Type Here to Get Search Results !

RAIPUR INDIRA GANDHI KRISHI VISHVVIDYALAY VACANCY 2023 | रायपुर के इंदिरा गाँधी कृषि विश्वविद्यालय में वेकेंसी

RAIPUR INDIRA GANDHI KRISHI VISHVVIDYALAY VACANCY 2023 | रायपुर के इंदिरा गाँधी कृषि विश्वविद्यालय में वेकेंसी

वाक इन इंटरव्यू


सीनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए


स्वानीति पहल और एएनके अहा प्राइवेट लिमिटेड नई दिल्ली के तहत अनुबंध के आधार पर अस्थायी पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं, "छत्तीसगढ़ के इनसेप्टिसोल और वर्टिसोल के तहत माटी के साथ मिश्रित मिट्टी से प्रभावित चावल की कार्बन हटाने के आकलन और फसल उत्पादकता पर प्रायोजित तदर्थ परियोजना" "मृदा विज्ञान और कृषि रसायन विज्ञान विभाग में इच्छुक उम्मीदवार पूर्ण बायोडाटा, प्रमाणित प्रमाण पत्र/शैक्षणिक योग्यता, अनुभव, आदि का दावा करने वाले दस्तावेजों और प्रशंसापत्र (यदि कोई हो) के साथ आवेदन कर सकते हैं और वॉक-इन इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं। साक्षात्कार में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के मूल दस्तावेजों को साक्षात्कार की तिथि पर सत्यापित किया जाएगा। साक्षात्कार के लिए अलग से कोई कॉल लेटर जारी नहीं किया जाएगा।


RAIPUR INDIRA GANDHI KRISHI VISHVVIDYALAY VACANCY 2023 | रायपुर के इंदिरा गाँधी कृषि विश्वविद्यालय में वेकेंसी


RAIPUR INDIRA GANDHI KRISHI VISHVVIDYALAY VACANCY 2023 | रायपुर के इंदिरा गाँधी कृषि विश्वविद्यालय में वेकेंसी


छत्तीसगढ़ जिला रायपुर कृषक नगर में वेकेंसी जारी करने वाले विभाग

मृदा विज्ञान विभाग (एएम) कृषि रसायन विज्ञान इंदिरागांधी कृषि विश्वविद्यालय

कृषक नगर -492012

रिक्त पदों की संख्या

1 पद 

छत्तीसगढ़ कृषि विभाग जिला रायपुर वेकेंसी में रिक्त पदों के नाम 

सीनियर रिसर्च फेलो (एसआरएफ)

अनिवार्यता / योग्यता 

वेतन रु.31000+
किसी मान्यता प्राप्त से दो योग्यता मास्टर डिग्री के लिए एचआरए

मृदा विज्ञान रसायन विज्ञान और कृषि में मास्टर डिग्री 



नोट: रात के घंटों में लगातार क्षेत्र अवलोकन रिकॉर्ड करने के इच्छुक उम्मीदवार एसआरएफ के उपरोक्त पद के लिए आवेदन करें।

आवेदन की अंतिम तिथि 

 09- 01-2023

रायपुर कृषि विभाग वेकेंसी में आवेदन कैसे करें

साक्षात्कार स्थल एवं तिथि का विवरण :- स्थान:- मृदा विज्ञान एवं कृषि रसायन विभाग, आईजीकेवी, रायपुर साक्षात्कार की तिथि एवं समय:- 10 जनवरी 2023, पूर्वाह्न 11 बजे से

अन्य विवरण के लिए कृपया विश्वविद्यालय की वेबसाइट देखें: https: igkv.ac.in सभी प्रासंगिक दस्तावेजों के साथ आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 09- 01-2023 शाम 05:00 बजे तक है। आवेदन प्रोफेसर एवं अध्यक्ष, मृदा विज्ञान एवं कृषि रसायन विभाग, कृषि महाविद्यालय रायपुर को संबोधित किया जाना चाहिए।

आयु सीमा:-

आवेदक की आयु 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि के अनुसार निर्धारित की जाएगी। एसटी, एससी, ओबीसी और महिला उम्मीदवारों (केवल छत्तीसगढ़ के मूल निवासी) के लिए ऊपरी आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी प्रति सी.जी. सरकार। नियम।

टिप्पणी:-

1. आईजीकेवी, छत्तीसगढ़ सरकार या छत्तीसगढ़ सरकार के किसी भी उपक्रम के स्थायी/अस्थायी/संविदात्मक कर्मचारी सरकारी नियमों के अनुसार आयु में छूट के पात्र होंगे।

द्वितीय। सरकार के आदेश के अनुसार। छत्तीसगढ़, सामान्य प्रशासन विभाग, मंत्रालय, महानदी भवन। नया रायपुर द्वारा क्रमांक एफ 3-21201511-3 दिनांक: 23.01.2017 छत्तीसगढ़ के मूल निवासी के लिए सभी श्रेणियों के लिए अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष होगी। तथापि आयु सभी छूटों सहित 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।




RAIPUR INDIRA GANDHI KRISHI VISHVVIDYALAY VACANCY 2023 | रायपुर के इंदिरा गाँधी कृषि विश्वविद्यालय में वेकेंसी



नियम और शर्तें :-


1. पद पर नियुक्ति संविदा पर होगी और चयनित उम्मीदवार को 2 वर्ष या परियोजना के पूरा होने / समाप्त होने तक नियुक्त किया जाएगा। उम्मीदवार विश्वविद्यालय के मानदंडों के अनुसार वी.वी. सेवाओं में स्थायी नियुक्ति के लिए दावा नहीं करेगा।

2. चयनित उम्मीदवार समय-समय पर संशोधित विश्वविद्यालय के नियमों और सेवा शर्तों द्वारा शासित होंगे। 

3. एक से अधिक पत्नियां रखने वाले उम्मीदवार और ऐसी महिला उम्मीदवार जिन्होंने शादी की हो ऐसा विवाहित व्यक्ति जिसकी पहले से ही जीवित पत्नी हो, विश्वविद्यालय सेवा के लिए पात्र नहीं होगा।

4. उपरोक्त स्थिति में अभ्यर्थी द्वारा दी गई कोई सूचना असत्य पाये जाने पर उसकी 

5. नियुक्ति/चयन बिना कोई सूचना दिये समाप्त कर दी जायेगी।

6. उम्मीदवारों को सभी दस्तावेजों की फोटो प्रतियां जमा / संलग्न करना आवश्यक है। आवेदन के साथ प्रशंसापत्र, प्रमाण पत्र, पुनर्मुद्रण आदि। हालांकि, प्रकाशन के मामले में। पूर्ण पाठ संलग्न करने की आवश्यकता नहीं है। प्रकाशन के आवश्यक विवरण जैसे शीर्षक, लेखक, तिथि, प्रकाशन का वर्ष और जर्नल/प्रकाशक का नाम आदि दिखाते हुए केवल पहला पृष्ठ संलग्न करें।

7. नियुक्ति पत्र जारी होने के बाद भी चयन की प्रक्रिया में किसी भी अनजाने गलती के मामले में, जो किसी भी स्तर पर पता लगाया जा सकता है, विश्वविद्यालय उम्मीदवारों को किए गए किसी भी संचार को संशोधित/वापस लेने/रद्द करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

8. एक उम्मीदवार, जो नकली या गलत या गलत जानकारी/दस्तावेज प्रस्तुत करता है या भौतिक जानकारी छुपाता है, अयोग्य घोषित किया जाएगा, और/या नियुक्त होने पर, बिना किसी पूर्व सूचना के सेवा से बर्खास्तगी के लिए उत्तरदायी होगा।










ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522


RAIPUR INDIRA GANDHI KRISHI VISHVVIDYALAY VACANCY 2023 | रायपुर के इंदिरा गाँधी कृषि विश्वविद्यालय में वेकेंसी,  IGKV RAIPUR CHHATTISGARH VACANCY 2023

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom