Type Here to Get Search Results !

REVENUE INSPECTOR AND AMIN RECRUITMENT : राजस्व निरीक्षक एवं अमीन पदों की वेकेंसी में भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

REVENUE INSPECTOR AND AMIN RECRUITMENT : राजस्व निरीक्षक एवं अमीन पदों की वेकेंसी में भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

एक वर्ष की अवधि के लिए राजस्व कार्मिक


सुभद्रा क्षेत्र, महानदी कोलफील्ड्स लिमिटेड, भारत के पात्र नागरिकों से एक वर्ष की अवधि के लिए निश्चित समेकित पारिश्रमिक के आधार पर निम्नलिखित राजस्व संबंधी कार्यों के लिए सेवाओं को किराए पर लेने के लिए आवेदन आमंत्रित करता है। पात्रता मानदंड को पूरा करने वाले उम्मीदवार अपने आवेदन अधोहस्ताक्षरी के कार्यालय में जमा कर सकते हैं।


REVENUE INSPECTOR AND AMIN RECRUITMENT : राजस्व निरीक्षक एवं अमीन पदों की वेकेंसी में भर्ती का नोटिफिकेशन जारी


विभाग

महानदी कोलफील्ड 

रिक्त पदों की संख्या

10 पद 

रिक्त पदों के नाम 

1 राजस्व निरीक्षक
मान्यता प्राप्त संस्थान या राज्य सरकार से कार्य अनुभव प्रमाण पत्र। राजस्व संबंधी कार्यों जैसे आरओआर का सत्यापन, सर्वेक्षण माप कार्य, भूमि का सीमांकन, राजस्व और खनन मानचित्र अध्ययन में न्यूनतम बीस (20) वर्ष का अनुभव। भूखंडों की पहचान।


2 अमीन
सरकारी मान्यता प्राप्त संस्थान द्वारा जारी एएमआईएन नौकरियों को पूरा करने के लिए योग्यता का प्रमाण पत्र या राज्य सरकार से कार्य अनुभव प्रमाण पत्र।

राजस्व संबंधी कार्यों जैसे आरओआर का सत्यापन, सर्वेक्षण माप कार्य, भूमि का सीमांकन, राजस्व और खनन मानचित्र अध्ययन में न्यूनतम बीस (20) वर्ष का अनुभव। भूखंडों की पहचान। 

अनिवार्यता / योग्यता 

उम्मीदवारों की आयु 05/04/2023 को 18 वर्ष से कम और 69 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

आवेदन की अंतिम तिथि 

महत्वपूर्ण तिथि:
आवेदन जारी करने और डाउनलोड करने की प्रारंभ तिथि
20/03/2023

एमसीएल, सुभद्रा क्षेत्र में सीधे या पंजीकृत डाक/स्पीड पोस्ट के माध्यम से आवेदन प्राप्त करने की कट ऑफ तिथि/अंतिम तिथि चयन की अस्थायी तिथि
05/04/2023

आवेदन कैसे करें

एक। उम्मीदवारों को अनुलग्नक-1 और अनुलग्नक-II के अनुसार आवेदन प्रारूप भरना होगा और इसके साथ आवश्यक दस्तावेज संलग्न करना होगा।

बी। सभी दस्तावेजों को उम्मीदवार द्वारा स्वयं सत्यापित किया जाना चाहिए।

सी। उपरोक्त सभी दस्तावेजों को एक कवरिंग लिफाफे में ठीक से सीलबंद किया जाना चाहिए।

डी। राजस्व निरीक्षक के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए "राजस्व कार्मिक-राजस्व निरीक्षक के लिए सेवाओं की भर्ती के लिए आवेदन" और एएमआईएन के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए "राजस्व कार्मिक-एएमआईएन के लिए सेवाओं को किराए पर लेने के लिए आवेदन" लिखकर मुहरबंद लिफाफे में संलग्नकों के साथ आवेदन। कार्यालय महाप्रबंधक, सुभद्रा क्षेत्र, बीजू मैदान के पास, पो./जिला- अंगुल, ओडिशा- 759122 ऑफ लाइन या पंजीकृत डाक/स्पीड पोस्ट के माध्यम से केंद्रीय प्रेषण/प्राप्ति अनुभाग में जमा/प्राप्त किया जाना चाहिए।

(एनबी:- आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे जिस असाइनमेंट के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उसके लिए अपनी पात्रता सुनिश्चित कर लें।)



REVENUE INSPECTOR AND AMIN RECRUITMENT : राजस्व निरीक्षक एवं अमीन पदों की वेकेंसी में भर्ती का नोटिफिकेशन जारी



नियम एवं शर्तें

चयन प्रक्रिया

योग्य उम्मीदवारों को व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा, जो इस अधिसूचना/विज्ञापन में निर्धारित पात्रता मानदंड जैसे आयु, शैक्षिक योग्यता, योग्यता प्रमाण पत्र, कार्य अनुभव प्रमाण पत्र, एनओसी आदि की पूर्ति के अधीन होगा।

2. पात्र उम्मीदवारों (केवल) के संबंध में मूल दस्तावेजों का सत्यापन साक्षात्कार की तिथि को किया जाएगा।

3. जिन पात्र उम्मीदवारों के मूल दस्तावेज आवश्यकता के अनुसार सही पाए गए हैं, उन्हें ही व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। साक्षात्कार की तिथि सभी क्षेत्रों के नोटिस बोर्ड पर प्रदर्शित की जाएगी

एमसीएल और एमसीएल वेबसाइट (www.mahanadicoal.in) के उचित समय पर और इसके बारे में भी सूचित किया जाएगा

उम्मीदवार का टेलीफोन / मोबाइल / ईमेल। चयन मानदंड: चयन योग्यता सूची योग्यता, अनुभव के आधार पर तैयार की जाएगी।


कंप्यूटर ज्ञान और कार्मिक साक्षात्कार। 5. सफल उम्मीदवारों की मेरिट सूची एमसीएल और एमसीएल की वेबसाइट (www.mahanadicoal.in) के सभी क्षेत्रों के नोटिस बोर्ड पर प्रकाशित की जाएगी।

6. सफल उम्मीदवारों को योग्यता सूची में उनकी स्थिति के आधार पर सगाई का अनंतिम प्रस्ताव जारी किया जाएगा।

7. योग्यता सूची के प्रकाशन के 15 दिनों के भीतर "सगाई की पेशकश" में शामिल न होने/स्वीकृति के मामले में, यह माना जाएगा कि संबंधित उम्मीदवार रुचि नहीं रखता है और "सगाई का प्रस्ताव" मान्य होगा बिना किसी और संदर्भ के रद्द कर दिया गया। और मेरिट सूची से अगले उम्मीदवार के "सगाई की पेशकश" के लिए विचार किया जाएगा।

8. यदि जांच के दौरान या नियुक्ति की अवधि के दौरान भी यह पाया जाता है कि उम्मीदवार किसी भी तरह से पात्रता के मानदंडों को पूरा नहीं कर रहा है, तो उसकी उम्मीदवारी/नियुक्ति रद्द कर दी जाएगी।

नोट: सभी उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे एमसीएल के हमारे सभी एरिया नोटिस बोर्ड या वेबसाइट http://www.mahanadicoal.in पर जाकर अपडेट रहें। चयन से संबंधित किसी भी प्रश्न को so-per-subhadra.mcl@coalindia.in/ apm.samcl@gmail.com पर संबोधित किया जा सकता है।

स्वास्थ्य/चिकित्सीय योग्यता:-

नियुक्ति का प्रस्ताव अनंतिम होगा, जो उम्मीदवार द्वारा अपनी नियुक्ति के शुरू होने से पहले एक पंजीकृत चिकित्सा व्यवसायी से मेडिकल फिटनेस के प्रमाण पत्र के उत्पादन के अधीन होगा।

उम्मीदवारों के लिए सामान्य निर्देश:

समेकित पारिश्रमिक के अलावा, कोई अन्य वित्तीय लाभ या कंपनी सुविधाएं स्वीकार्य नहीं होंगी। हालांकि, लागू मासिक समेकित पारिश्रमिक से आयकर की कटौती की जाएगी।

सीलबंद लिफाफे में आवेदन के ऊपर "राजस्व कर्मियों के लिए सेवाओं को किराए पर लेने के लिए आवेदन" लिखा हुआ है।

राजस्व निरीक्षक/अमीन" को महाप्रबंधक, सुभद्रा क्षेत्र, बीजू मैदान के पास, पीओ/जिला-अंगुल, ओडिशा-759122 के कार्यालय में केंद्रीय प्रेषण/प्राप्ति अनुभाग में पहुंचना चाहिए।

अन्य राजस्व कर्मियों को साक्षात्कार के समय वर्तमान/अंतिम नियोक्ता से अनापत्ति प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा।

उम्मीदवारों को आवेदन करते समय यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे जिस असाइनमेंट के लिए आवेदन कर रहे हैं उसके लिए निर्धारित पात्रता मानदंड और अन्य आवश्यकताओं को पूरा करते हैं और उनके द्वारा प्रस्तुत किए गए विवरण हर तरह से सही हैं। वह आवेदन पत्र को अंतिम रूप से जमा करने से पहले आवेदन पत्र में दी गई जानकारी जैसे जन्म तिथि, अनुभव/सेवा प्रमाण पत्र, संपर्क विवरण आदि की जांच कर सकता है, क्योंकि बाद में कोई सुधार संभव नहीं होगा। इसके लिए प्रबंधन जिम्मेदार नहीं होगा।

यदि चयन प्रक्रिया के किसी भी स्तर पर यह पाया जाता है कि उम्मीदवार पात्रता मानदंड को पूरा नहीं करते हैं और/या अन्य मानदंडों का पालन नहीं करते हैं और/या उन्होंने कोई गलत/गलत जानकारी प्रस्तुत की है या किसी प्रासंगिक जानकारी/महत्वपूर्ण तथ्य को छुपाया है (एस) और/या चयन प्रक्रिया के दौरान अपनी उम्मीदवारी के संबंध में किसी भी अनियमित साधनों का सहारा लेना और/या किसी भी तरह से अपनी उम्मीदवारी के लिए अनुचित प्रभाव का उपयोग करना और/या प्रतिरूपण करना या व्यक्ति द्वारा प्रतिरूपण करना, उनकी उम्मीदवारी को खारिज कर दिया जा सकता है। यदि उपरोक्त कमियों में से कोई भी पाया जाता है/पता चला जाता है, तो चयन के बाद भी, उसकी नियुक्ति शून्य होगी और भूमि के कानून के अनुसार नोटिस और अभियोजन के बिना बर्खास्तगी के लिए उत्तरदायी होगी।

किसी उम्मीदवार के चयन के लिए बुलाए जाने का मतलब यह नहीं होगा कि एमसीएल, सुभद्रा क्षेत्र द्वारा उसकी उम्मीदवारी को अंतिम रूप से स्वीकार कर लिया गया है। उम्मीदवारी अनंतिम रहेगी जब तक कि एमसीएल चयन प्रक्रिया में उम्मीदवार के योग्य होने और सगाई की पुष्टि करने के बाद मूल दस्तावेजों के संदर्भ में पात्रता शर्तों की पुष्टि नहीं करता है।

7. उम्मीदवारों के पास कट-ऑफ तिथि के अनुसार ऊपर उल्लिखित अपेक्षित पात्रता मानदंड होना चाहिए।









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522


REVENUE INSPECTOR AND AMIN RECRUITMENT : राजस्व निरीक्षक एवं अमीन पदों की वेकेंसी में भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, REVENUE INSPECTOR VACANCY 2023, CG JOB

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom