Type Here to Get Search Results !

RAIPUR PMSSY SANVIDA JOBS 2023 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर प्रधानमंत्री स्वास्थ्य सुरक्षा योजना में संविदा नौकरी के लिए वेकेंसी

RAIPUR PMSSY SANVIDA JOBS 2023 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर प्रधानमंत्री स्वास्थ्य सुरक्षा योजना में संविदा नौकरी के लिए वेकेंसी

एम्स रायपुर में अनुबंध के आधार पर सलाहकारों (सिविल / इलेक्ट्रिकल / एसी एंड आर) की नियुक्ति के लिए भर्ती सूचना

एम्स रायपुर गुणवत्ता में क्षेत्रीय असंतुलन को ठीक करने के उद्देश्य से प्रधान मंत्री स्वास्थ्य सुरक्षा योजना (पीएमएसएसवाई) के तहत स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा स्थापित एक शीर्ष स्वास्थ्य संस्थान है।

देश में तृतीयक स्तर की स्वास्थ्य देखभाल और स्नातक और स्नातकोत्तर चिकित्सा शिक्षा और प्रशिक्षण में आत्मनिर्भरता प्राप्त करना। निदेशक, एम्स रायपुर एम्स रायपुर की वेबसाइट (www.aiimsraipur.edu.in) पर उपलब्ध निर्धारित प्रारूप में भारतीय नागरिकों से आवेदन आमंत्रित करता है।

निम्नलिखित पदों के लिए अनुबंध के आधार पर 11 महीने की अवधि के लिए या उस समय तक जब तक कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की जाती है, जो भी पहले हो:



RAIPUR PMSSY SANVIDA JOBS 2023 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर प्रधानमंत्री स्वास्थ्य सुरक्षा योजना में संविदा नौकरी के लिए वेकेंसी


विभाग

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान रायपुर (छ.ग.)
जी.ई. रोड, टाटीबंध,
रायपुर -492099 (सीजी)
www.aiimsraipur.edu.in

रिक्त पदों की संख्या

5 पद 

रिक्त पदों के नाम 

सलाहकार (सिविल)
पद की संख्या 02 पद

किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में स्नातक /
डिजाइन और इंजीनियरिंग में 5 साल के अनुभव वाला संस्थान
सिविल परियोजनाओं की, अधिमानतः एक अस्पताल के वातावरण में।

सलाहकार (विद्युत)
पद की संख्या 01 पद
किसी मान्यता प्राप्त से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में स्नातक
डिजाइन में 5 साल के अनुभव के साथ विश्वविद्यालय / संस्थान और
सिविल परियोजनाओं की इंजीनियरिंग, अधिमानतः एक अस्पताल में
पर्यावरण।


सलाहकार (एसी एंड आर)
पद की संख्या 02 पद
5 साल के अनुभव के साथ किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से मैकेनिकल / इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में स्नातक
सिविल परियोजनाओं के डिजाइन और इंजीनियरिंग, अधिमानतः एक अस्पताल के वातावरण में।

अनिवार्यता / योग्यता 

आयु सीमा: 35 वर्ष से अधिक नहीं।
पारिश्रमिक: पे लेवल-7 (सातवां सीपीसी) का सेल-1 प्लस डीए जो भी लागू हो।

आवेदन की अंतिम तिथि 

08.04.2023

आवेदन कैसे करें

निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र के साथ विज्ञापन एम्स रायपुर की वेबसाइट (www.aiimsraipur.edu.in) पर उपलब्ध है। विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र (अनुलग्नक -1) सभी की एक स्व-सत्यापित फोटोकॉपी के साथ
आयु, शैक्षिक योग्यता, अनुभव आदि से संबंधित प्रासंगिक प्रमाण पत्र।

भर्ती सेल, एम्स रायपुर को स्पीड-पोस्ट / पंजीकृत डाक के माध्यम से भेजा जाना चाहिए ताकि 20.03.2023, शाम 5:00 बजे या उससे पहले पहुंच सकें। संस्थान किसी भी डाक विलंब के लिए जिम्मेदार नहीं होगा।

आवेदन पत्र और स्वयं प्रमाणित प्रतियों वाला लिफाफा दस्तावेजों को सुपर-स्क्राइब किया जाना चाहिए आवेदन
................................. एम्स रायपुर में और निम्नलिखित को भेजा जाए पता ताकि अंतिम तिथि पर या उससे पहले पहुंच सके।
Recruitment Cell
2ndfloor, Medical College Building,
Gate No-5, AIIMS Raipur,
G. E. Road, Tatibandh
Raipur 492099 (C.G.)





RAIPUR PMSSY SANVIDA JOBS 2023 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर प्रधानमंत्री स्वास्थ्य सुरक्षा योजना में संविदा नौकरी के लिए वेकेंसी




नियम एवं शर्तें

अपूर्ण आवेदन पत्र सरसरी तौर पर खारिज कर दिया जाएगा।

प्रत्युत्तर में उपरोक्त पद के लिए आवेदन करने वाले आवेदकों को पद के लिए अपनी पात्रता के संबंध में स्वयं को संतुष्ट करना चाहिए और सभी पात्रता मानदंडों को पूरा करना चाहिए, ऐसा न करने पर उनकी उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी।

आयु और अन्य सभी पात्रता शर्तों की गणना आवेदन की अंतिम तिथि के आधार पर की जाएगी।

उपरोक्त रिक्तियां अनंतिम हैं और परिवर्तन के अधीन हैं। निदेशक, एम्स, रायपुर सरकार के अनुसार रिक्तियों को बदलने का अधिकार सुरक्षित रखता है। भारत के नियम / परिपत्र और संस्थान की आवश्यकताएं।

आवेदन शुल्क: रुपये का एक अप्रतिदेय आवेदन शुल्क। डिमांड ड्राफ्ट के रूप में रायपुर में देय एम्स रायपुर के पक्ष में 1,000 / - का भुगतान किया जाना है। डिमांड ड्राफ्ट आवेदन पत्र के साथ संलग्न होना चाहिए।

वर्तमान नियोक्ता से एनओसी: सरकारी/अर्ध-सरकारी में कार्यरत व्यक्ति। संगठनों/स्वायत्त निकायों/पीएसयू आदि को अपने वर्तमान नियोक्ता से उनके आवेदन पत्र के साथ या अनिवार्य रूप से लिखित परीक्षा/साक्षात्कार के समय या जब भी मांगा जाए, जो भी पहले हो, एनओसी जमा करना आवश्यक है।

विभिन्न श्रेणियों के लिए आरक्षण/छूट सरकार के अनुसार होगा। भारत के नियम।

भर्ती प्रक्रिया एम्स रायपुर में आयोजित की जाएगी। भर्ती प्रक्रिया में उपस्थित होने के लिए कोई टीए/डीए का भुगतान नहीं किया जाएगा। भर्ती प्रक्रिया का विवरण एम्स रायपुर की वेबसाइट पर प्रकाशित किया जाएगा।




RAIPUR PMSSY SANVIDA JOBS 2023 | छत्तीसगढ़ जिला रायपुर प्रधानमंत्री स्वास्थ्य सुरक्षा योजना में संविदा नौकरी के लिए वेकेंसी, RAIPUR CENTRAL GOVT JOBS

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom