Type Here to Get Search Results !

BILASPUR HIGH COURT LEGAL ASSISTANT VACANCY 2023 | बिलासपुर हाई कोर्ट में लीगल असिस्टेंट पदों की वेकेंसी

BILASPUR HIGH COURT LEGAL ASSISTANT VACANCY 2023 | बिलासपुर हाई कोर्ट में लीगल असिस्टेंट पदों की वेकेंसी

कानूनी सहायक के पद के लिए आवेदन

छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय, बिलासपुर में विधिक सहायक के 20 पदों पर निर्धारित मानदेय रु. 30,000 / - प्रति माह, नए कानून स्नातकों से आमंत्रित किए जाते हैं, जिनकी आयु 01.01.2023 को 21 वर्ष से 30 वर्ष के बीच है। आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 16.06.2023 है। आवेदन पत्र छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं।


BILASPUR HIGH COURT LEGAL ASSISTANT VACANCY 2023 | बिलासपुर हाई कोर्ट में लीगल असिस्टेंट पदों की वेकेंसी

विभाग

छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय, बिलासपुर

रिक्त पदों की संख्या

रिक्तियों की संख्या: 20

रिक्त पदों के नाम 

LEGAL ASSISTANT 
लीगल असिस्टेंट 

अनिवार्यता / योग्यता 

1. पूरे देश में किसी भी लॉ कॉलेज या मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से कानून में तीन साल की व्यावसायिक / पांच साल की एकीकृत डिग्री। आवेदन ऐसे 'कानून स्नातक' से स्वीकार किए जाएंगे जिन्होंने अधिवक्ता के रूप में अभ्यास शुरू नहीं किया है या किसी अन्य पेशे या व्यवसाय/सेवा में संलग्न नहीं हैं। जो एलएलबी में उपस्थित हुए हैं। (अंतिम वर्ष) परीक्षा और परिणाम की प्रतीक्षा कर रहे उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं। कानून स्नातकों ने अपने एलएलबी में 55% से कम अंक नहीं प्राप्त किए हैं। परीक्षा केवल कानूनी सहायक के पद के लिए आवेदन करने के लिए पात्र हैं। उन्हें एलएलबी की अपनी अंतिम मार्कशीट जमा करनी होगी। इंटरव्यू के समय परीक्षा...

2. कंप्यूटर ज्ञान, यानी डाटा एंट्री, वर्ड प्रोसेसिंग और कंप्यूटर संचालन।

आयु सीमा:

जिस वर्ष विज्ञापन जारी किया गया है उस वर्ष की 1 जनवरी को उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 वर्ष होनी चाहिए और अधिकतम आयु 30 वर्ष नहीं होनी चाहिए।

आवेदन की अंतिम तिथि 

अंतिम तिथि: 16.06.2023 शाम 5.00 बजे तक

आवेदन कैसे करें

आवेदन कैसे करें?

1. आवेदन पत्र छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट (https://highcourt.cg.gov.in/) पर उपलब्ध है और इसे डाउनलोड किया जा सकता है।

2. आवेदन पत्र के साथ हाई स्कूल मार्क शीट, उम्र के प्रमाण में हाई स्कूल सर्टिफिकेट / जन्मतिथि, हायर सेकेंडरी स्कूल सर्टिफिकेट मार्क शीट, हायर सेकेंडरी स्कूल सर्टिफिकेट पास सर्टिफिकेट, ग्रेजुएशन / पोस्ट ग्रेजुएशन मार्क शीट्स की एक विधिवत सत्यापित प्रति। अतिरिक्त पाठ्यचर्या गतिविधियों और कंप्यूटर ज्ञान के बारे में प्रमाण पत्र और प्रशंसापत्र महापंजीयक, छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय, बिलासपुर को या तो स्पीड पोस्ट, एडी के साथ पंजीकृत डाक या कूरियर के माध्यम से भेजे जाने चाहिए।

नियम एवं शर्तें

छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय, बिलासपुर की स्थापना में "कानूनी सहायक" के पद के लिए सभी पात्र उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं, जिनके लिए निर्धारित मानदेय रु। 30,000 / - प्रति माह बिना किसी महंगाई भत्ते और / या किसी अन्य भत्ते के और बिना किसी अन्य अनुलाभ जैसे कि आवासीय आवास आदि के बिना। विशुद्ध रूप से एक वर्ष की निश्चित अवधि के लिए संविदात्मक होगी। हालाँकि, यह अवधि किसी भी समय, बिना किसी सूचना के समाप्त की जा सकती है।

चयन प्रक्रिया:

चयन करने के लिए केवल साक्षात्कार के आधार पर योग्यता का निर्णय किया जाएगा। उम्मीदवारों को स्क्रीनिंग के बाद ही इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। नहीं टी.ए. साक्षात्कार में भाग लेने के लिए देय होगा।









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर 
नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए 
व्हाट्सअप में मैसेज करें  9303233188


BILASPUR HIGH COURT LEGAL ASSISTANT VACANCY 2023 | बिलासपुर हाई कोर्ट में लीगल असिस्टेंट पदों की वेकेंसी, HIGH COURT BILASPUR VACANCY FOR LEGAL ASSIST

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom