Type Here to Get Search Results !

SBI YONO VACANCY 2023 | भारतीय स्टेट बैंक के योनो विभाग में मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर एवं डिप्टी मैनेजर के 50 पदों की वेकेंसी

SBI YONO VACANCY 2023 | भारतीय स्टेट बैंक के योनो विभाग में मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर एवं डिप्टी मैनेजर के 50 पदों की वेकेंसी

नियमित आधार पर विशेषज्ञ संवर्ग अधिकारी की भर्ती


SBI YONO VACANCY 2023 | भारतीय स्टेट बैंक के योनो विभाग में मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर एवं डिप्टी मैनेजर के 50 पदों की वेकेंसी


विभाग

भारतीय स्टेट बैंक
केंद्रीय भर्ती और पदोन्नति विभाग
कॉर्पोरेट सेंटर, मुंबई
फोन: 022 22820427
ईमेल: crpd@sbi.co.in

रिक्त पदों की संख्या

कुल 50 पद 

रिक्त पदों के नाम 

1. Assistant General Manager (Solution Architect Lead)
2 Chief Manager 
3 Chief Manager (Tech Architect) 
4 Project Manager 
5 Manager (Tech Architect) 
6 Manager (Data Architect)
7 Manager (DevSecOps Engineer)
8 Manager (Observability and Monitoring Specialist) 
9 Manager (Infra/Cloud Specialist)
10 Manager (Integration Lead) 
11 Manager (Integration Specialist) 
12 Manager (IT Security Expert) 
13 Manager (SIT Test Lead) 
14 Manager (Performance Test Lead) 
15 Manager (MIS and Reporting Analyst)
16 Deputy Manager (Automation Test Lead)
17 Deputy Manager (Testing Analyst)

अनिवार्यता / योग्यता 

इंजीनियरिंग इन कंप्यूटर साइंस एंड वेरियस टेक्नोलॉजी 

आवेदन की अंतिम तिथि 

05.06.2023

आवेदन कैसे करें

ऑनलाइन आवेदन करें 

नियम एवं शर्तें

i) ऊपर उल्लिखित आरक्षित रिक्तियों सहित रिक्तियों की संख्या अनंतिम है और बैंक की वास्तविक आवश्यकता के अनुसार भिन्न हो सकती है।

ii) विभिन्न पदों के लिए निर्धारित शैक्षणिक योग्यता न्यूनतम है। उम्मीदवार के पास निर्दिष्ट तिथियों के अनुसार योग्यता और प्रासंगिक पूर्णकालिक अनुभव होना चाहिए।

iii) बेंचमार्क विकलांग व्यक्ति सहित आरक्षित श्रेणी से संबंधित उम्मीदवार जिनके लिए कोई आरक्षण का उल्लेख नहीं किया गया है, वे सामान्य श्रेणी के लिए घोषित रिक्तियों के लिए आवेदन करने के लिए स्वतंत्र हैं, बशर्ते वे सामान्य श्रेणी के लिए लागू सभी पात्रता मानदंडों को पूरा करते हों।

iv) विभिन्न श्रेणियों के तहत आरक्षण प्रचलित सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार होगा।

v) PwBD उम्मीदवार को भारत सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार एक सक्षम प्राधिकारी द्वारा जारी प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना चाहिए।

vi) PwBD उम्मीदवारों के लिए आरक्षण क्षैतिज है और संबंधित मूल श्रेणी की रिक्ति में शामिल है।

vii) ओबीसी श्रेणी के लिए आरक्षित रिक्तियां 'नॉन-क्रीमी लेयर' से संबंधित ओबीसी उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध हैं। ओबीसी श्रेणी से संबंधित लेकिन क्रीमी लेयर में आने वाले उम्मीदवार ओबीसी श्रेणी के लिए उपलब्ध किसी भी छूट/आरक्षण के हकदार नहीं हैं। उन्हें अपनी श्रेणी को सामान्य या सामान्य (एलडी) के रूप में इंगित करना चाहिए, जैसा भी मामला हो।

viii) ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवार को सरकार द्वारा निर्धारित प्रारूप पर ओबीसी प्रमाण पत्र जमा करना चाहिए। भारत के, नॉन-क्रीमी लेयर क्लॉज को 01.04.2023 की अवधि के दौरान नियुक्ति लेने की तारीख के दौरान जारी किया गया है, यदि चयनित हो।

ix) ओबीसी (नॉन क्रीमी लेयर) के उम्मीदवारों को भारत सरकार द्वारा निर्धारित प्रारूप पर सक्षम प्राधिकारी द्वारा जारी जाति प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा।

x) नियोक्ता से प्रासंगिक अनुभव प्रमाण पत्र में विशेष रूप से शामिल होना चाहिए कि उम्मीदवार को उस संबंधित क्षेत्र में आवश्यकतानुसार अनुभव था।

xi) बैंक किसी भी स्तर पर भर्ती प्रक्रिया को पूरी तरह से या किसी विशेष पद के लिए रद्द करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

xii) अधिकतम आयु सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए है। सरकार के अनुसार आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा में छूट उपलब्ध होगी। भारत के दिशानिर्देश (जहां भी लागू हो)।

xiii) एक उम्मीदवार को कई पदों के लिए आवेदन करने की अनुमति नहीं है। यदि कोई उम्मीदवार कई पदों के लिए आवेदन करता है, तो पद के लिए नवीनतम वैध आवेदन पर विचार किया जाएगा।
xiv) स्थानांतरण नीति: बैंक के पास ऐसे अधिकारियों की सेवाओं को भारत में भारतीय स्टेट बैंक के किसी भी कार्यालय में स्थानांतरित करने या सेवा की आवश्यकताओं के आधार पर इसके किसी भी सहयोगी/सहायक या किसी अन्य संगठन को प्रतिनियुक्त करने का अधिकार सुरक्षित है। किसी विशिष्ट स्थान/कार्यालय में पोस्टिंग/स्थानांतरण के अनुरोध पर विचार नहीं किया जा सकता है।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर 
नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए 
व्हाट्सअप में मैसेज करें  9303233188

SBI YONO VACANCY 2023 | भारतीय स्टेट बैंक के योनो विभाग में मैनेजर, असिस्टेंट मैनेजर एवं डिप्टी मैनेजर के 50 पदों की वेकेंसी, YONO SBI RECRUITMENT

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom