Type Here to Get Search Results !

BALODABAZAR STAFF NURSE VACANCY 2023 | बलौदाबाजार भाटापारा जिले के स्वास्थ्य विभाग में स्टाफ नर्स पदों की वेकेंसी

BALODABAZAR STAFF NURSE VACANCY 2023 | बलौदाबाजार भाटापारा जिले के स्वास्थ्य विभाग में स्टाफ नर्स पदों की वेकेंसी

कार्यालय जिला खनिज संसाधन न्यास, बलौदाबाजार भाटापारा छ.ग. की प्रशासकीय स्वीकृति आदेश क. 220126927073 बलौदाबाजार भाटापारा दिनांक 02.09.2022 के तहत् जिला अस्पताल बलौदाबाजार हेतु स्टॉफ नर्स के पद की पूर्ति हेतु जिला खनिज न्यास निधि मद अंतर्गत रिक्त पदों पर अस्थायी नियुक्ति करने हेतु आवेदन आमंत्रित किया जाता है। अतः निम्नानुसार रिक्त पदों पर नियुक्ति हेतु समस्त अर्हताधारी इच्छुक छत्तीसगढ़ मूल निवासी अभ्यर्थियों से आवेदन पत्र कार्यालय, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी, जिला बलौदाबाजार-भाटापारा (छ.ग.) में दिनांक 01/06/2023 से 16/06/2023 समय शायं 05:00 बजे तक केवल पंजीकृत डाक/ स्पीड पोस्ट के माध्यम से आमंत्रित किये जाते है।



BALODABAZAR STAFF NURSE VACANCY 2023 | बलौदाबाजार भाटापारा जिले के स्वास्थ्य विभाग में स्टाफ नर्स पदों की वेकेंसी

विभाग

कार्यालय, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी

जिला - बलौदाबाजार-भाटापारा (छ.ग.)

E-mail ID: nhmbalodabazaar@gmail.com 

रिक्त पदों की संख्या

कुल 36 पद 

रिक्त पदों के नाम 

Staff Nurse

अनिवार्यता / योग्यता 

बीएससी नर्सिंग या जीएनएम कोर्स उत्तीर्ण और छत्तीसगढ़ नर्सिंग पंजीकरण परिषद में लाइव पंजीकरण।

आवेदन की अंतिम तिथि 

16/06/2023

आवेदन कैसे करें

आवेदन करने की अवधि :- आवेदन निर्धारित प्रारूप में दिनांक 01/06/2023 से 16/06/2023 समय 05:00 बजे तक ही स्वीकार किये जायेंगे। आवेदन की अंतिम अवधि के पश्चात् प्राप्त आवेदनों को स्वीकार नहीं किया जावेगा।

नियम एवं शर्तें

मूल प्रमाण पत्र का सत्यापनं अभ्यर्थियों द्वारा आवेदन में दिये गये समस्त प्रविष्टियां मूल दस्तावेज अनुसार सही होना चाहिए। अंतिम चयन के पूर्व या पश्चात् दस्तावेज जाँच में पाया जाता है कि आवेदन में अंकित जानकारी त्रुटिपूर्ण या अधूरी है तो उन्हें आगामी अंतिम चयन सूची में सम्मिलित नहीं किया जावेगा। चयन के पूर्व / पश्चात् किसी भी समय किसी भी पक्ष की ओर से जानकारी त्रुटिपूर्ण पाये जाने पर उनका चयन निरस्त किया जायेगा।

आवेदनों का परीक्षण प्राप्त सभी आवेदनों को विज्ञापन में निहित आवश्यक शर्तों एवं विज्ञापन में चाही गई दस्तावेज पूर्ण होने के आधार पर उम्मीदवारों की पात्र / अपात्र की सूची तैयार की जावेगी। जिसे जिले के वेबसाइट पर निर्धारित समय के लिए दावा आपत्ति हेतु प्रकाशित किया जावेगा।

पात्र अभ्यर्थियों की सूची जारी करना प्राप्त आवेदनों में से रिक्तियों के आधार पर निम्न तालिका अनुसार अभ्यर्थियों को दस्तावेज सत्यापन तथा चयन हेतु आहुत किया जावेगा।









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर 
नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए 
व्हाट्सअप में मैसेज करें  9303233188

BALODABAZAR STAFF NURSE VACANCY 2023 | बलौदाबाजार भाटापारा जिले के स्वास्थ्य विभाग में स्टाफ नर्स पदों की वेकेंसी, STAFF NURSE VACANCY IN BALODABAZAR


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom