Type Here to Get Search Results !

CENTRAL GOVT JOBS VACANCY IN RAIPUR CHHATTISGARH 2023 | रायपुर छत्तीसगढ़ में सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब के लिए वेकेंसी

CENTRAL GOVT JOBS VACANCY IN RAIPUR CHHATTISGARH 2023 | रायपुर छत्तीसगढ़ में सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब के लिए वेकेंसी

विद्युतीय अभियांत्रिकी विभाग


दिनांक: 16-02-2023सीपीआरआई-आरएसओपी परियोजना के लिए जूनियर रिसर्च फेलो के लिए वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए विज्ञापन

इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग, राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान, रायपुर, छत्तीसगढ़ में जूनियर रिसर्च फेलो (1Nos) के पद के लिए 03/03/2023, रिपोर्टिंग समय 11:00 पूर्वाह्न के लिए वॉक-इन इंटरव्यू के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं। भारत। इच्छुक आवेदक अपने विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र को ई-मेल कर सकते हैं, शैक्षिक योग्यता से संबंधित स्कैन किए गए दस्तावेज़, आयु प्रमाण, एकल पीडीएफ के रूप में आवश्यक योग्यता

01/03/2023 तक (ayadav.ele@nitrr.ac.in) को "सीपीआरआई-आरएसओपी परियोजना के लिए जूनियर रिसर्च फेलो के लिए आवेदन" के रूप में चिह्नित विषय के साथ अधोहस्ताक्षरी को फाइल करें।


CENTRAL GOVT JOBS VACANCY IN RAIPUR CHHATTISGARH 2023 | रायपुर छत्तीसगढ़ में सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब के लिए वेकेंसी


विभाग

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान रायपुर (राष्ट्रीय महत्व का संस्थान) दूरभाष:+91-771-2254200फैक्स: +91-771-2254600G.E. रोड, रायपुर -492010 (छ.ग.)

रिक्त पदों की संख्या

1 पद 

रिक्त पदों के नाम 

जूनियर रिसर्च फेलो (जेआरएफ)

अनिवार्यता / योग्यता 

एम.टेक./एम.ई. या इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, पावर सिस्टम, पावर सिस्टम और नियंत्रण, पावर इलेक्ट्रॉनिक्स, इलेक्ट्रिकल ड्राइव, एनर्जी सिस्टम इंजीनियरिंग, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एंड मशीन लर्निंग, कंप्यूटर साइंस और डाटा प्रोसेसिंग, या संबंधित / संबद्ध क्षेत्रों में से किसी एक के माध्यम से वर्णित प्रक्रिया के माध्यम से समकक्ष। निम्नलिखित

राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा - CSIR-UGC NET जिसमें लेक्चररशिप (सहायक प्रोफेसरशिप) और GATE शामिल हैं, के माध्यम से चुने गए विद्वान।

केंद्र सरकार के विभागों और उनकी एजेंसियों और डीएसटी, डीबीटी, डीएई, डीओएस, डीआरडीओ, एमएचआरडी, आईसीएआर, जैसे संस्थानों द्वारा आयोजित राष्ट्रीय स्तर की परीक्षाओं के माध्यम से चयन प्रक्रिया। ICMR, IIT, lISc, IISER आदि।

टिप्पणी:
मैटलैब और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और मशीन लर्निंग का अच्छा ज्ञान रखने वाले उम्मीदवारों को वरीयता दी जाएगी।

आवेदन की अंतिम तिथि 

03/03/2023

आवेदन कैसे करें

वाक इन इंटरव्यू 03/03/2023 रिपोर्टिंग समय 11:00 पूर्वाह्न इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग, राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान रायपुर, भारत में।




CENTRAL GOVT JOBS VACANCY IN RAIPUR CHHATTISGARH 2023 | रायपुर छत्तीसगढ़ में सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब के लिए वेकेंसी



नियम एवं शर्तें

नोट चयनित उम्मीदवार को पीएचडी के लिए नामांकन के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। एनआईटी रायपुर में एनआईटी रायपुर के नियमों और विनियमों के अनुसार।

1. उपरोक्त जानकारी अस्थायी है और फेलोशिप की निरंतरता प्रत्येक वर्ष के बाद संतोषजनक प्रदर्शन और समीक्षा के अधीन है।

2. संस्था द्वारा दी गई एक महीने की पूर्व सूचना के साथ उम्मीदवार की सेवा समाप्त की जा सकती है। इसी तरह, कोई भी फेलोशिप छोड़ने से एक महीने पहले नोटिस दे सकता है या एक महीने की राशि जमा करनी होगी।

3. उम्मीदवारों को आवेदन पत्र की फोटोकॉपी, दो पासपोर्ट आकार के फोटो, बायोडाटा, प्रशंसापत्र और सभी प्रासंगिक मूल प्रमाणपत्रों के साथ स्वयं प्रमाणित फोटोकॉपी के एक सेट के साथ साक्षात्कार के लिए उपस्थित होना आवश्यक है।

4. साक्षात्कार में उपस्थित होने के लिए कोई टीए/डीए स्वीकार्य नहीं है।

5. किसी भी उम्मीदवारों को इस अवधि के दौरान इस संस्थान में किसी भी नियमित/अंशकालिक नियुक्तियों के लिए दावा करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

6. उपरोक्त स्थिति पूरी तरह से अस्थायी है, और फेलोशिप की निरंतरता संतोषजनक प्रदर्शन और हर 3 महीने के बाद समीक्षा और फंड की उपलब्धता के अधीन है।

7. किसी भी रूप में प्रचार करने से कैंडिडेट्स का चयन मापदंड अयोग्य हो जाएगी और नियुक्ति परियोजना के साथ सह-टर्मिनस होगी।









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522


CENTRAL GOVT JOBS VACANCY IN RAIPUR CHHATTISGARH 2023 | रायपुर छत्तीसगढ़ में सेंट्रल गवर्नमेंट जॉब के लिए वेकेंसी, RAIPUR CENTRAL GOVT JOBS VACANCY

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom