Type Here to Get Search Results !

CHHATTISGARH CG MEDICAL OFFICER VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ सेंट्रल यूनिवर्सिटी बिलासपुर में मेडिकल ऑफिसर की वेकेंसी

CHHATTISGARH CG MEDICAL OFFICER VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ सेंट्रल यूनिवर्सिटी बिलासपुर में मेडिकल ऑफिसर की वेकेंसी

महिला चिकित्सा अधिकारी के पद के लिए पात्र उम्मीदवारों से निर्धारित प्रारूप में आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं

अस्थायी/अंशकालिक आधार पर, प्रारंभ में 01 वर्ष के लिए (जिसे परिस्थितियों के अनुसार बढ़ाया जा सकता है, अधिकतम 03 वर्ष तक

वर्षों से जारी है)। विधिवत भरे हुए आवेदन निर्धारित प्रारूप में रजिस्ट्रार, गुरु घासीदास के पास पहुंच जाने चाहिए

विश्वविद्यालय, बिलासपुर (छ.ग.) दिनांक 15-05-2023 तक केवल पंजीकृत/स्पीड पोस्ट द्वारा। उम्मीदवार को रुपये के गैर-वापसी योग्य आवेदन शुल्क संलग्न करना होगा। 


विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध ऑनलाइन चालान के रूप में 1000 या कुलसचिव, गुरु घासीदास विश्वविद्यालय, बिलासपुर (छ.ग.) के पक्ष में बिलासपुर (छ.ग.) में देय किसी भी राष्ट्रीयकृत बैंक पर डिमांड ड्राफ्ट के रूप में विश्वविद्यालय के पास किसी भी पद को न भरने का अधिकार सुरक्षित है और यदि परिस्थितियाँ ऐसी हों तो रिक्तियों/नियुक्तियों की प्रकृति और संख्या में परिवर्तन करने का भी अधिकार सुरक्षित है। 


न्यूनतम योग्यता, सामान्य निर्देश और अन्य जानकारी के विवरण के लिए कृपया विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.ggu.ac.in देखें। इस विज्ञापन के संबंध में कोई भी अद्यतन केवल विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर ही घोषित और प्रदर्शित किया जाएगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे विश्वविद्यालय की वेबसाइट देखें और अपडेट के बारे में सूचित रहें।


CHHATTISGARH CG MEDICAL OFFICER VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ सेंट्रल यूनिवर्सिटी बिलासपुर में मेडिकल ऑफिसर की वेकेंसी



विभाग

गुरु घासीदास विश्वविद्यालय,
केंद्रीय विश्वविद्यालय अधिनियम
केंद्रीय विश्वविद्यालय
कोनी, बिलासपुर (छ.ग.)-495009
दूरभाष-07752-260017
फैक्स-07752-260154 
वेब www.ggu.ac.in

रिक्त पदों की संख्या

01 पद

रिक्त पदों के नाम 

चिकित्सा अधिकारी 

अनिवार्यता / योग्यता 

चिकित्सा अधिकारी के 01 पद पर भर्ती (अस्थायी/अंशकालिक नियुक्ति विशुद्ध रूप से अस्थायी आधार पर प्रारंभिक रूप से 01 वर्ष के लिए, विश्वविद्यालय की आवश्यकताओं के अनुसार समय-समय पर विस्तारित होने की संभावना, अधिकतम 03 वर्ष लगातार) पदों का विवरण, प्रकृति और पदों की संख्या पद, वेतनमान, श्रेणी, पद के लिए न्यूनतम पात्रता

एमबीबीएस डिग्री या समकक्ष योग्यता भारतीय चिकित्सा परिषद अधिनियम, 1956 (1956 का 102) की अनुसूची I में से किसी एक में शामिल है और राज्य चिकित्सा रजिस्टर या भारतीय चिकित्सा रजिस्टर में पंजीकृत होना चाहिए।

वांछित:
सामान्य चिकित्सा में स्नातकोत्तर योग्यता, अधिमानतः एमडी। केंद्र / राज्य सरकार या इसी तरह की संगठित सेवाओं / अर्ध-सरकारी अधिकारियों के अधिकारी। / पीएसयू / वैधानिक या स्वायत्त संगठन / विश्वविद्यालय / राष्ट्रीय महत्व के संस्थान भी आवेदन कर सकते हैं यदि:
क) नियमित आधार पर अनुरूप पद धारण करना
बी) उपरोक्त के रूप में निर्धारित शैक्षणिक योग्यता रखने वाले।

टिप्पणी -
उम्मीदवारों के पास मेडिकल योग्यता मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया की मान्यता होनी चाहिए।
अनिवार्य रोटेटिंग इंटर्नशिप प्रमाणपत्र, (पंजीकरण प्रमाण पत्र) को पूरा करना, कॉलेज / संस्थान का नाम दिखाने वाला एक आधिकारिक दस्तावेज जहां से डिग्री / डिप्लोमा किया गया है और उस संस्थान का नाम दिखाने वाला आधिकारिक दस्तावेज जहां से अनुभव प्राप्त किया गया है।

आवेदन की अंतिम तिथि 

15-06-2023 

आवेदन कैसे करें

उम्मीदवारों के लिए सामान्य निर्देश
1. चिकित्सा अधिकारी (महिला) के पद के लिए निर्धारित प्रारूप में पात्र उम्मीदवारों से आवेदन अस्थायी/अंशकालिक आधार पर, शुरू में 01 वर्ष के लिए आमंत्रित किए जाते हैं (जिसे परिस्थितियों के अनुसार बढ़ाया जा सकता है, अधिकतम 03 वर्ष तक
वर्षों से जारी है)।
2. निर्धारित प्रारूप में विधिवत भरे हुए आवेदन केवल पंजीकृत/स्पीड पोस्ट द्वारा 15-05-2023 तक कुलसचिव, गुरु घासीदास विश्वविद्यालय, बिलासपुर (छ.ग.) तक पहुंच जाने चाहिए।
3. उम्मीदवार को रुपये का गैर-वापसी योग्य आवेदन शुल्क संलग्न करना होगा। विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध ऑनलाइन चालान के रूप में 1000 या कुलसचिव, गुरु घासीदास विश्वविद्यालय, बिलासपुर (छ.ग.) के पक्ष में बिलासपुर (छ.ग.) में देय किसी भी राष्ट्रीयकृत बैंक पर डिमांड ड्राफ्ट के रूप में।
4. विश्वविद्यालय में अस्थायी नौकरी के लिए यह प्रस्ताव आमंत्रित व्यक्ति को किसी भी पद पर नियमित रोजगार का दावा करने का कोई अधिकार प्रदान नहीं करेगा।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188

CHHATTISGARH CG MEDICAL OFFICER VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ सेंट्रल यूनिवर्सिटी बिलासपुर में मेडिकल ऑफिसर की वेकेंसी, MEDICAL OFFICER GOVT JOBS 2023 IN CG


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom