Type Here to Get Search Results !

KONDAGAON EKLAVYA SCHOOL VACANCY 2023 | कोंडागांव के एकलव्य स्कूलों में पीजीटी टीजीटी अधीक्षक पीटीआई की वेकेंसी

KONDAGAON EKLAVYA SCHOOL VACANCY 2023 | कोंडागांव के एकलव्य स्कूलों में पीजीटी टीजीटी अधीक्षक पीटीआई की वेकेंसी

जिला कोण्डागांव में संचालित एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों में शैक्षणिक सत्र 2023-24 हेतु अस्थाई रूप से मानदेय पद अध्यापन कार्य हेतु अतिथि शिक्षकों (फ्रेश / सेवानिवृत्त शिक्षकों) निश्चित मानदेय की व्यवस्था हेतु पात्र अभ्यार्थियों से ऑफलाईन माध्यम से आवेदन पत्र आमंत्रित किये जा रहे है ।


KONDAGAON EKLAVYA SCHOOL VACANCY 2023 | कोंडागांव के एकलव्य स्कूलों में पीजीटी टीजीटी अधीक्षक पीटीआई की वेकेंसी


विभाग

कार्यालय कलेक्टर, जिला - कोण्डागांव, छत्तीसगढ़ (आदिवासी विकास शाखा)

रिक्त पदों की संख्या

कुल 17 पद 

रिक्त पदों के नाम 

पीजीटी 
टीजीटी 
अधीक्षक 
पीटीआई  

आवेदन की अंतिम तिथि 

20/05/2023

आवेदन कैसे करें

निर्धारित आवेदन पत्र प्रारूप में समस्त स्व-प्रमाणित अभिलेखों के साथ एक बंद बडे लिफाफा में सील बंद कर कार्यालय सहायक आयुक्त, आदिवासी विकास कोण्डागांव, जिला " कोण्डागांव, पिन - 494226" के नाम से रजिस्टर्ड डाक अथवा स्पीड पोस्ट से ही भेजा जाये। भेजे जाने वाले लिफाफे के उपर स्पष्ट रूप से एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों के लिए अतिथि शिक्षक / अधीक्षक भर्ती हेतु आवेदन पत्र वर्ष 2023-24 एवं आवेदित पद का नाम लिखा जाना अनिवार्य होगा

नियम एवं शर्तें

1 चयनित उम्मीदवारों को एकलव्य विद्यालयों में अतिथि शिक्षक सेवानिवृत शिक्षक के रूप में नियुक्त किया जा सकता है, जहां उन्हें रिक्ति / छुटटी रिक्ति के मामले में तैनात किया जाएगा।

2 सेवानिवृत्त शिक्षकों को मासिक आधार पर 10 महीने से अधिक की अवधि के लिए या नियमित पद्धारी के शामिल होने तक जो भी पहले हो, के लिए रखा जाएगा।

3 सेवानिवृत्त शिक्षकों के काम के घंटे नियमित शिक्षकों के समान होगे ।

4 एक वर्ष में 08 आकस्मिक अवकाश के प्रावधान की अनुमति होगी ।

5 सेवानिवृत्त शिक्षकों के कर्तव्य और जिम्मेदारियों नियमित शिक्षक / पदधारी के समान या समान होगी। नियमित कक्षा गतिविधि, प्रतिलिपी सुधार, अनुरक्षण कर्तव्य, मूल्याकंन कर्तव्य, विभिन्न साहित्यिक, सह पाठ्यचर्चा, खेल गतिविधियों, अनुरक्षण कर्तव्य, प्रशिक्षण कार्यक्रमों के लिए नामाकंन प्राचार्य द्वारा सौंपे गए कर्तव्यों आदि के लिए छात्रों को तैयार करना ।

6 सेवानिवृत्त अतिथि शिक्षको को एक अधिकृत चिकित्सा व्यवसायी से चिकित्सा -सह- फिटनेस प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा।

7 सेवानिवृत्त शिक्षक को उनकी उपलब्धता के आधार पर मुफ्त आवास व्यक्तिगत / साझा करने के आधार पर प्रदान किया जा सकता है, जिसे उन्हें अनुबंध की समाप्ति के 7 दिनों के भीतर खाली करना होगा ।

8 एक सेवानिवृत्त शिक्षक को आने वाले वर्षो के सेवानिवृत शिक्षक के लिए विचार किया जा सकता है, बशर्ते उसका प्रदर्शन संतोषजनक हो । तथापि यदि अन्यथा पात्र हो तो उन्हें प्रत्येक वर्ष किसी अधिकृत चिकित्सक से चिकित्सा -सह- फिटनेस प्रमाण पत्र जमा करना होगा ।

 पदों की संख्या में परिवर्तन हो सकता है। राज्य / जिला स्तरीय समिति को अधिकार होगा कि यह विज्ञापन को किसी भी समय निरस्त कर सकता है या रिक्त पदों में से पूरे या आशिक रूप से भर्ती कर सकता। समिति को यह भी अधिकार होगा किवह विज्ञापन की प्रक्रिया व शर्तो को आवश्यकता होने पर बिना किसी सूचना के संशोधन या परिर्वतन कर सकता है।

2. आवेदन पत्र में पूर्ण / अस्पष्टएवं त्रुटिपूर्ण जानकारी मूल अभिलेख में त्रुटि पाये जाने पर आवेदन निरस्त कर दिया जावेगा ।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188


KONDAGAON EKLAVYA SCHOOL VACANCY 2023 | कोंडागांव के एकलव्य स्कूलों में पीजीटी टीजीटी अधीक्षक पीटीआई की वेकेंसी, KONDAGAON SHIKSHA VIBHAG BHARTI 2023

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom