Type Here to Get Search Results !

CG ALL DEPARTMENT DEPARTMENTAL EXAM 2023 | छत्तीसगढ़ के सभी विभागों में विभागीय परीक्षा के लिए आवेदन

CG ALL DEPARTMENT DEPARTMENTAL EXAM 2023 | छत्तीसगढ़ के सभी विभागों में विभागीय परीक्षा के लिए आवेदन

विभागीय परीक्षा माह जनवरी, 2023 का सूचना तथा कार्यक्रम


क्रमांक एफ-09-115 / गृह- सी / परीक्षा / 2022:- छत्तीसगढ़ शासन के उन अधिकारियों / कर्मचारियों के लिए (जिनके लिये विभागों द्वारा विभागीय परीक्षा निर्धारित की गई हो ) विभागीय परीक्षा सोमवार, दिनांक 30 जनवरी, 2023 से सोमवार 06 फरवरी, 2023 तक रायपुर / दुर्ग / बिलासपुर / जगदलपुर (बस्तर) तथा अम्बिकापुर (सरगुजा) संभाग के आयुक्तों द्वारा नियत किये जाने वाले स्थानों में निम्नांकित कार्यक्रमों के अनुसार होगी। नीचे सूची में दर्शाये अनुसार संबंधित विभाग / विभागाध्यक्ष / जिलाध्यक्ष अपनी जानकारी उपरोक्तानुसार संबंधित परीक्षा केन्द्रों के आयुक्तों को उपलब्ध करायें ।


इस विभाग की अधिसूचना दिनांक 19 / मार्च 1999 के तहत जारी संबंधित नियमों के अन्तर्गत पंचायत राज प्रशासन (विधि तथा प्रक्रिया) से संबंधित प्रश्न पत्र भी अनिवार्य रूप से रखा गया है। यह प्रश्न पत्र सहायक कलेक्टरों, डिप्टी कलेक्टरों, तहसीलदारों, नायब तहसीलदारों, विकास खंड अधिकारियों तथा जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों के लिये रहेगा। जिसकी सूचना भी संबंधितों को अनिवार्य रूप से दी जावे।


CG ALL DEPARTMENT DEPARTMENTAL EXAM 2023 | छत्तीसगढ़ के सभी विभागों में विभागीय परीक्षा के लिए आवेदन


CG ALL DEPARTMENT DEPARTMENTAL EXAM 2023 | छत्तीसगढ़ के सभी विभागों में विभागीय परीक्षा के लिए आवेदन



सभी जिलाध्यक्षों / संबंधित विभागाध्यक्षों से निवेदन है कि विभिन्न परीक्षाओं में बैठने के इच्छुक अधिकारियों / कर्मचारियों की सूची सीधे संबंधित परीक्षा केन्द्र आयुक्त की सूची में दर्शाये अनुसार अधिक से अधिक 26/12/2022 तक भेजे ताकि वे गृह विभाग को अपने-अपने संभाग की एक समेकित सूची नियत तिथि तक भेज सकें।


विभागाध्यक्षों से निवेदन है कि वे विभिन्न परीक्षा में सम्मिलित होने के इच्छुक अधिकारियों / कर्मचारियों की एक सूची अधिक से अधिक 30/12/ 2022 तक संबंधित परीक्षा केन्द्रों के आयुक्तों को भेज देवें। साथ ही अनुसूचित जाति / जनजाति के प्रमाण पत्र सूची के साथ परीक्षा केन्द्रों के आयुक्तों को भेजे।




विभाग

छत्तीसगढ़ शासन

गृह विभाग, सी- अनुभाग (विभागीय परीक्षा प्रकोष्ठ)

मंत्रालय, महानदी भवन, नवा रायपुर अटल नगर


परीक्षा का नाम 

विभागीय परीक्षा


अनिवार्यता / योग्यता 

जिन अधिकारी कर्मचारी के नियम  में विभागीय परीक्षा है 

आवेदन की अंतिम तिथि 

09/01/2023 

आवेदन कैसे करें

परीक्षा में बैठने के इच्छुक उम्मीदवारों के नाम हिन्दी में ही सूचित किये जावे । परीक्षा केन्द्रों के आयुक्तों से निवेदन है कि वे अपने परीक्षा केन्द्रों के लिये अपेक्षित प्रत्येक प्रश्न पत्रों की संख्या ( मांग संख्या) विषय सूची के अनुसार दिनांक 09/01/2023 तक संलग्न निर्धारित प्रपत्र में गृह विभाग, सी- अनुभाग ( विभागीय परीक्षा प्रकोष्ठ ) को विशेष वाहक के हस्ते भेजे ताकि ठीक समय पर आवश्यक संख्या में प्रश्न पत्रों का मुद्रण कराया जा सके। दिनांक 11/01/2023 के पश्चात किसी भी अतिरिक्त प्रश्नपत्र की आवश्यकता पर विचार किया जाना संभव नहीं हो सकेगा। कृपया इसका विशेष ध्यान रखा जाये।









ऊपर ग्रुप लिंक फुल हो जाने पर नए लोग ग्रुप में जुड़ने के लिए मैसेज करें  7869381522


CG ALL DEPARTMENT DEPARTMENTAL EXAM 2023 | छत्तीसगढ़ के सभी विभागों में विभागीय परीक्षा के लिए आवेदन, CHHATTISGARH VIBHAGEEY PARIKSHA 2023, CG EXAMS 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Ads Bottom