Type Here to Get Search Results !

IBPS ASSISTANT MANAGER VACANCY 2023 | आईबीपीएस में असिस्टेंट मैनेजर की भर्ती वेकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन

IBPS ASSISTANT MANAGER VACANCY 2023 | आईबीपीएस में असिस्टेंट मैनेजर की भर्ती वेकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन

सहायक प्रबंधक के पद पर भर्ती

फॉर्म जमा करने से पहले उसकी तस्वीर या हस्ताक्षर या बाएं अंगूठे का निशान या हाथ से लिखी घोषणा।

उम्मीदवार यह भी सुनिश्चित करें कि फोटो के स्थान पर फोटो और हस्ताक्षर के स्थान पर हस्ताक्षर अपलोड किया गया है। यदि फोटो के स्थान पर फोटो और हस्ताक्षर के स्थान पर हस्ताक्षर ठीक से अपलोड नहीं किए जाते हैं, तो उम्मीदवार को परीक्षा में शामिल होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।


IBPS ASSISTANT MANAGER VACANCY 2023 | आईबीपीएस में असिस्टेंट मैनेजर की भर्ती वेकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन



विभाग

IBPS IRDAI

रिक्त पदों के नाम 

सहायक प्रबंधक
ASSISTANT MANAGER
45 POST

आवेदन की अंतिम तिथि 

10.05.2023 तक ऑन-लाइन के माध्यम से आवेदन करेंगे

आवेदन कैसे करें

1. आवेदन कैसे करें
के लिए विस्तृत दिशा-निर्देश/प्रक्रियाएं
क. आवेदन पंजीकरण
ख. शुल्क का भुगतान
C. दस्तावेज़ स्कैन और अपलोड करें

उम्मीदवार केवल 11.04.2023 से 10.05.2023 तक ऑन-लाइन के माध्यम से आवेदन करेंगे और आवेदन का कोई अन्य तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा।

सरकारी सेवा में पहले से ही कार्यरत व्यक्ति, चाहे स्थायी या अस्थायी क्षमता में हों या आकस्मिक या दैनिक दर वाले कर्मचारियों के अलावा कार्य प्रभारित कर्मचारियों के रूप में हों या जो सार्वजनिक उद्यमों के तहत सेवा कर रहे हों, उन्हें ऑनलाइन आवेदन में एक उपक्रम प्रस्तुत करना आवश्यक है कि उन्होंने सूचित किया है उनके प्रमुख को लिखित रूप में कार्यालय / विभाग का कि उन्होंने परीक्षा के लिए आवेदन किया है। 

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि यदि आईआरडीएआई द्वारा उनके नियोक्ता से परीक्षा के लिए आवेदन करने/परीक्षा में शामिल होने की अनुमति रोकते हुए एक संचार प्राप्त होता है, तो उनका आवेदन अस्वीकार किया जा सकता है/उम्मीदवारी रद्द की जा सकती है।


नियम एवं शर्तें

आवेदन शुल्क / सूचना शुल्क (वापसी योग्य नहीं) शुल्क का ऑनलाइन भुगतान: 11.04.2023 से 10.05.2023
आवेदन शुल्क / सूचना शुल्क के ऑनलाइन भुगतान के लिए बैंक लेनदेन शुल्क उम्मीदवार को वहन करना होगा।

आवेदन पंजीकरण

उम्मीदवारों को पहले आईआरडीएआई की वेबसाइट www.irdai.gov.in पर जाना होगा और 'करियर' टैब पर क्लिक करना होगा और फिर ऑन-लाइन आवेदन पत्र खोलने के लिए "सहायक प्रबंधक (2023) के पद के लिए भर्ती" विकल्प पर क्लिक करना होगा।

उम्मीदवारों को ऑन-लाइन आवेदन पत्र में अपनी बुनियादी जानकारी दर्ज करके और निर्देशों का पालन करके अपने आवेदन को पंजीकृत करने के लिए "नए पंजीकरण के लिए यहां क्लिक करें" लिंक पर क्लिक करना होगा।

सिस्टम द्वारा एक अनंतिम पंजीकरण संख्या और पासवर्ड उत्पन्न किया जाएगा और स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा। उम्मीदवार अनंतिम पंजीकरण संख्या और पासवर्ड को नोट कर लें। अनंतिम पंजीकरण संख्या और पासवर्ड इंगित करने वाला एक ईमेल पंजीकृत ईमेल पर भी भेजा जाएगा।

वे अनंतिम पंजीकरण संख्या और पासवर्ड का उपयोग करके सहेजे गए डेटा को फिर से खोल सकते हैं और यदि आवश्यक हो तो विवरणों को संपादित कर सकते हैं। एक बार सहेजी गई मूल जानकारी को संपादित नहीं किया जा सकता है।

यदि तस्वीर में चेहरा या हस्ताक्षर या बाएं अंगूठे का निशान या हाथ से लिखी घोषणा अस्पष्ट/धब्बेदार है तो उम्मीदवार का आवेदन खारिज किया जा सकता है।

ऑनलाइन आवेदन पत्र में फोटोग्राफ/हस्ताक्षर/बाएं अंगूठे का निशान/हस्तलिखित घोषणा अपलोड करने के बाद उम्मीदवारों को यह जांच लेना चाहिए कि छवियां स्पष्ट हैं और सही तरीके से अपलोड की गई हैं। यदि फोटोग्राफ या हस्ताक्षर या बाएं अंगूठे का निशान या हस्तलिखित घोषणा स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रही है, तो उम्मीदवार अपने आवेदन को संपादित कर सकते हैं और पुनः अपलोड कर सकते हैं।


उम्मीदवार को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि अपलोड किया जाने वाला फोटो आवश्यक आकार का है और चेहरा स्पष्ट रूप से दिखाई देना चाहिए।

यदि फोटो फोटो के स्थान पर अपलोड नहीं किया गया है तो परीक्षा के लिए प्रवेश अस्वीकार / अस्वीकार कर दिया जाएगा। इसके लिए अभ्यर्थी स्वयं जिम्मेदार होंगे।

उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि अपलोड किए गए हस्ताक्षर स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहे हैं

ऑनलाइन पंजीकरण के बाद उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे अपने सिस्टम जनरेटेड ऑनलाइन आवेदन फॉर्म का प्रिंटआउट ले लें।

अभ्यर्थी को प्राप्त अंकों के प्रतिशत का उल्लेख करना चाहिए
स्नातक / एचएससी / समकक्ष (बारहवीं पास) परीक्षा की गणना ऑनलाइन आवेदन में निकटतम दो दशमलवों तक की जाती है।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188

IBPS ASSISTANT MANAGER VACANCY 2023 | आईबीपीएस में असिस्टेंट मैनेजर की भर्ती वेकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन, IBPS GOVT VACANCIES FOR ASSISTANT MANAGER


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom