Type Here to Get Search Results !

CHHATTISGARH CG 5TH PASS GOVT JOBS 2023 | छत्तीसगढ़ जिला एवं सत्र न्यायालय में पांचवीं पास सरकारी नौकरी के लिए वेकेंसी

CHHATTISGARH CG 5TH PASS GOVT JOBS 2023 | छत्तीसगढ़ जिला एवं सत्र न्यायालय में पांचवीं पास सरकारी नौकरी के लिए वेकेंसी

छत्तीसगढ़ में पांचवीं पास जॉब के लिए आवेदन पत्र न्यायालय परिसर रामानुजगंज में निर्धारित ड्रॉप बॉक्स के माध्यम से ही स्वीकार किए जाऐंगे ।


छत्तीसगढ़ न्याय विभाग कार्यालय जिला एवं सत्र न्यायाधीश, बलरामपुर स्थान रामानुजगंज (छ.ग.) के अंतर्गत "आकस्मिकता निधि (कलेक्टर दर) पर वेतन पाने वाले कर्मचारी (वाटरमैन, चौकीदार, स्वीपर)" के वेकेंसी में खाली पदों पर सीधी भर्ती हेतु अर्हता प्राप्त भारत के मूल नागरिको से दिए गए प्रारूप में आवेदन पत्र आमंत्रित किए जाते हैं ।


CHHATTISGARH CG 5TH PASS GOVT JOBS 2023 | छत्तीसगढ़ जिला एवं सत्र न्यायालय में पांचवीं पास सरकारी नौकरी के लिए वेकेंसी


CG 5TH PASS JOB 2023 वाले विभाग

कार्यालय जिला एवं सत्र न्यायाधीश
बलरामपुर स्थान रामानुजगंज (छ.ग.)

रिक्त पदों की संख्या

14 पद 

CG 5TH PASS GOVT JOBS 2023 में रिक्त पदों के नाम 

वाटरमैन
चौकीदार
स्वीपर

अनिवार्यता / योग्यता 

5 वीं पास 

CG 5TH PASS SARKARI NAUKRI 2023 में आवेदन की अंतिम तिथि 

आवेदन पत्र प्रस्तुत करने की अन्तिम तिथि

31.03.2023 दिन- शुक्रवार की संध्या 05:00 बजे तक

CG 5TH PASS RECRUITMENT 2023 में आवेदन कैसे करें

इस भर्ती में आवेदन करने के लिये आवेदन पत्र वेकेंसी सूचना के साथ संलग्न प्रारूप में प्रस्तुत किये जा सकेंगे । और विशेष बात यह कि पूर्णतः भरे हुए आवेदन पत्र दिनांक 31.03.2023, दिन-शुक्रवार की संध्या 5.00 बजे तक बंद लिफाफे में जिस पर स्पष्ट रूप से आवेदित पद का नाम "वाटरमैन / चौकीदार / स्वीपर" लिखा हो, आवेदन "कार्यालय जिला एवं सत्र न्यायाधीश, बलरामपुर स्थान रामानुजगंज (छ.ग.)" के पते पर भेजा जाना चाहिए। 


अगर कोई शासकीय सेवक हो तो शासकीय सेवारत् अभ्यर्थियों के आवेदन पत्रों को छोड़कर अन्य अभ्यर्थियों के आवेदन पत्र जिला एवं सत्र न्यायालय, बलरामपुर स्थान रामानुजगंज (छ.ग.) के जिला बलरामपुर के जिला न्यायालय परिसर रामानुजगंज में रखे निर्धारित ड्रॉप बॉक्स पर प्रकाशित होने की तिथि से दिनांक 31.03.2023 को संध्या 05:00 बजे तक डाले जा सकते हैं। 


दिए गए निर्देशों के अनुसार ही आवेदन करें, अन्य किसी भी माध्यम से आवेदन स्वीकार नहीं किए जायेंगे तथा ड्रॉप बॉक्स से भिन्न प्रकार से प्राप्त किसी भी प्रकार के आवेदन पर कोई विचार नहीं किया जावेगा तथा इस संबंध में किसी भी प्रकार का कोई अन्य तरीका भी स्वीकार्य नहीं होगा। बलरामपुर भर्ती के लिए आवेदन पत्र के साथ शैक्षणिक योग्यता, जाति, निवास आदि से संबंधित समस्त प्रमाण पत्र की स्वप्रमाणित प्रतियां एवं पांच-पांच रूपये का डाक टिकट लगा हुआ एवं स्वयं का पता लिखा हुआ दो लिफाफा आवश्यक रूप से संलग्न करना होगा ।

सभी पदों के लिए आवेदन पत्र पृथक-पृथक लिफाफे में उपरोक्तानुसार पद का उल्लेख करते हुए प्रस्तुत करना अनिवार्य होगा, अन्यथा आवेदन पत्र पर विचार नहीं किया जावेगा।


नियम एवं शर्तें

इस भर्ती में चयन के लिए कक्षा 5वीं की परीक्षा उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। अन्य योग्यता व अनुभव सेवा कार्य करने हेतु तत्पर तथा आवेदित पद से संबंधित कार्य के अनुभव का प्रमाण पत्र अनिवार्य रूप से संलग्न करें। यदि किसी कार्य में विशेषज्ञता रखते हों तो उस विशेष योग्यता जैसे ड्राईवर, इलेक्ट्रिशियन, प्लम्बर एवं कम्प्यूटर इत्यादि का फोटो कॉपी प्रमाण पत्र संलग्न करें।

टीप :-

परीक्षा केन्द्र का नाम एवं समय की जानकारी भर्ती से पहले प्रवेश-पत्र के माध्यम से उपलब्ध करायी जायेगी। अभ्यर्थियों को परीक्षा तिथि के दो दिवस पूर्व तक यदि प्रवेश-पत्र प्राप्त नहीं होते हैं तो सभी उम्मीदवार अभ्यर्थी अपना प्रवेश-पत्र कार्यालय जिला एवं सत्र न्यायाधीश, बलरामपुर स्थान रामानुजगंज (छ.ग.) से कार्यालयीन समय में स्वयं उपस्थित होकर प्राप्त कर सकते हैं अथवा जिला न्यायालय के वेबसाईट https://districts.ecourts.gov.in/balrampur_chg से डाउनलोड करके या स्वयं का फोटो चस्पा करते हुए वैध पहचान पत्र के साथ निर्धारित परीक्षा स्थान में सभी नियमों के तहत उपस्थित हो सकते हैं।









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522

CHHATTISGARH CG 5TH PASS GOVT JOBS 2023 | छत्तीसगढ़ जिला एवं सत्र न्यायालय में पांचवीं पास सरकारी नौकरी के लिए वेकेंसी, 5TH PASS JOBS IN CHHATTISGARH


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom