Type Here to Get Search Results !

CG CHHATTISGARH SHORT FILM PRATIYOGITA 2023 | छत्तीसगढ़ में शार्ट फिल्म प्रतियोगिता आयोजन के लिए आवेदन 15 मार्च तक

CG CHHATTISGARH SHORT FILM PRATIYOGITA 2023 | छत्तीसगढ़ में शार्ट फिल्म प्रतियोगिता आयोजन के लिए आवेदन 15 मार्च तक

छत्तीसगढ़ जिला धमतरी विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा न्याय विभाग भारत सरकार एवं नालसा के संयुक्त तत्वावधान में संचालित की जा रही ’दिशा’ स्कीम के तहत इस साल शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता का आयोजन जगदलपुर में किया जाएगा। इस शोर्ट फिल्म प्रतियोगिता में पांच से दस मिनट की अवधि की शॉर्ट फिल्में न्याय विभाग और छत्तीसगढ़ के विभाग नालसा की दिशा स्कीम थीम पर तैयार कर 15 मार्च तक जिला विधिक सेवा प्राधिकरण अथवा छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण में अनिवार्य रूप से प्रस्तुत की जा सकती है। 


CG CHHATTISGARH SHORT FILM PRATIYOGITA 2023 | छत्तीसगढ़ में शार्ट फिल्म प्रतियोगिता आयोजन के लिए आवेदन 15 मार्च तक


सदस्य सचिव छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण बिलासपुर, में श्री आनंद प्रकाश वारियाल ने के अनुसार इस प्रतियोगिता में कोई भी शासकीय, अर्धशासकीय विभाग, निजी व्यक्ति, संगठन अथवा कोई भी संस्था या व्यक्ति भाग ले सकता है, और इस प्रतियोगता में विजेता बन सकता है । 


छत्तीसगढ़ शार्ट फिल्म प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरस्कार से पुरस्कृत किया जाएगा और अन्य भेंट सामग्री प्रदान की जाएगी। 


इसके अलावा यहाँ प्रतियोगिता में कानूनी जागरूकता से संबंधित अन्य शॉर्ट फिल्में, गैर प्रतियोगिता वर्ग में जमा की जा सकती हैं, इनका भी प्रदर्शन किया जा सकेगा। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण अथवा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण से किसी भी आवश्यक कार्य एवं जानकारी लेने हेतु कार्यालयीन समय में सम्पर्क किया जा सकता है।

उपरोक्तानुसार ज्ञात हो कि दिशा स्कीम के तहत मोबाइल एवं वीडियो के माध्यम से तथा जनसूचना केन्द्र के माध्यम से विधिक सहायता विशेष रूप से उपलब्ध कराने का कार्य छत्तीसगढ़ प्रदेश के सभी विधिक सेवा प्राधिकरणों में किया जा रहा है, और इसे सफल भी बनाया जा रहा है । 


इसके लिए सभी जिला हेतु प्रत्येक जिले में एक-एक टेली अधिवक्ता भी नियुक्त किया गया है। 



विभाग

न्याय विभाग भारत सरकार एवं नालसा के संयुक्त तत्वावधान में


रिक्त पदों के नाम 

शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता 2023


आवेदन की अंतिम तिथि 

 15 मार्च

आवेदन कैसे करें

स्कीम के संबंध में विस्तृत जानकारी के लिए छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण की वेबसाईट www.cgslsa.gov.in पर अवलोकन किया जा सकता है तथा विधिक सहायता अधिकारी श्री शशांक शेखर दुबे के मोबाईल नंबर 9131525540 पर सम्पर्क करके जानकारी ले सकते है।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522


CG CHHATTISGARH SHORT FILM PRATIYOGITA 2023 | छत्तीसगढ़ में शार्ट फिल्म प्रतियोगिता आयोजन के लिए आवेदन 15 मार्च तक, CG SHORT FILM COMPITITION 2023

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom