Type Here to Get Search Results !

RAIPUR DATA ENTRY OPERATOR VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर हेल्थ सेक्टर में डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों की वेकेंसी

RAIPUR DATA ENTRY OPERATOR VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर हेल्थ सेक्टर में डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों की वेकेंसी

 रायपुर हेल्थ सेक्टर में डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों की वेकेंसीएक डेटा एंट्री ऑपरेटर के लिए NOTICE - एम्स-आरपीआर/आईआरसी/ईएम/एफ/आईसीएमआर-नई दिल्ली/2023/04 के लिए संविदात्मक आधार पर ग्रेड ए पोस्ट का शीर्षक "सहवर्ती कुल टेम्पोरोमैंडिबुलर संयुक्त प्रतिस्थापन और स्वदेशी का उपयोग करके ऑर्थोगैथिक सर्जरी का परिणाम मूल्यांकन" एम्स, रायपुर, छत्तीसगढ़ में टीएमजे एंकिलोसिस, ए प्रॉस्पेक्टिव कोहोर्ट पायलट स्टडी में रोगी विशिष्ट प्रत्यारोपण।


विशुद्ध रूप से अनुबंध के आधार पर एम्स, रायपुर, छत्तीसगढ़ में "टीएमजे एंकिलोसिस, ए प्रॉस्पेक्टिव कोहोर्ट पायलट स्टडी में स्वदेशी रोगी विशिष्ट प्रत्यारोपण का उपयोग करके सहवर्ती कुल टेम्पोरोमैंडिबुलर संयुक्त प्रतिस्थापन और ऑर्थोगैथिक सर्जरी के परिणाम मूल्यांकन" में निम्नलिखित पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं: -


RAIPUR DATA ENTRY OPERATOR VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर हेल्थ सेक्टर में डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों की वेकेंसी


विभाग

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान
रायपुर (छ.ग.)।
टाटीबंध, जीई रोड,
रायपुर-492 099 (सीजी)
www.aiimsraipur.edu.in

रिक्त पदों की संख्या

1 पद 

एम्स रायपुर स्वास्थ्य विभाग रायपुर वेकेंसी में रिक्त पदों के नाम 

डाटा एंट्री ऑपरेटर
ग्रेड ए वन

अनिवार्यता / योग्यता 


न्यूनतम पात्रता मानदंड: उल्लेखित आवश्यक अनुभव प्रमाण पत्र के साथ स्नातक में 55% अंक।

कंप्यूटर पर गति परीक्षण के माध्यम से डेटा प्रविष्टि कार्य के लिए प्रति घंटे 15000 की डिप्रेशन से कम नहीं की गति परीक्षण का पता लगाया जाना चाहिए।

अनुबंध की अवधि पद की अवधि प्रारंभ में 12 माह की होगी
उम्मीदवारों के प्रदर्शन के आधार पर इसे और 24 महीने तक बढ़ाया जा सकता है।

आयु सीमा साक्षात्कार की तिथि को 30 वर्ष से अधिक न हो

समेकित वेतन (प्रति माह)
प्रथम वर्ष @ ₹17000 प्रति माह
दूसरा वर्ष @ ₹17000 + 760 = ₹17,760 प्रति माह
तीसरे वर्ष @ ₹1700 + 2 x (760) = ₹18,520 प्रति माह
(पीबी-5200+2400=7600×10%=760)

आवेदन की अंतिम तिथि 

 18/04/2023

आवेदन कैसे करें

उम्मीदवारों से अनुरोध है कि 18.04.2023 तक नवीनतम सत्यापन के लिए स्कैन की गई प्रति के रूप में सभी दस्तावेजों को संलग्न करने के साथ ऑनलाइन आवेदन भरें। ऑनलाइन फॉर्म का लिंक है
https://forms.gle/Px2TBm1GfvTHbEc68

उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे अपने अनुभव प्रमाण पत्र के सत्यापन के लिए अपने पिछले परियोजना प्रभारी की ईमेल आईडी और संपर्क नंबर प्रदान करें। उनका पिछला पूछने की जिम्मेदारी अभ्यर्थी की होगी

हमारे द्वारा भेजे गए प्रश्नों की पुष्टि करने के लिए परियोजना प्रभारी, ऐसा करने में असमर्थ होने पर उन्हें पद के लिए अपात्र बना दिया जाएगा।

साक्षात्कार के दिन, योग्य उम्मीदवारों को सभी मूल मार्कशीट के साथ संलग्न प्रारूप में विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र लाना आवश्यक है

और शैक्षिक योग्यता और अनुभव प्रमाण पत्र (यदि कोई हो) के समर्थन में प्रमाण पत्र, किसी भी सरकारी प्राधिकरण द्वारा जारी कोई एक मूल फोटो युक्त पहचान पत्र (आधार / पैन / वोटर आईडी / ड्राइविंग लाइसेंस) और प्रत्येक दस्तावेज़ की एक सेट फोटोकॉपी। उपरोक्त में से कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत करने में विफल रहने वाले उम्मीदवारों को ऑनलाइन और ऑफलाइन साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 18/04/2023 को शाम 5:00 बजे तक है। अधूरे फॉर्म के मामले में, उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट नहीं किया जाएगा।

साक्षात्कार की तिथि और समय और स्थान का पता

24.04.2022 (सोमवार) समय 11:00 पूर्वाह्न, दंत चिकित्सा विभाग, ग्राउंड फ्लोर, सी ब्लॉक, गेट नंबर 4, एम्स रायपुर


रिपोर्टिंग समय: 

केवल वे उम्मीदवार जो ईमेल के माध्यम से प्रदान किए गए दस्तावेजों की जांच के बाद पात्र पाए जाते हैं, उनसे दस्तावेज़ सत्यापन के लिए दंत चिकित्सा विभाग की ओपीडी में सुबह 9.00 बजे रिपोर्ट करने का अनुरोध किया जाता है। जिन्हें नहीं बुलाया गया है उनका मनोरंजन नहीं किया जाएगा।

नियम एवं शर्तें

1. नियुक्ति विशुद्ध रूप से अनुबंध के आधार पर शुरू में 12 महीने की अवधि के लिए है, जो कि शामिल होने की तारीख से प्रभावी है, उम्मीदवार के प्रदर्शन और परियोजना की आवश्यकता के आधार पर आगे 24 महीने तक बढ़ाई जा सकती है। यदि अनुबंध को आगे नहीं बढ़ाया जाता है, तो यह स्वतः ही समाप्त हो जाएगा। नियुक्ति को किसी भी समय एक माह का नोटिस देकर अथवा एक माह का वेतन बिना कोई कारण बताए अथवा तीन माह की अवधि पूर्ण न करने पर समाप्त भी किया जा सकता है।
सक्षम प्राधिकारी की संतुष्टि के लिए महीने। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उनकी नियुक्ति केवल प्रोजेक्ट के लिए होगी और वे एम्स रायपुर के कर्मचारी नहीं होंगे।

2. उल्लिखित समेकित वेतन के अलावा कोई अन्य/अतिरिक्त भत्ता स्वीकार्य नहीं होगा। नियुक्त व्यक्ति नियमित आधार पर नियुक्त एम्स रायपुर के अन्य कर्मचारियों के लिए उपलब्ध किसी भी लाभ का हकदार नहीं होगा।

3. नियुक्त व्यक्ति उसे सौंपे गए कर्तव्यों का पालन करेगा। सक्षम प्राधिकारी के पास आवश्यकता पड़ने पर किसी भी कर्तव्य को सौंपने का अधिकार सुरक्षित है। इस तरह के असाइनमेंट के मामले में कोई अतिरिक्त/अतिरिक्त भत्ता स्वीकार्य नहीं होगा।

4. नियुक्त व्यक्ति को किसी भी पद पर एम्स रायपुर में नियमित आधार पर नियुक्ति का कोई अधिकार या दावा नहीं होगा।

5. नियुक्त व्यक्ति संबंधित परियोजना के लिए पूर्णकालिक नियुक्ति पर होगा और किसी अन्य भुगतान या अन्यथा असाइनमेंट को स्वीकार नहीं करेगा और अनुबंध की अवधि के दौरान किसी भी प्रकार के निजी अभ्यास में खुद को संलग्न नहीं करेगा।







ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522

RAIPUR DATA ENTRY OPERATOR VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर हेल्थ सेक्टर में डाटा एंट्री ऑपरेटर पदों की वेकेंसी, DATA ENTRY OEPRATOR JOBS IN RAIPUR

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom