Type Here to Get Search Results !

CHHATTISGARH KRISHI VIBHAG VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ कृषि विभाग रायपुर में वेकेंसी, वाक इन इंटरव्यू से होगी भर्ती

CHHATTISGARH KRISHI VIBHAG VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ कृषि विभाग रायपुर में वेकेंसी, वाक इन इंटरव्यू से होगी भर्ती

सीनियर रिसर्च फेलो के पद के लिए वाक इन इंटरव्यू

स्वानीति पहल और एएनके अहा प्राइवेट लिमिटेड नई दिल्ली के तहत अनुबंध के आधार पर अस्थायी पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए जाते हैं, "छत्तीसगढ़ के इनसेप्टिसोल और वर्टिसोल के तहत माटी के साथ मिश्रित मिट्टी से प्रभावित चावल की कार्बन हटाने के आकलन और फसल उत्पादकता पर प्रायोजित तदर्थ परियोजना" "मृदा विज्ञान और कृषि रसायन विज्ञान विभाग में। 


CHHATTISGARH KRISHI VIBHAG VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ कृषि विभाग रायपुर में वेकेंसी, वाक इन इंटरव्यू से होगी भर्ती जिसके लिए इच्छुक उम्मीदवार पूर्ण बायोडाटा, प्रमाणित प्रमाण पत्र/शैक्षणिक योग्यता, अनुभव, आदि का दावा करने वाले दस्तावेजों और प्रशंसापत्र (यदि कोई हो) के साथ आवेदन कर सकते हैं और वॉक-इन इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं। साक्षात्कार में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के मूल दस्तावेजों को साक्षात्कार की तिथि पर सत्यापित किया जाएगा। साक्षात्कार के लिए अलग से कोई कॉल लेटर जारी नहीं किया जाएगा।


CHHATTISGARH KRISHI VIBHAG VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ कृषि विभाग रायपुर में वेकेंसी, वाक इन इंटरव्यू से होगी भर्ती



जिला रायपुर कृषक नगर छत्तीसगढ़ में वेकेंसी निकालने वाले विभाग

मृदा विज्ञान विभाग AM) कृषि रसायन विज्ञान

इंदिरागांधी कृषि विश्वविद्यालय कृषक नगर -492012

रिक्त पदों की संख्या

कुल 1 पद 

रायपुर जिले के कृषि विभाग वेकेंसी में रिक्त पदों के नाम 

सीनियर रिसर्च फेलो

अनिवार्यता / योग्यता 

salary रु.31000+ एचआरए

आवश्यक योग्यता किसी मान्यता प्राप्त से मास्टर डिग्री

2 साल

आवेदन की अंतिम तिथि 

09- 01-2023

कृषि विभाग भर्ती में आवेदन कैसे करें

इंटरव्यू के स्थान और तिथि का विवरण:-

स्थान:- मृदा विज्ञान एवं कृषि रसायन विभाग, आईजीकेवी, रायपुर साक्षात्कार की तिथि एवं समय:- 10 जनवरी 2023, पूर्वाह्न 11 बजे से

अन्य जानकारी के लिए कृपया विश्वविद्यालय की वेबसाइट देखें: https: igkv.ac.in

सभी प्रासंगिक दस्तावेजों के साथ आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 09- 01-2023 शाम 05:00 बजे तक है। आवेदन पत्र प्राध्यापक एवं विभागाध्यक्ष, मृदा विज्ञान विभाग एवं कृषि रसायन कृषि महाविद्यालय रायपुर के पते पर भेजा जाना चाहिए।


नियम एवं शर्तें

आयु सीमा:-

आवेदक की आयु 35 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। ऊपरी आयु सीमा ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि के अनुसार निर्धारित की जाएगी। एसटी, एससी, ओबीसी और महिला उम्मीदवारों (केवल छत्तीसगढ़ के मूल निवासी) के लिए ऊपरी आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी प्रति सी.जी. सरकार। नियम। टिप्पणी:-

1. आईजीकेवी, छत्तीसगढ़ सरकार या छत्तीसगढ़ सरकार के किसी भी उपक्रम के स्थायी अस्थायी/संविदा कर्मचारी सरकारी नियमों के अनुसार आयु में छूट के पात्र होंगे।

सरकार के आदेश के अनुसार। छत्तीसगढ़, सामान्य प्रशासन विभाग, मंत्रालय, महानदी भवन। नया रायपुर द्वारा क्रमांक एफ 3-21201511-3 दिनांक: 23.01.2017 छत्तीसगढ़ के मूल निवासी के लिए सभी श्रेणियों के लिए अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष होगी। तथापि आयु सभी छूटों सहित 45 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।




CHHATTISGARH KRISHI VIBHAG VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ कृषि विभाग रायपुर में वेकेंसी, वाक इन इंटरव्यू से होगी भर्ती




नियम और शर्तें :-

1. पद पर नियुक्ति संविदा पर होगी और चयनित उम्मीदवार को 2 वर्ष या परियोजना के पूरा होने / समाप्त होने तक नियुक्त किया जाएगा। उम्मीदवार विश्वविद्यालय के मानदंडों के अनुसार वी.वी. सेवाओं में स्थायी नियुक्ति के लिए दावा नहीं करेगा।

2. चयनित उम्मीदवार समय-समय पर संशोधित विश्वविद्यालय के नियमों और सेवा शर्तों द्वारा शासित होंगे।

3. ऐसे अभ्यर्थी जिनकी एक से अधिक पत्नियां हों तथा ऐसी महिला अभ्यर्थी जिन्होंने ऐसे विवाहित पुरुष से विवाह किया हो जिसकी पहले से ही जीवित पत्नी हो, विश्वविद्यालय सेवा के लिए पात्र नहीं होंगे।

4. उपरोक्त स्थिति में अभ्यर्थी द्वारा दी गई कोई सूचना असत्य पाये जाने पर उसके

5. नियुक्ति/चयन बिना कोई सूचना दिये समाप्त कर दी जायेगी।

6. उम्मीदवारों को सभी दस्तावेजों की फोटो प्रतियां जमा / संलग्न करना आवश्यक है। आवेदन के साथ प्रशंसापत्र, प्रमाण पत्र, पुनर्मुद्रण आदि। हालाँकि, प्रकाशन के मामले में, पूर्ण पाठ संलग्न करने की आवश्यकता नहीं है। प्रकाशन के आवश्यक विवरण जैसे शीर्षक, लेखक, तिथि, प्रकाशन का वर्ष और जर्नल/प्रकाशक का नाम आदि दिखाते हुए केवल पहला पृष्ठ संलग्न करें।

7. नियुक्ति पत्र जारी होने के बाद भी चयन की प्रक्रिया में किसी भी अनजाने गलती के मामले में, जो किसी भी स्तर पर पता लगाया जा सकता है, विश्वविद्यालय उम्मीदवारों को किए गए किसी भी संचार को संशोधित/वापस लेने/रद्द करने का अधिकार सुरक्षित रखता है।

8. एक उम्मीदवार, जो नकली या गलत या गलत जानकारी/दस्तावेज प्रस्तुत करता है या भौतिक जानकारी छुपाता है, अयोग्य घोषित किया जाएगा, और/या नियुक्त होने पर, बिना किसी पूर्व सूचना के सेवा से बर्खास्तगी के लिए उत्तरदायी होगा।









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522


CHHATTISGARH KRISHI VIBHAG VACANCY 2023 | छत्तीसगढ़ कृषि विभाग रायपुर में वेकेंसी, वाक इन इंटरव्यू से होगी भर्ती, CHHATTISGARH AGRICULTURE DEPARTMENT JOBS 2023

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom