Type Here to Get Search Results !

CG KOSH LEKHA PENSION ACCOUNTING TRAINING 2023 | छत्तीसगढ़ कोष लेखा पेंशन विभाग द्वारा लेखा प्रशिक्षण के लिए आवेदन

CG KOSH LEKHA PENSION ACCOUNTING TRAINING 2023 | छत्तीसगढ़ कोष लेखा पेंशन विभाग द्वारा लेखा प्रशिक्षण के लिए आवेदन

रायपुर सरकारी कर्मचारी न्यूज़ : छत्तीसगढ़ शासकीय कर्मचारियों के लेखा प्रशिक्षण के लिए आवेदन 31 मई 2023 तक


CG KOSH LEKHA PENSION ACCOUNTING TRAINING 2023 | छत्तीसगढ़ कोष लेखा पेंशन विभाग द्वारा लेखा प्रशिक्षण के लिए आवेदन


छत्तीसगढ़ के कोई भी शासकीय विभागों में तीन वर्ष की नियमित सेवा पूरी कर चुके विभिन्न प्रकार के लिपिक वर्गीय कर्मचारी अपनी इच्छानुसार लेखा प्रशिक्षण के लिए 01 से 31 मई 2023 के बीच अपना आवेदन विभाग द्वारा बताये गए प्रोसेस के अनुसार आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं। निर्धारित तिथि के पूर्व एवं पश्चात् प्राप्त किसी भी तरह के आवेदन-पत्रों पर विचार नहीं किया जाएगा। इस वेकेंसी की भर्ती के लिए आवेदक को आवेदन पत्र के साथ नोटराइज्ड शपथ पत्र अनिवार्य रूप से जमा कराना अनिवार्य होगा। छत्तीसगढ़ में आगामी लेखा प्रशिक्षण सत्र जुलाई से अक्टूबर 2023 तक विशेष रूप से आयोजित किया जाएगा। 


लेखा विभाग के प्राचार्य शासकीय लेखा प्रशिक्षण शाला रायपुर से मिली निर्धारित जानकारी के अनुसार शासकीय लेखा प्रशिक्षण शाला रायपुर से 19 अप्रैल 2023 से 31 मई 2023 के मध्य जारी पंजीकृत मानक एवं निर्धारित आवेदन पत्र पर ही निश्चित रूप से आवेदन स्वीकार किये जायेंगें। पूर्व प्रचलित एवं किसी भी प्रकार की छायाप्रति आवेदन पत्र इस भर्ती के लिए स्वीकार नहीं किये जायेगें। 


इस ट्रेनिंग के लिए पूर्व सत्र के अपात्र आवेदन पत्रों की सूची सम्बंधित कार्यालय में चस्पा की गई है जिन्हें अपनी इच्छानुसार प्रवेश हेतु पुनः नियम के तहत आवेदन करना आवश्यक होगा। कोष लेखा पेंशन संचालनालय रायपुर छत्तीसगढ़ के अनुसार केवल सचिवालय, वन विभाग के ऐसे स्टेनो जो कैम्प क्लर्क के रूप में कार्य करते हैं तथा कोष लेखा पेंशन के स्टेनोग्राफर को छोड़कर अन्य विभागों के स्टेनोग्राफर्स प्रवेश के पात्र नही है। आवेदन पत्र के साथ अन्य आवश्यक जरुरी एवं निर्धारित दस्तावेजों के अलावा अपना निर्धारित समय तक कोविड टीकाकरण पूर्ण होने तथा बूस्टर डोज़ संबंधी प्रमाण पत्र भी आवेदन के साथ संलग्न करना होगा।


विभाग

कोष लेखा पेंशन संचालनालय


प्रशिक्षण का नाम 

लेखा प्रशिक्षण 

अनिवार्यता / योग्यता 

शासकीय लिपिक वर्गीय कर्मचारी

आवेदन की अंतिम तिथि 

 31 मई 2023 

आवेदन कैसे करें

इस प्रशिक्षण में योग्य एवं इच्छुक आवेदक आवेदन विभाग द्वारा निर्धारित प्रपत्र में शासकीय लेखा प्रशिक्षण शाला, नगर घड़ी चौक जिला रायपुर छत्तीसगढ़ में कार्यालयीन समय में निर्धारित तिथि में आवश्यकतानुसार जमा कराया जा सकता है।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  9303233188


CG KOSH LEKHA PENSION ACCOUNTING TRAINING 2023 | छत्तीसगढ़ कोष लेखा पेंशन विभाग द्वारा लेखा प्रशिक्षण के लिए आवेदन, KOSH LEKHA EVAM PENSION VIBHAG CG

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom