Type Here to Get Search Results !

NAVODAYA VIDYALAY VACANCY 2023 | नवोदय विद्यालय समिति द्वारा इंजीनियरिंग स्नातक पदों की भर्ती के लिए वेकेंसी

NAVODAYA VIDYALAY VACANCY 2023 | नवोदय विद्यालय समिति द्वारा इंजीनियरिंग स्नातक पदों की भर्ती के लिए वेकेंसी

नवोदय विद्यालय समिति, शिक्षा मंत्रालय (स्कूली शिक्षा और साक्षरता विभाग) के तहत एक स्वायत्त संगठन, अपने मुख्यालय के लिए प्रतिनियुक्ति के आधार पर कार्यकारी अभियंता के 01 (एक) पद को भरने के लिए उचित माध्यम से आवेदन आमंत्रित करता है। नोएडा में।


नियुक्ति के लिए आवश्यक अनिवार्य योग्यताएं निम्नानुसार हैं:-


NAVODAYA VIDYALAY VACANCY 2023 | नवोदय विद्यालय समिति द्वारा इंजीनियरिंग स्नातक पदों की भर्ती के लिए वेकेंसी


विभाग

नवोदय विद्यालय समिति


रिक्त पदों के नाम 

कार्यकारिणी अभियंता
स्तर -11
(रु. 67700-208700)
वेतन मैट्रिक्स में

योग्यता आवश्यक
मैं किसी मान्यता प्राप्त से सिविल इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री
कम से कम 50% अंकों के साथ विश्वविद्यालय।

द्वितीय सरकारी विभाग/संगठन में सेवारत व्यक्ति। सिविल कार्यों में अनुभव के साथ मूल संवर्ग में समान वेतनमान के अनुरूप पद धारण करना।

या
पे मैट्रिक्स में लेवल -7 में सिविल वर्क्स में 7 साल के अनुभव के साथ सहायक अभियंता (सिविल)।


आवेदन की अंतिम तिथि 

01.04.2023

आवेदन कैसे करें

I. योग्य उम्मीदवार दिए गए प्रोफार्मा (प्रारूप- I) में आवेदन भर सकते हैं, हाल की तस्वीर के साथ पूरा विवरण दे सकते हैं और उचित माध्यम से उपायुक्त (प्रशासन), नवोदय विद्यालय समिति, बी -15, संस्थागत क्षेत्र, सेक्टर- को भेज सकते हैं। 62, नोएडा, गौतम बुद्ध नगर (यूपी) 201309 के पते पर 01.04.2023 तक आवेदन अग्रेषित करते समय, अग्रेषण प्राधिकारी द्वारा यह प्रमाणित किया जा सकता है कि आवेदक द्वारा प्रस्तुत किए गए विवरण सही हैं और पिछले पांच वर्षों के एसीआर एपीएआर की प्रतियों के साथ संबंधित आवेदक के खिलाफ कोई सतर्कता या अनुशासनात्मक मामला न तो लंबित है और न ही विचार किया जाना है। (लेखा 2017-18, 2018-19, 2019-20,2020-21 और 2021-22)।

द्वितीय। आवेदन की एक स्कैन की हुई प्रति (प्रारूप- I) सभी आवश्यक दस्तावेजों जैसे कि जन्म तिथि के समर्थन में दस्तावेज़, सरकार द्वारा जारी उम्मीदवार की वैध पहचान प्रमाण, शैक्षिक I व्यावसायिक योग्यता, अनुभव प्रमाण पत्र, एसीआर / एपीएआर, एनओसी से संबंधित प्रमाण पत्र। और कैडर कंट्रोलिंग अथॉरिटी आदि द्वारा जारी सतर्कता प्रमाण पत्र (केवल पीडीएफ प्रारूप में) ई-मेल के माध्यम से application.nvs@gmail.com पर या अंतिम तिथि से पहले भेजा जाना चाहिए
तारीख यानी 01.04.2023। संलग्न किए जाने वाले दस्तावेजों की सूची अनुबंध-बी पर उपलब्ध है।

निर्धारित प्रोफार्मा (प्रारूप-I) के अलावा अन्य आवेदन पत्र मैं अधूरा आवेदन / अंतिम तिथि को या उससे पहले उचित माध्यम से प्राप्त आवेदन पत्र संबंधित उम्मीदवार को बिना किसी सूचना के खारिज कर दिया जाएगा, उम्मीदवारों द्वारा कोई शुल्क भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।

नियम एवं शर्तें

1. प्रतिनियुक्ति सरकार द्वारा निर्धारित प्रतिनियुक्ति के मानक नियमों और शर्तों द्वारा शासित होगी। भारत के और समय-समय पर संशोधित के रूप में।

2. प्रतिनियुक्ति की अवधि प्रारंभ में तीन वर्ष की होगी, जिसे सक्षम प्राधिकारी के विवेक पर 05 वर्ष तक बढ़ाया जा सकता है।

3. चयनित अधिकारियों के पास यह विकल्प होगा कि वे या तो मूल विभाग में आहरित वेतन और प्रतिनियुक्ति (ड्यूटी) भत्ता या मौजूदा सरकार के अनुसार पद के पैमाने में एनवीएस द्वारा निर्धारित वेतन प्राप्त करें। भारत के निर्देश।

4. नवोदय विद्यालय समिति, एक स्वायत्त संगठन होने के नाते, कर्मचारी न तो सामान्य पूल आवास के आवंटन और न ही प्रतिधारण के पात्र हैं।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522

NAVODAYA VIDYALAY VACANCY 2023 | नवोदय विद्यालय समिति द्वारा इंजीनियरिंग स्नातक पदों की भर्ती के लिए वेकेंसी, ENGINEERING JOBS 2023, NVS RECRUITMENT


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom