Type Here to Get Search Results !

BALODABAZAR WCD VACANCY 2023 FOR FEMALE | छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार महिला बाल विकास में महिलाओं के लिए वेकेंसी

BALODABAZAR WCD VACANCY 2023 FOR FEMALE | छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार महिला बाल विकास में महिलाओं के लिए वेकेंसी

वाक इन इंटरव्यू

"सखी" (वन स्टॉप सेंटर) में केस वर्कर के रूप में व्यक्तिगत सेवा प्रदाता का कार्य करने हेतु पात्र केवल महिला आवेदकों के लिए वाक इन इंटरव्यू का आयोजन


जिला बलौदाबाजार-भाटापारा में संचालित / स्थापित सखी वन स्टॉप सेंटर में दैनिक कार्यों के संचालन व सभी सुसंगत कार्यवाहियों के लिए सेवा प्रदाता नियुक्त किया जाना है। इस हेतु पात्र महिला आवेदकों से (व्यक्तिगत सेवा प्रदाता ) निम्नानुसार उल्लेखित कार्यों / पदीय कर्तव्यों के निर्वहन के लिए सेवा प्रदाता का चयन किया जाना है। इस हेतु दिनाँक 12/1/23 कलेक्टोरेट परिसर, महिला एवं बाल विकास विभाग, जिला बलौदाबाजार-भाटापारा में प्रातः 10:00 बजे से वाक इन इंटरव्यू आयोजित है जिसमें निम्नानुसार सेवाओं के लिए केवल महिला आवेदकों से आवेदन पत्र आमंत्रित हैं :-




BALODABAZAR WCD VACANCY 2023 FOR FEMALE | छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार महिला बाल विकास में महिलाओं के लिए वेकेंसी


विभाग

कार्यालय कलेक्टर (महिला एवं बाल विकास विभाग)
जिला - बलौदाबाजार-भाटापारा (छ.ग.)

Phone No. 07727-223566
E-Mail ID-dpobalodabazar@gmail.com

रिक्त पदों की संख्या

1 पद 

रिक्त पदों के नाम 

केस वर्कर 
सेवा प्रदाता

अनिवार्यता / योग्यता 

वेतन 15000 प्रतिमाह
उम्र सीमा 45 वर्ष (01.01.2023 की स्थिति में)

सरकारी या गैर सरकारी परियोजना/कार्यक्रमों में महिलाओं के खिलाफ हिंसा पर काम करने के कम से कम 3 साल के अनुभव के साथ कानून की डिग्री / मास्टर इन सोशल वर्क वाली कोई भी महिला। वह स्थानीय समुदाय का निवास होना चाहिए ताकि स्थानीय मानव संसाधन। और केंद्र के प्रभावी कामकाज के लिए विशेषज्ञता का उपयोग किया जाता है।

आवेदन की अंतिम तिथि 

12/01/2023
वाक इन इंटरव्यू 

आवेदन कैसे करें

वाक इन इंटरव्यू में सभी आवेदिकाएं अनिवार्यत अपनी फोटों, मूल अभिलेख एवं उसकी 02 सेट में स्वप्रमाणित छायाप्रतियों सहित अपनी पहचान हेतु आधार कार्ड / ड्राइविंग लाईसेंस / वोटर आई.डी. कार्ड / अन्य पहचान पत्र के साथ ही उपस्थित होवें ।




BALODABAZAR WCD RECRUITMENT 2023 FOR FEMALE | छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार महिला बाल विकास में महिलाओं के लिए वेकेंसी



नियम एवं शर्तें

1. यह कार्य केवल महिला उम्मीदवारों के लिए है।

2. चयनित सेवा प्रदाता तथा जिला कलेक्टर / जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग जिला बलौदाबाजार-भाटापारा के मध्य 01 वर्ष के लिए अनुबंध निष्पादित किया जावेगा। अनुबंध अवधि में कार्य संतोषजनक पाये जाने तथा विभाग की आवश्यकता व्यवहार के आधार पर उपयुक्तता का आंकलन कर अनुबंध बढ़ायी जा सकेगी।

3. सेवा प्रदाता को एकमुश्त सेवा शुल्क देय होगा। इसके अतिरिक्त कोई भी अन्य वेतन / भत्ते की पात्रता नहीं होगी। यात्रा पर भेजे जाने की दशा में नियमानुसार वास्तविक व्यय अथवा अनुबंध की शर्तों के अनुसार एक मुश्त राशि दी जायेगी।

4. अनुबंध की अवधि के दौरान दोनों पक्षों में से किसी एक पक्ष द्वारा एक माह की पूर्व सूचना या उसके एवज में एक माह का शुल्क जमा कर अनुबंध समाप्त किया जा सकता है।

5. आयु की गणना 01 जनवरी 2022 की स्थिति में की जावेगी। 

6. शैक्षणिक योग्यता मान्यता प्राप्त संस्था / विश्वविद्यालय से होने पर ही मान्य की जायेगी। निर्धारित शैक्षणिक अर्हता आवेदन पत्र जमा करने के अंतिम दिनांक तक आवश्यक रूप से प्राप्त होनी चाहिए।

7. आवेदन निर्धारित प्रारूप में जमा किया जाये। आवेदन के साथ स्वप्रमाणित / सत्यापित वांछित प्रमाण पत्र एवं अंकसूची संलग्न किए जाने की संपूर्ण जिम्मेदारी आवेदिका की होगी । 

8. दावा आपत्ति के समय कोई भी नवीन दस्तावेज स्वीकार्य नही होंगे।

9. चयनित अभ्यर्थी को संबंधित संस्था के नियोक्ता द्वारा जारी स्वप्रमाणित / सत्यापित अनुबंध प्रमाण पत्र संलग्न करना होगा। 

10. अपूर्ण अस्पष्ट, एवं त्रुटिपूर्ण आवेदन पत्रों पर विचार नहीं किया जायेगा।

11. वाक इन इंटरव्यू में भाग लेने वाले सेवा प्रदाता को किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता / व्यय भत्ता देय नहीं होगा।

12. निर्धारित तिथि के पूर्व आवेदन पत्र स्वीकार नहीं किये जायेंगे।

13. चयन के संबंध में जिला कलेक्टर का निर्णय अंतिम एवं बाध्यकारी होगा।

14. उपरोक्त पदों हेतु वांछित अनुभवधारी अभ्यर्थी उपलब्ध नहीं होने पर वांछित अनुभव को क्रमशः शिथिल करते हुए अनिवार्य शैक्षणिक योग्यता, कौशल परीक्षा, तथा साक्षात्कार के आधार पर मेरिट सूची तैयार कर चयन की कार्यवाही की जावेगी।

15. केस वर्कर पद हेतु अधिकतम 10 उम्मीदवारों को मैरिट आधार पर आगामी लिखित / कौशल परीक्षा हेतु एवं तद्उपरांत साक्षात्कार हेतु अधिकतम 03 उम्मीदवारों को पात्र किया जायेगा।

16. किसी भी अभ्यर्थी को पूर्व में राज्य के किसी भी शासकीय / अर्द्धशासकीय / अशासकीय संस्था से कार्य / व्यवहार असंतोषप्रद पाये जाने के कारण यदि उन्हें सेवा से पृथक किया गया हो अथवा उनकी संविदा अवधि में वृद्धि नहीं की गयी हो तो ऐसे (Black Listed) अभ्यर्थी इन पदों के आवेदन हेतु पात्र नहीं होंगे। यदि ऐसे अभ्यर्थी आवेदन करते भी हैं, तो इस स्थिति में उस अभ्यर्थी को अपात्र किया जायेगा।









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522


BALODABAZAR WCD VACANCY 2023 FOR FEMALE | छत्तीसगढ़ बलौदाबाजार महिला बाल विकास में महिलाओं के लिए वेकेंसी, BALODABAZAR MAHILA BAAL VIKAS VIBHAG VACANCY

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom