Type Here to Get Search Results !

COAL INDIA LIMITED MAHARATNA COMPANY RECRUITMENT | कोल इंडिया लिमिटेड महारत्न कम्पनी में विभिन्न पदों की भर्ती

COAL INDIA LIMITED MAHARATNA COMPANY RECRUITMENT | कोल इंडिया लिमिटेड महारत्न कम्पनी में विभिन्न पदों की भर्ती

सीआईएल में सलाहकार, तकनीकी सचिवालय, अध्यक्ष कार्यालय की नियुक्ति के लिए अधिसूचना।


कोल इंडिया लिमिटेड (एक महारत्न कंपनी) चालू माह (यानी 30 अप्रैल, 2023 तक) खनन अनुशासन में सेवानिवृत्त/सेवानिवृत्त होने वाले महाप्रबंधक अधिकारियों से सीआईएल में एक (01) पूर्णकालिक सलाहकार, तकनीकी सचिवालय, अध्यक्ष कार्यालय की नियुक्ति के लिए आवेदन आमंत्रित करती है। एक (01) वर्ष की अवधि के लिए CIL और उसकी सहायक कंपनियों, PSUs / केंद्र / राज्य सरकार के स्वायत्त संगठन से E8 ग्रेड / समकक्ष में। वीआरएस चुनने वालों पर विचार नहीं किया जाएगा।


पात्रता मानदंड, सगाई की शर्तें, वेतन और भत्ते, प्रस्तावित सगाई के लिए अन्य लाभ नीचे दिए गए हैं:


COAL INDIA LIMITED MAHARATNA COMPANY RECRUITMENT | कोल इंडिया लिमिटेड महारत्न कम्पनी में विभिन्न पदों की भर्ती


विभाग

कोल इंडिया लिमिटेड लिमिटेड कंपनी

कोल इंडिया लिमिटेड

एक महारत्न कंपनी (भारत सरकार का उद्यम)

(भारत सरकार की एक पहल)
कोल भवन" कर्मिक विभाग, 2 तल,

प्रेमिसेस एन. 04 एम. ए. आर. 
प्लॉट न. ए. एफ. 111. एक्सन एरिया 1ए निदु टाउन, किंगरहाट

"कोयला भवन" कार्मिक प्रभाग, दूसरी मंजिल, परिसर संख्या 04 मार्च, प्लॉट संख्या एएफ-III, एक्शन एरिया-1ए, न्यू टाउन, राजरहाट, कोलकाता -700 156, पश्चिम बंगाल


रिक्त पदों की संख्या

01 (एक)

रिक्त पदों के नाम 

सलाहकार
तकनीकी सचिवालय
अध्यक्ष कार्यालय

अनिवार्यता / योग्यता 

अनुबंध अवधि के दौरान 65 वर्ष से अधिक नहीं।

प्रथम श्रेणी खनन योग्यता प्रमाणपत्र के साथ बी.टेक (खनन)।

अधिकतम आयु सीमा के लिए पात्रता

शैक्षणिक योग्यता
वांछनीय- एम.टेक

कार्य अनुभव

अधिवर्षिता से पहले सेवा के पिछले 15 वर्षों के दौरान बोर्ड स्तर पर नियुक्त व्यक्ति के सचिवालय में 10 वर्ष से अधिक का अनुभव।

कार्य की प्रकृति

अनुवर्ती और निगरानी गतिविधियां, जिनमें अन्य बातों के साथ-साथ, कोयला मंत्रालय, सहायक कंपनियों के निदेशालय और अन्य बाहरी सरकारी एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समन्वय, आवधिक समीक्षा बैठकों आदि के लिए कार्रवाई बिंदुओं का कार्यान्वयन शामिल है।

आवेदन की अंतिम तिथि 

26/04/2023

आवेदन कैसे करें

विधिवत भरे हुए आवेदन प्रारूप के साथ COAL INDIA VACANCY 2023 के लिए ये दस्तावेज मुख्य प्रबंधक (कार्मिक) / एचओडी (ईई), सीआईएल, कोयला भवन, एक्शन एरिया 1ए, न्यूटाउन, राजारहाट, कोलकाता, पिन- 700156, पश्चिम बंगाल के कार्यालय में 26/04/2023 को अपराह्न 3.00 बजे तक पंजीकृत डाक/स्पीड पोस्ट या gmpers.cil@coalindia.in पर ईमेल के माध्यम से।

आवेदक को लिफाफे पर इस वेकेंसी के लिए "सलाहकार, तकनीकी सचिवालय, अध्यक्ष कार्यालय के पद के लिए आवेदन" आवश्यक रूप से जरुर लिखना चाहिए। ईमेल के माध्यम से आवेदन के मामले में अग्रलिखित विषय में "सलाहकार, तकनीकी सचिवालय, सीआईएल में अध्यक्ष कार्यालय के पद के लिए आवेदन" का उल्लेख किया जाना चाहिए।


नियम एवं शर्तें

(i) समेकित मासिक मुआवजा/मानदेय रु. 1,05,000/-

पारिश्रमिक और अन्य लाभ

(ii) परिवहन शुल्क: कंपनी उपलब्धता के अनुसार पूर्णकालिक सलाहकार के लिए वाहन प्रदान करेगी। हालांकि, जहां वाहन प्रदान नहीं किया जाता है, वे वाहन शुल्क के रूप में प्रति माह समेकित वेतन के 5% के पात्र होंगे।

(iii) आवास सुविधा: उपयुक्त कंपनी का आवास उपलब्धता पर प्रदान किया जाएगा। हालांकि, अगर कंपनी का आवास उपलब्ध नहीं है, तो एक समेकित राशि का भुगतान इस प्रकार किया जाएगा:

आवेदन पत्र सीआईएल की वेबसाइट www.coalindia.in से "कैरियर विद सीआईएल" शीर्षक के तहत डाउनलोड किए जा सकते हैं।

उपरोक्त मानदंडों को पूरा करने वाले इच्छुक उम्मीदवार निम्नलिखित (स्वप्रमाणित) दस्तावेजों के साथ अपना बायोडाटा प्रस्तुत कर सकते हैं:

1. आयु का प्रमाण (मैट्रिकुलेशन प्रमाण पत्र

2. अधिवर्षिता सूचना

3. योग्यता का प्रमाण पत्र।

4. अनुभव एवं पदोन्नति का विवरण। 5. वेतनमान का प्रमाण पत्र


निम्नलिखित महत्वपूर्ण बिंदुओं पर भी ध्यान दिया जा सकता है:

मुख्य प्रबंधक (कार्मिक) / एचओडी (ईई) सीआईएल, कोयला भवन, एक्शन एरिया 1ए, न्यूटाउन, राजारहाट, कोलकाता के कार्यालय में 26/04/2023, अपराह्न 3.00 बजे के बाद प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा और निर्दिष्ट समय के भीतर आवेदन जमा करने में किसी भी डाक विलंब/मार्ग में हानि के लिए कंपनी जिम्मेदार नहीं होगी।

सीआईएल के पास रिक्तियों की संख्या को बदलने और बिना कोई नोटिस जारी किए या बिना कोई कारण बताए, यदि आवश्यक हो, तो सगाई की प्रक्रिया को रद्द/प्रतिबंधित/संशोधित/बदलने का अधिकार सुरक्षित है। इस अधिसूचना में कोई संशोधन/संशोधन, यदि कोई हो, केवल सीआईएल की वेबसाइट पर ही दिया जाएगा।

उम्मीदवारों के साथ सभी पत्राचार उनके आवेदन में दिए गए पते/ईमेल के अनुसार किया जाएगा। तथापि, महत्वपूर्ण सूचना सीआईएल की वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगी। iv. वीआरएस चुनने वालों पर विचार नहीं किया जाएगा।

CIL के पास सलाहकार, तकनीकी सचिवालय, अध्यक्ष कार्यालय के पद के चयन के लिए व्यक्तिगत बातचीत के लिए उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट करने का अधिकार है। व्यक्तिगत वार्ता में उपस्थित होने के लिए किसी भी उम्मीदवार को कोई यात्रा भत्ता नहीं दिया जाएगा।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188


COAL INDIA LIMITED MAHARATNA COMPANY RECRUITMENT | कोल इंडिया लिमिटेड महारत्न कम्पनी में विभिन्न पदों की भर्ती, COAL INDIA VACANCY 2023, COAL INDIA 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom