेदन आमंत्रित करती है। छह (06) महीने की अवधि जिसे बढ़ाया जा सकता है। वीआरएस लेने वालों पर विचार नहीं किया जाएगा।


BHARAT COKING COAL LIMITED RECRUITMENT 2023 | भारत कोकिंग कोल लिमिटेड में संविदा पदों की भर्ती

विभाग / Departments

भारत कोकिंग कोल लिमिटेड

(एक मिनी राजा कंपनी (कोल इंडिया लिमिटेड) का एक अंग

रिक्त पदों के नाम / Name of vacant posts

वरिष्ठ सलाहकार
 

पदों की प्रवृत्ति / type of posts

संविदा 

अनिवार्यता / योग्यता / Essentiality / Qualification

60% अंकों के साथ बीएससी माइनिंग)/बीई(माइनिंग)/बी.टेक (माइनिंग) और डीजीएमएस द्वारा जारी प्रथम श्रेणी माइंस मैनेजर सर्टिफिकेट

वेतनमान / pay scale

संविदा एकमुश्त वेतन + मोबाइल टेलीफोन के लिए प्रतिपूर्ति - वास्तविक बिल के आधार पर मोबाइल टेलीफोन के उपयोग के लिए प्रतिपूर्ति या 750/- प्रति माह जो भी कम हो..

मेडिकल - सीआईएल के सभी अधिकारी पोस्ट रिटायरल मेडिकल के अंतर्गत आते हैं


आवेदन की अंतिम तिथि / Last date of application

21.07.2023

आवेदन कैसे करें / how to apply

ऑनलाइन 
ऑफलाइन 
आवेदन पत्र सीआईएल/बीसीसीएल की वेबसाइट www.coalindia.in और www.bcc/web.in से क्रमशः "सीआईएल के साथ करियर" और "बीसीसीएल में करियर" शीर्षक के तहत डाउनलोड किए जा सकते हैं।

उपरोक्त मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवार निम्नलिखित के साथ अपना आवेदन जमा कर सकते हैं

विधिवत भरे हुए आवेदन प्रारूप के साथ ये दस्तावेज महाप्रबंधक (पी/ईई), बीसीसीएल, कोयला भवन, धनबाद, पिन-826005 के कार्यालय में 21.07.2023 शाम 5:00 बजे तक पंजीकृत डाक/स्पीड पोस्ट या ईमेल के माध्यम से - gmee.bccl@coalindia.in

आवेदक को लिफाफे पर "वरिष्ठ सलाहकार (तकनीकी) बीसीसीएल के पद के लिए आवेदन" लिखना चाहिए। ईमेल के माध्यम से आवेदन के मामले में विषय में "वरिष्ठ सलाहकार (तकनीकी) बीसीसीएल के पद के लिए आवेदन" का उल्लेख किया जाना चाहिए।

नियम एवं शर्तें / terms and conditions

(ii) वाहन शुल्क: कंपनी उपलब्धता के अनुसार पूर्णकालिक वरिष्ठ सलाहकार (तकनीकी) के लिए वाहन प्रदान करेगी, हालांकि, जहां वाहन प्रदान नहीं किया जाता है, वह परिवहन शुल्क के रूप में प्रति माह समेकित वेतन का 5% के लिए पात्र होगा।

(iii)आवास सुविधा: उपयुक्त कंपनी का आवास उपलब्धता पर उपलब्ध कराया जाएगा। हालाँकि, यदि कंपनी का आवास उपलब्ध नहीं है, तो एक समेकित राशि का भुगतान किया जाएगा

महाप्रबंधक (पी/ईई), बीसी सीएल, कोयला भवन, धनबाद के कार्यालय में 21.07.2023, शाम 5:00 बजे के बाद ईमेल/डाक के माध्यम से प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा और कंपनी किसी भी डाक विलंब/हानि के लिए जिम्मेदार नहीं होगी। 

द्वितीय. बीसीसीएल के पास रिक्तियों की संख्या बदलने और आवश्यकता पड़ने पर नियुक्ति प्रक्रिया को रद्द/प्रतिबंधित/संशोधित/परिवर्तित करने का अधिकार सुरक्षित है, बिना कोई नोटिस जारी किए या कोई कारण बताए। इस अधिसूचना में कोई भी संशोधन/संशोधन, यदि कोई हो, केवल सीआईएल/बीसीसीएल की वेबसाइट पर दिया जाएगा।

चयन प्रक्रिया / Selection Process

इंटरव्यू लेने के बाद चयन सूची जारी कर चयन किया जायेगा 







इस वेबसाइट से जुड़े -







ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर 
नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए 
व्हाट्सअप में मैसेज करें  9303233188


BHARAT COKING COAL LIMITED RECRUITMENT 2023 | भारत कोकिंग कोल लिमिटेड में संविदा पदों की भर्ती, COKING COAL LIMITED BHARTI 2023, COAL LIMITED JOB 2023

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom