Type Here to Get Search Results !

ICMR LAB ASSISTANT VACANCY 2023 | आईसीएमआर में लैब असिस्टेंट हेल्थ असिस्टेंट एक्स रे टेक्नीशियन एवं अन्य पदों की वेकेंसी

ICMR LAB ASSISTANT VACANCY 2023 | आईसीएमआर में लैब असिस्टेंट हेल्थ असिस्टेंट एक्स रे टेक्नीशियन एवं अन्य पदों की वेकेंसी

वॉक-इन-इंटरव्यू (अधिसूचना)


इस संस्थान में आईसीएमआर द्वारा वित्तपोषित "ए डिमॉन्स्ट्रेशन प्रोजेक्ट फॉर रिडक्शन ऑफ ट्यूबरकुलोसिस इन इंडिया-ए मल्टीसेंट्रिक स्टडी" नामक परियोजना के तहत निम्नलिखित पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। 

आवेदनों के सत्यापन के बाद, योग्य उम्मीदवारों के नाम उसी दिन वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए सूचित किए जाएंगे। वॉक-इन-इंटरव्यू में भाग लेने के लिए उम्मीदवारों को अपनी व्यवस्था स्वयं करनी होगी। आवेदकों को सलाह दी जाती है कि भर्ती प्रक्रिया में किसी भी अपडेट और बदलाव के लिए नियमित रूप से हमारी वेबसाइट www.nin.res.in देखें।


ICMR LAB ASSISTANT VACANCY 2023 | आईसीएमआर में लैब असिस्टेंट हेल्थ असिस्टेंट एक्स रे टेक्नीशियन एवं अन्य पदों की वेकेंसी


विभाग

आईसीएमआर एनआईएन

भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद

राष्ट्रीय पोषण संस्थान

आई सी एम आर राष्ट्रीय पोषण संस्थान स्वास्थ्य अनुसंधान विभाग
स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय, भारत सरकार



रिक्त पदों की संख्या

7 POST

रिक्त पदों के नाम 

PROJECT JUNIOR MEDICAL OFFICER
PROJECT XRAY TECHNICIAN
PROJECT HEALTH ASSISTANT
PROJECT LAB ASSISTANT 


आवेदन की अंतिम तिथि 

25/04/2023
26/04/2023

आवेदन कैसे करें

आईसीएमआर- राष्ट्रीय पोषण संस्थान, हैदराबाद, तेलंगाना राज्य में सुबह 9:30 बजे से 11:30 बजे के बीच वॉक-इन-इंटरव्यू की तिथि पर व्यक्तियों से आवेदन प्राप्त किए जाएंगे। उम्मीदवार www.nin.res.in से आवेदन पत्र डाउनलोड कर सकते हैं और प्रमाणपत्रों की फोटोकॉपी के एक सेट और एक नवीनतम तस्वीर और सत्यापन के लिए सभी मूल प्रमाणपत्रों के साथ विधिवत भरा हुआ जमा कर सकते हैं, जिसमें विफल होने पर उनकी उम्मीदवारी पर साक्षात्कार के लिए विचार नहीं किया जा सकता है। .



नियम एवं शर्तें

1) उपरोक्त पद/पद अस्थायी आधार पर हैं।

2) निदेशक एवं नियुक्ति प्राधिकारी को किसी भी आवेदन को बिना किसी को सौंपे स्वीकार/अस्वीकार करने का अधिकार है

कारण और इस मामले में कोई पत्राचार नहीं किया जाएगा। 3) चयनित उम्मीदवार को कम से कम छह महीने की अवधि के लिए काम करना चाहिए, ऐसा न करने पर उसके द्वारा लिया गया वेतन वापस किया जाना चाहिए।

4) डीओपीटी नियमों के अनुसार अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के मामले में ऊपरी आयु सीमा में 5 वर्ष और ओबीसी वर्ग के मामले में 3 वर्ष तक की छूट है। उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे परियोजना पदों के लिए आवेदन करते समय ओबीसी श्रेणी से संबंधित हैं। ऐसे उम्मीदवारों को दस्तावेज़ सत्यापन के दौरान निर्धारित प्रारूप में एक वैध ओबीसी-नॉन क्रीमी लेयर प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना चाहिए कि वह क्रीमी लेयर से संबंधित नहीं है। पद पर कार्यभार ग्रहण करने के समय ओबीसी प्रमाणपत्र एक वर्ष से अधिक पुराना नहीं होना चाहिए। इन शर्तों का पालन नहीं करने की स्थिति में उनकी उम्मीदवारी या ओबीसी आरक्षण पर विचार नहीं किया जाएगा।

5) सगाई को बिना कोई कारण बताए एक महीने के नोटिस के साथ समाप्त किया जा सकता है। 6) चूंकि, पद अस्थायी हैं; चयनित पदाधिकारियों का ICMR में नियमित नियुक्ति के लिए कोई दावा नहीं होगा-

एनआईएन या किसी अन्य परियोजना में उसकी सेवाओं को जारी रखना। 7) सीसीए, एलटीसी, मेडिकल क्लेम और पीएफ जैसे अन्य भत्ते लागू नहीं हैं।

8) अंतिम चयन के परिणाम आईसीएमआर-एनआईएन वेबसाइट पर ही डाले जाएंगे। ई-मेल या फोन द्वारा कोई सूचना नहीं भेजी जाएगी।

9) भर्ती किए गए परियोजना कर्मचारी परियोजना भर्ती नियमों/दिशानिर्देशों के अनुसार छुट्टी के लिए पात्र हैं और उन्हें शामिल होने से पहले एक वचन देना होगा।

10) ड्यूटी ज्वाइन करने के समय उम्मीदवारों को शैक्षिक योग्यता के सभी मूल प्रमाण पत्र लाने चाहिए

(एसएससी से आगे), वर्तमान नियोक्ता से अनापत्ति प्रमाण पत्र, अनुभव, आधार कार्ड, समुदाय और पीडब्ल्यूडी प्रमाण पत्र (यदि लागू हो) आयु में छूट का लाभ उठाने के लिए, पासपोर्ट आकार की तस्वीर के साथ प्रमाण पत्र की फोटोकॉपी के एक सेट को विधिवत सत्यापित किया जा सकता है (स्वप्रमाणित किया जा सकता है) ) सत्यापन के लिए।

11) रोजगार की शर्तें अनुबंध के आधार पर परियोजना कर्मचारियों के समान ही होंगी।

12) किसी भी रूप में पक्ष-प्रचार करने से अयोग्यता हो जाएगी।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188


ICMR LAB ASSISTANT VACANCY 2023 | आईसीएमआर में लैब असिस्टेंट हेल्थ असिस्टेंट एक्स रे टेक्नीशियन एवं अन्य पदों की वेकेंसी, XRAY TECHNICIAN VACANCY 2023

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom