Type Here to Get Search Results !

GOVT NAVRATNA COMPANY NMDC VACANCY | शासकीय नवरत्न कम्पनी एनएमडीसी लिमिटेड में विभिन्न पदों की वेकेंसी

GOVT NAVRATNA COMPANY NMDC VACANCY | शासकीय नवरत्न कम्पनी एनएमडीसी लिमिटेड में विभिन्न पदों की वेकेंसी

एनएमडीसी लिमिटेड, भारत सरकार के इस्पात मंत्रालय के तहत एक नवरत्न सार्वजनिक क्षेत्र का उद्यम है और एक बहु-स्थलीय, बहु-उत्पाद और बड़े टर्नओवर के साथ लगातार लाभ कमाने वाला खनन और खनिज अन्वेषण संगठन है। एनएमडीसी लिमिटेड भारत और विदेश दोनों में बड़े पैमाने पर विस्तार और विविधीकरण की प्रक्रिया में है। एनएमडीसी लिमिटेड अब एनएमडीसी के योग्य और इच्छुक विभागीय उम्मीदवारों और निम्नलिखित पदों के लिए बाहरी उम्मीदवारों से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित कर रहा है, जिन्हें इसके विभिन्न परियोजनाओं यानी बीआईओएम किरंदुल कॉम्प्लेक्स, बीआईओएम बचेली कॉम्प्लेक्स, डीआईओएम डोनिमलाई कॉम्प्लेक्स और अन्य परियोजनाओं/इकाइयों में तैनात किया जाना है। कंपनी की आवश्यकता।


GOVT NAVRATNA COMPANY NMDC VACANCY | शासकीय नवरत्न कम्पनी एनएमडीसी लिमिटेड में विभिन्न पदों की वेकेंसी


प्रशासनिक अधिकारीयों की भर्ती कर रहे विभाग

एनएमडीसी लिमिटेड
(भारत सरकार का उद्यम)
"खनिज भवन", 10-3-311/ए, कैसल हिल्स, मसाब टैंक, हैदराबाद-500028

रिक्त पदों की संख्या

42 पद 

एनएमडीसी लिमिटेड पॉवर कंपनी वेकेंसी में रिक्त पदों के नाम 

प्रशासनिक अधिकारी (वित्त एवं लेखा) प्रशिक्षु

प्रशासनिक अधिकारी (सामग्री एवं क्रय) प्रशिक्षु

प्रशासनिक अधिकारी (कार्मिक और प्रशासन) प्रशिक्षु


अनिवार्यता / योग्यता 

ए) प्रशासनिक अधिकारी (वित्त और लेखा) सीए (इंटर) / आईसीडब्ल्यूए - सीएमए (इंटर) जीजीजी के साथ स्नातक

बी) प्रशासनिक अधिकारी (सामग्री और खरीद) इंजीनियरिंग या प्रौद्योगिकी की किसी भी शाखा में डिग्री।

ग) प्रशासनिक अधिकारी (कार्मिक और प्रशासन)
समाजशास्त्र / सामाजिक कार्य / श्रम कल्याण / कार्मिक प्रबंधन / आईआर / आईआरपीएम / एचआर / एचआरएम या एमबीए (कार्मिक प्रबंधन / एचआर / एचआरएम) में पीजी डिग्री / पीजी डिप्लोमा के साथ न्यूनतम दो साल की अवधि।

नोट: यदि प्रबंधन में पीजी/डिग्री/डिप्लोमा में विशेषज्ञता के क्षेत्र का उल्लेख नहीं है, तो क्षेत्र में विशेषज्ञता पर तभी विचार किया जाएगा जब उम्मीदवार ने वैकल्पिक विषयों के रूप में विशेष पाठ्यक्रम के कम से कम तीन विषयों का अध्ययन किया हो।

अधिकतम आयु: 

32 वर्ष
अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के लिए ऊपरी आयु सीमा में 5 वर्ष और ओबीसी (गैर-मलाईदार परत) के लिए 3 वर्ष और सरकार के अनुसार छूट है। PwBDs/Ex के लिए दिशानिर्देश। सेवादार। विभागीय उम्मीदवारों (एनएमडीसी से आंतरिक उम्मीदवारों) के लिए आयु में 15 वर्ष तक की छूट दी जाएगी।

आवेदन की अंतिम तिथि 

17.02.2023

एनएमडीसी जॉब के लिए आवेदन कैसे करें

आवेदन कैसे करें: आवेदनों पर केवल ऑनलाइन मोड में ही विचार किया जाएगा। उम्मीदवार को ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करना होगा। ऑनलाइन मोड

आवेदकों को केवल एनएमडीसी की वेबसाइट www.nmdc.co.in (वेबसाइट के "कैरियर" पेज पर उपलब्ध लिंक) के माध्यम से ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा।

साइट 27.01.2023 को सुबह 10:00 बजे से 17.02.2023 को रात 11:59 बजे तक उपलब्ध/सक्रिय रहेगी।

बी हेल्पलाइन नंबर 7044599061 ऑनलाइन मोड के तकनीकी पहलू की सहायता के लिए सभी कार्य दिवसों पर सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे के बीच उपलब्ध रहेगा।

सी उम्मीदवारों को ऑनलाइन में सभी विवरण भरने और अधिसूचना की आवश्यकता के अनुसार सभी प्रासंगिक दस्तावेजों/प्रमाणपत्रों को अपलोड करने की आवश्यकता है।

डी उपरोक्त पदों के लिए इसके अनुबंधों के साथ विस्तृत अधिसूचना के लिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे एनएमडीसी की वेबसाइट यानी www.nmdc.co.in के करियर पेज पर जाएं।

अधिसूचना में किसी भी स्पष्टीकरण, टाइपोग्राफिकल त्रुटियों या चूक, शुद्धिपत्र आदि के मामले में उपरोक्त एनएमडीसी वेबसाइट में ही जारी किया जाएगा।

नियम एवं शर्तें

एनएमडीसी के विभागीय उम्मीदवारों के लिए जिन्हें प्रशासनिक अधिकारी (प्रशिक्षु) के पद पर चयनित किया गया है, वे अपनी प्रशिक्षण अवधि के दौरान अपना वेतन प्राप्त करना जारी रखेंगे और सफलतापूर्वक प्रशिक्षण पूरा करने के बाद उन्हें उपरोक्त वर्णित नियुक्त वेतनमान में रखा जाएगा।








ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522


GOVT NAVRATNA COMPANY NMDC VACANCY | शासकीय नवरत्न कम्पनी एनएमडीसी लिमिटेड में विभिन्न पदों की वेकेंसी, NMDC OFFICER VACANCY 2023, NMDC JOBS 2023

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom