Type Here to Get Search Results !

DURG HIGHER EDUCATION DEPARTMENT VACANCY 2023 | जिला दुर्ग के उच्च शिक्षा विभाग में वेकेंसी, ईमेल से करें आवेदन

DURG HIGHER EDUCATION DEPARTMENT VACANCY 2023 | जिला दुर्ग के उच्च शिक्षा विभाग में वेकेंसी, ईमेल से करें आवेदन

केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को हाइब्रिड ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा और साक्षात्कार में भाग लेने के लिए कोई टीए / डीए का भुगतान नहीं किया जाएगा। अभ्यर्थियों को ठहरने की व्यवस्था स्वयं करनी चाहिए। पद तुरंत उपलब्ध हैं।


DURG HIGHER EDUCATION DEPARTMENT VACANCY 2023 | जिला दुर्ग के उच्च शिक्षा विभाग में वेकेंसी, ईमेल से करें आवेदन


विभाग

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान भिलाई
सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज सेजबहार, रायपुर,
छत्तीसगढ़, भारत - 492015
फ़ोन/फ़ोन: +91-771-2973602
फ़ैक्स/फ़ैक्स: +91-771-2973601
ईमेल: rndoffice@iitbhilai.ac.in
वेबसाइट: www.iitbhilai.ac.in

एसईआरबी वित्त पोषित अनुसंधान परियोजना में जेआरएफ/प्रोजेक्ट एसोसिएट के पद के लिए भर्ती सूचना

एसईआरबी वित्तपोषित अनुसंधान परियोजना में निम्नलिखित विवरण के साथ जेआरएफ/प्रोजेक्ट एसोसिएट के पद के लिए भारतीय नागरिकों से आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं:
परियोजना का शीर्षक: रेडॉक्स सक्रिय स्मार्ट मैंगनीज-आधारित एमआरआई-कंट्रास्ट एजेंट प्रधान अन्वेषक: डॉ. रामासामी मयिलमुरुगन, कमरा बी 10, रसायन विज्ञान विभाग, आईआईटी भिलाई, जीईसी कैंपस, सेजबहार, रायपुर, छत्तीसगढ़- 492015।
मोबाइल: 9943041049;
ईमेल: murugan@iitbhilai.ac.in;
वेब:
https://www.iitbhilai.ac.in/index.php?pid=murugan)

पद का नाम:

जूनियर रिसर्च फेलो 
प्रोजेक्ट एसोसिएट 

पदों की संख्या:

01

आवश्यक योग्यताएं:

किसी मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय या वैधानिक निकाय से एमएससी (रसायन विज्ञान) या न्यूनतम 60% कुल स्कोर (10 के पैमाने पर 6.5 ग्रेड अंक) के साथ समकक्ष डिग्री; अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए, उम्मीदवार को न्यूनतम 55% कुल स्कोर (10 के पैमाने पर 6.0 ग्रेड अंक) प्राप्त करना चाहिए। अंतिम सेमेस्टर का पीछा करने वाले एम.एससी छात्रों को भी आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

वांछनीय: सीएसआईआर/यूजीसी जेआरएफ-नेट/गेट या परियोजना से संबंधित कार्य अनुभव रखने वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी।

आयु सीमा:

28 साल

वेतन: 

(i) 31000 रुपये प्रति माह + 16% एचआरए पहले दो वर्षों के लिए और 35000 रुपये प्रति माह + 16% एचआरए तीसरे वर्ष के लिए उन आवेदकों को जो (ए) राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा-सीएसआईआर-यूजीसी नेट के माध्यम से लेक्चरशिप सहित चुने गए हैं। (सहायक प्रोफेसरशिप) या गेट या (बी) केंद्र सरकार के विभागों और उनकी एजेंसियों और संस्थानों द्वारा आयोजित राष्ट्रीय स्तर की परीक्षा के माध्यम से एक चयन प्रक्रिया।
या
(ii) न्यूनतम रु. 28000 + एचआरए प्रति माह (उन लोगों के लिए जो उपरोक्त (i) के अंतर्गत नहीं आते हैं)।

अवधि:

प्रारंभिक नियुक्ति 1 वर्ष के लिए दी जाएगी और परियोजना के पूरा होने तक 3 साल तक के प्रदर्शन की समीक्षा के आधार पर बढ़ाई जा सकती है (कुल परियोजना अवधि 3 वर्ष)।

आवेदन कैसे करें:

इच्छुक उम्मीदवारों को इस विज्ञापन के साथ संलग्न आवेदन पत्र पर आवेदन करना होगा। जन्म तिथि के साथ विस्तृत सीवी के साथ विधिवत पूरा किया गया आवेदन पत्र, फोन नंबर, ईमेल और डाक पते सहित संपर्क विवरण, शैक्षिक / व्यावसायिक योग्यता और प्रकाशनों की फोटोकॉपी (यदि कोई हो) मुरुगन में पीआई, डॉ। रामासामी मायिलमुरुगन को ईमेल किया जाना चाहिए। @iitbhilai.ac.in ताकि 01 जून, 2023 (शाम 5.00 बजे) तक उन तक पहुंचा जा सके। आवेदन पत्र के बिना आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा। 

देय तिथि: 

आवेदन 01 जून, 2023 (शाम 5.00 बजे) तक या उससे पहले पीआई, डॉ रामासामी मायिलमुरुगन तक पहुंच जाना चाहिए।
नोट: जेआरएफ के पद के लिए चयनित उम्मीदवार के पास उपयुक्त विभाग में आईआईटी भिलाई में पीएचडी कार्यक्रम के लिए पंजीकरण करने का विकल्प होगा। हालांकि, IIT भिलाई में पीएचडी कार्यक्रम में प्रवेश के लिए, उम्मीदवार को कुछ पात्रता आवश्यकताओं को पूरा करना होगा और लिखित परीक्षा और साक्षात्कार में भी अर्हता प्राप्त करनी होगी।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर 
नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए 
व्हाट्सअप में मैसेज करें  9303233188

DURG HIGHER EDUCATION DEPARTMENT VACANCY 2023 | जिला दुर्ग के उच्च शिक्षा विभाग में वेकेंसी, ईमेल से करें आवेदन, HIGHER EDUCATION DURG VACANCY 2023


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom