Type Here to Get Search Results !

NTPC LIMITED FOREST OFFICER RECRUITMENT 2023 | एनटीपीसी लिमिटेड बिजली उत्पादन विभाग द्वारा वन अधिकारी की भर्ती

NTPC LIMITED FOREST OFFICER RECRUITMENT 2023 | एनटीपीसी लिमिटेड बिजली उत्पादन विभाग द्वारा वन अधिकारी की भर्ती

71,544 मेगावाट की स्थापित क्षमता और बिजली उत्पादन व्यवसाय की संपूर्ण मूल्य श्रृंखला में उपस्थिति है। हमारे देश की विकास चुनौतियों के अनुरूप, एनटीपीसी ने 2032 तक 130 जीडब्ल्यू की कुल स्थापित क्षमता प्राप्त करने के लिए एक महत्वाकांक्षी योजना शुरू की है। एनटीपीसी प्रतिनियुक्ति के आधार पर निम्नलिखित पद के लिए नीचे दिए गए विवरण के अनुसार आवेदन आमंत्रित करता है:


NTPC LIMITED FOREST OFFICER RECRUITMENT 2023 | एनटीपीसी लिमिटेड बिजली उत्पादन विभाग द्वारा वन अधिकारी की भर्ती


विभाग

एनटीपीसी लिमिटेड भारत

रिक्त पदों की संख्या

01 

रिक्त पदों के नाम 

मुख्य वन अधिकारी
पद स्तर: कार्यकारी निदेशक (ई9 ग्रेड)

अनिवार्यता / योग्यता 

पात्रता: एक सेवारत Addl। महानिदेशक (राज्य)/जे.टी. सचिव स्तर (केंद्रीय) - भारतीय वन सेवा से वेतनमान का स्तर 14

ऊपरी आयु सीमा: 55 वर्ष

प्रतिनियुक्ति की अवधि: सगाई 3 साल के कार्यकाल के लिए होगी जिसे 5 साल तक बढ़ाया जा सकता है

मुआवजा पैकेज:
पदधारी डीओपीटी के कार्यालय ज्ञापन संख्या 6/8/2009-स्था. (वेतन II)

चिकित्सा सुविधाएं उधार लेने वाली संस्था (एनटीपीसी लिमिटेड) के नियमों के अनुसार होंगी। अवलंबी ई9 स्तर के कंपनी वाहन के हकदार होंगे।

आवेदन की अंतिम तिथि 

22.02.2023

आवेदन कैसे करें

ऑनलाइन आवेदन करें
इच्छुक उम्मीदवार हमारी वेबसाइट पर लॉग ऑन करें। careers.ntpc.co.in या आवेदन करने के लिए www.ntpc.co.in पर करियर अनुभाग पर जाएं। 

आवेदन का कोई अन्य माध्यम/तरीका स्वीकार नहीं किया जाएगा। उम्मीदवारों के पास एक वैध ईमेल आईडी होना आवश्यक है। उम्मीदवारों को भेजे गए किसी भी ईमेल के बाउंस बैक के लिए एनटीपीसी जिम्मेदार नहीं होगा। इस भर्ती के लिए कोई आवेदन शुल्क नहीं है।

ऑनलाइन आवेदन करने के बाद, उम्मीदवार को सिस्टम द्वारा उत्पन्न पंजीकरण पर्ची को अद्वितीय आवेदन संख्या के साथ डाउनलोड करना आवश्यक है। पंजीकरण पर्ची की प्रति उम्मीदवार द्वारा भविष्य के संदर्भ के लिए रखी जा सकती है। डाक द्वारा हमें कोई दस्तावेज़ भेजने की आवश्यकता नहीं है।




NTPC LIMITED FOREST OFFICER RECRUITMENT 2023 | एनटीपीसी लिमिटेड बिजली उत्पादन विभाग द्वारा वन अधिकारी की भर्ती



नियम एवं शर्तें

1. केवल भारतीय नागरिक ही आवेदन करने के पात्र हैं।

2. सभी योग्यताएं भारत में मान्यता प्राप्त और अनुमोदित विश्वविद्यालयों से होनी चाहिए।

3. आयु/अनुभव आवश्यकता/योग्यता की सभी संगणनाएं दिनांक विज्ञापन में उल्लिखित ऑनलाइन आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि।

4. पद के लिए आवेदन करते समय, आवेदक को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह ऊपर उल्लिखित पात्रता और अन्य मानदंडों को निर्दिष्ट तिथियों के अनुसार पूरा करता है और यह कि प्रस्तुत किए गए विवरण हर तरह से सही हैं। यदि भर्ती के किसी भी स्तर पर यह पाया जाता है कि उम्मीदवार पात्रता मानदंडों को पूरा नहीं करता है और/या उसने कोई गलत/झूठी जानकारी दी है या किसी महत्वपूर्ण तथ्य(यों) को छुपाया है, तो उसकी उम्मीदवारी स्वतः मान्य होगी रद्द। यदि नियुक्ति के बाद भी उपरोक्त में से कोई कमी पाई जाती है तो उसकी सेवाएं बिना किसी सूचना के समाप्त की जा सकती हैं। किसी भी रूप में पक्ष-प्रचार करने पर उम्मीदवार को अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा।

5. केवल यह तथ्य कि एक उम्मीदवार ने विज्ञापन के खिलाफ आवेदन जमा किया है और स्पष्ट रूप से विज्ञापन में निर्धारित मानदंडों को पूरा करता है, उसे चयन प्रक्रिया के लिए आगे विचार करने का अधिकार नहीं दिया जाएगा।

6. इस विज्ञापन और/या उसके जवाब में आवेदन से उत्पन्न होने वाले किसी भी दावे या विवाद के संबंध में कोई भी कार्यवाही केवल दिल्ली में ही शुरू की जा सकती है और केवल दिल्ली के न्यायालयों/न्यायाधिकरणों/मंचों के पास किसी भी प्रयास के लिए एकमात्र और अनन्य अधिकार क्षेत्र होगा। ऐसा कारण / विवाद।

7. उम्मीदवारों को पिछले 5 वर्षों की एसीआरएस और सतर्कता निकासी की प्रति के साथ वर्तमान नियोक्ता से एनओसी की प्रति भी अपलोड करनी होगी।

8. यदि अंग्रेजी के अलावा अन्य संस्करणों में व्याख्या के कारण कोई अस्पष्टता/विवाद उत्पन्न होता है, तो अंग्रेजी संस्करण मान्य होगा।







ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522

NTPC LIMITED FOREST OFFICER RECRUITMENT 2023 | एनटीपीसी लिमिटेड बिजली उत्पादन विभाग द्वारा वन अधिकारी की भर्ती, NTPC LIMITED VACANCY 2023, NTPC JOBS


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom